SPONSORED

बाढ़ में 90 फीट की उंचाई से ‘बदमाश कम्पनी’ ने लगाई छलांग, विडियो देख हैरान रह जाओगे आप

बाढ़ में लोग अपने जान-माल को बचाते हैं पर कुछ लोग अपनी जान देने पर तुले हैं 



बाढ़ में 90 फीट की
उंचाई से ‘बदमाश कम्पनी’ ने लगाई छलांग, विडियो देख हैरान रह जाओगे आप
SPONSORED

बाढ़ आते ही लोगो के दिल में एक खोफ़ बैठ जाता है और लोग इधर से उधर दौड़ने लगते हैं कुछ लोग अपने घर से जरूरी समान लेते है और बाढ़ प्रभावित क्षेत्र से दूर चले जाते हैं, तो कुछ लोग अपने पालतू जानवरों को बचाने में जुट जाते हैं 
इन दिनों एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमे कुछ लोग 90 फीट की उंचाई से कूदकर बाढ़ का मजा ले रहे है और तो और दर्शक उन्हें देख भी रहें हैं जहाँ एक तरफ लोग जिन्दगी और मौत से लड़ रहें हैं और बचने के लिए भाग रहें है तो दूसरी और कुछ लोग अपनी जान देने पर उतारू हैं जी हाँ, ऐसे खतरनाक स्टंट करना किसी के वश की बात नहीं होती है 
इन लोगो के ये करतब देखकर लोगो ने इनका नाम 'बदमाश कम्पनी' रख दिया है


SPONSORED

बाढ़ में कुछ अपनों को बचाते हैं

बाढ़ में कुछ अपनों को बचाते हैं

यह फोटो यूपी में आई बाढ़ की है जहाँ लोग एक दुसरे को बचाते नजर आ रहें हैं। पर आगे दिखाई जाने वाली विडियो इन सब से अलग है जहाँ कुछ लोग अपनी जिन्दगी के साथ स्टंट कर रहें हैं।

RELATED STORIES

बाढ़ का नजारा देखने लायक नहीं बचने लायक होता है

बाढ़ का नजारा देखने लायक नहीं बचने लायक होता है
via

जब बाढ़ आती है सब अपनी जिन्दगी बचाने क दौड़ते हैं पर आगे दिखाई जाने वाली विडियो में जो 'बदमाश कम्पनी' के लोग कर रहें हैं वो कोई और शायद ही कर पायें।

जहाँ बने घर उजड़ जाते हैं वहां क्या बचेगा

जहाँ बने घर उजड़ जाते हैं वहां क्या बचेगा
via

बहुत अजीब लगता है जब कोई अपनी जिन्दगी के साथ ऐसे खेलता है माना की 'बदमाश कम्पनी' के लोगो के स्टंट को सोशल साइट्स पर पहचान मिली है पर ये तो जिन्दगी के साथ खेलने वाला स्टंट हैं।

डूबते घरों को देखकर भी डरें नहीं वो लोग

डूबते घरों को देखकर भी डरें नहीं वो लोग
via

जब आप वो विडियो देखोगे तब आप भी कहोगे की अरे ये तो मुर्ख है जो अपनी ज़िन्दगी के साथ खेल रहें हैं ऐसे लोगों को स्टंट दिखाने के लिए यही समय मिला था पर ये 'बदमाश कम्पनी' कुछ भी कर सकती है 90 फीट से छलांग वो भी बाढ़ के वक्त हैरान करने वाली बात हैं।

हर घर उजड़ गया था पर ये नहीं बदले

हर घर उजड़ गया था पर ये नहीं बदले
via

यह उतराखंड में आई बाढ़ की फोटो हैं अगर यहाँ की कुछ फोटो ही लोग देखलेते हैं तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं पर ये 'बदमाश कम्पनी' और उनका खतरनाक बाढ़ में किया गया स्टंट वाकई में डरावना है।

SPONSORED

पुलिस किन्हें रोके ?

पुलिस किन्हें रोके ?
via

पुलिस बाढ़ वाले क्षेत्रों में जाने से लोगो को रोक सकती है पर इन लोगो को कैसे रोके जो बाढ़ में अपने स्टंट दिखा रहें है।

कहीं डूब रहे थे मासूम

कहीं डूब रहे थे मासूम
via

एक तरफ मासूमों की जान जा रही थी बाढ़ के कारण और दूसरी तरफ 'बदमाश कम्पनी' के लोग अपनी जान देने पर उतर गये थे इनके खतरनाक 90 फीट से कूदने वाले स्टंट देखकर सब हैरान हैं।

हर तरफ तबाही

हर तरफ तबाही
via

बाढ़ से हुई तबाही तो सब देखते हैं पर आज का ये विडियो देखकर आप भी कहोगे की कलाकार को अपनी कला दिखाने के लिए समय की जरूरत नहीं होती वो किसी भी मुसीबत में भी अपनी कला दिखा देता है चाहे वो बाढ़ हो या कुछ भी हो वो अपनी कला जरुर दिखाता है और आज आप ये विडियो देख सकते हो इन लोगों ने अपनी जान की प्रवाह किये बिना 90 फीट की उंचाई से छलांग लगा दी।

आप यहाँ विडियो देख सकते हैं:

SPONSORED