SPONSORED

11 ऐसे बॉलीवुड सितारे जिन्होंने TV से की अपने करियर की शुरुआत 

आज हम आपको दिखाते हैं कौन-कौन से ऐसे सितारे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले TV पर काम किया है।

SPONSORED

- TV - TV

1. शाहरुख़ खान

1. शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे हैं। इन्होंने भी TV से अपने करियर की शुरुआत की है। इन्होंने सीरियल "फौजी" और "सर्कस" में काम किया है। "फौजी"  सीरियल में इनका नाम कमांडो अभिमन्यु रॉय था। 

RELATED STORIES

SPONSORED
SPONSORED

2. विद्या बालन 

2. विद्या बालन 
via

विद्या बालन ने बॉलीवुड में आने से पहले बहुत मेहनत की है। इन्होंने मशहूर TV  सीरियल "हम पांच" में राधिका नाम की लड़की का रोल अदा किया है। 

3. इरफ़ान खान 

3. इरफ़ान खान 
via

बॉलीवुड के सबसे बेहतीन सितारों में से एक इरफ़ान खान ने भी अपने करियर की शुरुआत T.V से की है। इन्होंने सीरियल "चाणक्य", "चन्द्रकान्ता ", "भारत एक खोज", "बनेगी अपनी बात", "सारा जहां हमारा" और "स्पर्श" में काम किया है। 

4. आदित्य रॉय कपूर 

4. आदित्य रॉय कपूर 
via

आदित्य रॉय कपूर को आपने कई फिल्मो में देखा होगा। जैसे की "लन्दन ड्रीम्स" "एक्शन रीप्ले" और "गुजारिश" पर आदित्य मशहूर "आशिकी 2 " मूवी से हुए। पर इन्होंने चैनल V पर VJ का रोल अदा किया है। 

5. आर. माधवन 

5. आर. माधवन 
via

आर माधवन की पहली फिल्म "रहना है तेरे दिल में" थी। पर उस से पहले यें TV सीरियल "बनेगी अपनी बात" और "घर जमाई" में काम कर चुकें हैं। 

6. सुशांत सिंह राजपूत 

6. सुशांत सिंह राजपूत 
via

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत T.V सीरियल "किस देश में है मेरा दिल " से की। और फिर "पवित्र रिश्ता" में मानव का रोल अदा किया जिससे इन्होंने लोगों के दिलो में अपनी जगह बना ली। 

7. यामी गौतम 

7. यामी गौतम 
via

यामी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत T.V सीरियल "चाँद के पर चलो" "राजकुमार आर्यन" और लहर माथुर बनकर "ये प्यार न होगा कम" से की। 

8. आयुष्मान खुराना 

8. आयुष्मान खुराना 
via

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड आयुष्मान  सबसे पहले T.V के रियल्टी सीरियल "MTV Roadies Season 2" में होस्ट बनकर सामने आए। फिर बॉलीवुड मूवी "विक्की डोनर" से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। 

9. शाहिद कपूर 

9. शाहिद कपूर 
via

शाहिद कपूर ने तब से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जब वे एक बच्चे थे। शाहिद T.V के कई विज्ञापनों में नजर आए जैसे "कॉम्प्लैन" "पेप्सी"। फिर मूवी "इश्क विश्क " से इन्होंने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। 

10. आयशा 

10. आयशा 
via

आयशा टाकिया ने भी "कॉम्प्लैन" के विज्ञापन से शुरुआत की। यें T.V सीरियल "डिज़नी HOUR " में और कुछ गानों की विडियो में नजर आईं। इन सब के बाद इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की 

11. राजपाल यादव 

11. राजपाल यादव 
via

बॉलीवुड के जाने माने हास्य कलाकार राजपाल यादव ने बॉलीवुड में आने से पहले T.V सीरियल "मुंगेरी के भाई नौरंगीलाल" और "जंगल" में काम किया। 

SPONSORED