SPONSORED

देखिये : 12 बॉलीवुड सितारे जो हुए फैट टू फिट 

देखिये : 12 बॉलीवुड सितारे जो हुए फैट टू फिट 
SPONSORED

6 0 70

सोनम कपूर 

सोनम कपूर 

'सावरिया' फिल्म साइन करने से पहले सोनम कपूर 86 किलो की हुआ करती थी मगर फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने अपने वजन को कम करके 56 किलो तक ले कर आई और इस तरह उन्होंने 30 किलो का वजन कम दिया और आज वो बॉलीवुड की मिस स्टाइल आइकॉन है।

RELATED STORIES

SPONSORED
SPONSORED

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट 
via

अर्जुन कपूर 

अर्जुन कपूर 
via

करन जोहर 

करन जोहर 
via

इंडिया के जाने माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर करन जोहर पहले बहुत मोटे हुए करते थे पर जब वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए तो उन्होंने अपने मोटापे को दूर किया और आज वो ऐसें दिखतें हैं। 

अदनान समी 

अदनान समी 
via

सिंगर अदनाम सामी के बारे में आपको ये जानकर हैरानी होगी कि वो कभी 200 किलो के हुआ करते हैं लेकिन साल 2007 में उन्होंने अपने नए अवतार से सबको चौंका दिया। बताया जाता है कि उन्होंने एक साल में लगभग 130 किलो तक अपना वजन कम किया और वह दर्शकों को इस नए अवतार में काफी पसंद भी आए।

करीना कपूर 

करीना कपूर 
via

करोड़ो लोगों के दिलों की धड़कन करीना को फिल्म टशन में जीरो साइज में सभी ने देखा। सुपर सेक्सी अदाओँ वाली करीना का स्क्रिन पर अलग ही जलवा नजर आता है लेकिन ये बात शायद बेहद कम ही लोग जानते हों कि खुद को इतनी परफेक्ट शेप में लाने के लिए करीना ने काफी मेहनत की है क्योंकि वो भी कभी ओवर साइज हुआ करती थी।

परिणीति चोपड़ा 

परिणीति चोपड़ा 
via

सोनाक्षी सिन्हा 

सोनाक्षी सिन्हा 
via

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में आने से पहले कुछ 90 किलो की हुआ करती थीं, लेकिन आज वो एक काफी हद तक फिट नजर आती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने जबरदस्त अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह भी बना ली है। सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। फिल्म दबंग के लिए इन्होंने अपने शरीर पर काफी मेहनत की और 30 किलों तक अपने वजन घटाया।

जैकी भगनानी 

जैकी भगनानी 
via

फिल्म कल किसने देखा से ड़ेब्यू करने वाले जैकी जैसे अब नजर आ रहे है उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है जैकी ने दिन रात मेहनत करके अपना 60 किलो वजन कम किया और खुद को एक नए लुक में ले आए। अब वो हमें फिल्मों में शर्टलेस पोज देते हुए भी नजर आते हैं।

कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ 
via

कटरीना कैफ बॉलीवुड की सुपरहिट हस्तियों में से एक हैं और बॉलीवुड में इनकी खूबसूरती के काफी चर्चे हैं बॉलीवुड फिल्मो में आने से पहले यें भी मोटी हुआ करती थीं इनकी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने इन्हें फिट होने की ट्रेनिंग दी।

भूमि पेडनेकर 

भूमि पेडनेकर 
via

दम लगा के हईशा की अदाकारा भूमि तकरीबन 72 किलो की थी जब उन्होंने ये फिल्म साइन की बावजूद इसके उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए अपना वजन और बढ़ाया। इस बात से ये जाहिर होता है कि भूमि अपने काम के लिए कितनी समर्पित हैं क्योंकि अक्सर लड़कियां अपना वजन बढ़ाने को लेकर कई बार सोचती हैं। हालांकि फिल्म के बाद भूमि ने खुद को पूरी तरह से बदला और अब वो एकदम फिट हैं।

ज़रीन खान 

ज़रीन खान 
via

जरीन खान को देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि वो भी कभी इतनी फैट रहीं होगी सलमान खान के साथ फिल्म वीर से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली इस अदाकारा को कैटरीना की हमशक्ल भी कहा जाता है। फिल्म में इन्हें इनके अभिनय के लिए खूब सराहना भी मिली साथ ही सलमान खान के साथ इनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी हद तक पसंद किया।

SPONSORED