SPONSORED

अब सिर्फ 50 रुपये में पाएं 1 जीबी 4G इंटरनेट डाटा और फ्री वॉइस कालिंग

रिलायंस जियो पर मुकेश अंबानी ने खोले राज पढ़े और देखे। 

अब सिर्फ 50 रुपये में पाएं 1 जीबी 4G इंटरनेट डाटा और फ्री वॉइस कालिंग
SPONSORED

आज के दिन सभी भारतीयों के दिमाग में जो Jio सिम के लिए कुछ सवाल उठ रहे थे उनका जबाव रिलाइंस लिमिटेड (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने दिया है। इनका कहना है की उन्होंने Jio कि शुरुआत प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया के सपने को पूरा करने के लिए किया है।
उन्होंने कहा की हमने बस प्रयास किया है देश में कुछ डिजिटल लाने का और हमें लग रहा हैं की हम इस प्रयास में सफल भी हुए है।
हमारा मकसद था की हम 100 मिलियन लोगो तक जियो को पहंचाए और इस महीने बहुत से यूजर ने Jio को अपनाया है।

SPONSORED

LYF से की थी शुरुआत –

LYF से की थी शुरुआत –

मुकेश अम्बानी ने कहा की शुरुआत LYF 4G मोबाइल से की थी पर जैसे ही लोगो का रुझान देखा तो हमने सैमसंग और बहुत सी कंपनियों से कांटेक्ट किया जिससे भारत के अनेक लोग खुश भी हैं क्योकि उन्हें अपने मोबाइल पर सिम मिल रही थी।

RELATED STORIES

5 सितम्बर से मिलेगी सभी को सेवा –

5 सितम्बर से मिलेगी सभी को सेवा –
via

अम्बानी ने कहा की इस महीने की 5 तारिख के बाद जियो की सेवा का लाभ सभी ले पायेंगे। उन्होंने कहा की जियो पर जैसे आरोप लग रहें है वो कभी नहीं होगा और जियो दुनियां की पहला सबसे सस्ता नेटवर्क बनेगा। इसमें 50 रूपए पर जीबी या प्रति एमबी 5 पैसे से शुरू होगी। ये 2017 के अंत तक सभी को मुफ्त सेवा मिलेगी और मिल भी रही हैं।

कुछ इस तरह है Jio की सेवा – 

कुछ इस तरह है Jio की सेवा – 

अंबानी ने कहा की जियो सबसे बहतरीन नेटवर्क बनेगा जहाँ कुछ नेटवर्क ऐसे ही हैं वो सब बदल जाएगा और उम्मीद है हर तरफ हमारी जियो चलेगा। हमने जियो का निर्माण हर भारतीय को डिजिटल इंडिया से जुड़ने के लिए किया है और ये सफल भी हो रहा है। जियो में हर तरह की भाषा ऐड है जिससे यूजर को कोई प्रॉब्लम नहीं होगी । 2017 के अंत तक जियो 4G द्वारा भारत का 90 प्रतिशत भाग कवर कर लेगा । दुनियां का सबसे बड़ा 4 जी नेटवर्क बना है Jio। Jioभविष्य के लिए बहुत ही अच्छा कदम होगा जिससे भारत का हर इंसान डिजिटल इंडिया से जुड़ेगा।

SPONSORED

Jio का विश्व रिकार्ड –

Jio का विश्व रिकार्ड –

अंबानी ने कहा की इनका 100 मिलियन ग्रहको का लक्ष्य विश्व का एक नया रिकार्ड बनेगा और हमें उम्मीद है की जितनी जल्दी हमारे जियो से लोग जुड़ रहें है ऐसे बहुत ही जल्द हमारा जियो दुनिया का सबसे अच्छा 4G नेटवर्क बनेगा।

इस विडियो में देखें मुकेश अंबानी ने Jio के प्लान के बारे में क्या बताया:

SPONSORED