वीर-ज़ारा में शाहरुख़ द्वारा बोले गए 5 ऐसे डायलॉग जो आपको उनसे और प्यार करने के लिए मजबूर कर दें

फिल्म वीर-ज़ारा में शाहरुख खान द्वारा बोले गए 5 प्रसिद्ध डायलॉग। 

वीर-ज़ारा में शाहरुख़ द्वारा बोले गए 5 ऐसे डायलॉग जो आपको उनसे और प्यार करने के लिए मजबूर कर दें
SPONSORED

आप सभी को पता को पता होगा फ्लिम वीर-ज़ारा को आये हुए आज 10 साल हो चुके हैं। इस फिल्म ने लोगो के दिल में इतना प्यार इक्कठा कर लिया की क्या कहे। YRF कैंप से शूट की गयी ये मूवी खुद लीजेंड यश चोपड़ा ने शूट करी थी, शाहरुख़ खान, प्रीटी जिंटा, रानी मुख़र्जी स्टारर फ्लिम ने बॉक्स ऑफिस में धूम मचा दी। ये फिल्म पूरी प्यार करने वालो के लिए हैं पूरी चीज़े प्यार करने वालो से जुडी हुई हैं इसमें। क्या आप प्यार में विश्वास रखते हैं?

अगर हाँ तो आपको इस पिक्चर के बारे में तो पक्का ही पता होगा। हम सब वैसे ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ को प्यार करते थे परंतु इस film के बाद उनके लिए इज़्ज़त और प्यार दोनों बढ़ गया हैं।

तो चलिए शुरू करते हैं :-

1. सबसे प्यारा व खूबसूरत मिलाव।

RELATED STORIES

"ऐसा तो नहीं रहा की इससे ज़्यादा खूबसूरत लड़की मैंने देखी नहीं, पर पता नहीं क्यों उसके चेहरे से मेरी नज़र हटती नहीं थी। उसकी आँखें झुकी हुई और उसकी सांसें तेज़, बहुत डरी हुई थी वो। उसका एक बाल उसकी दायीं आँख को परेशान कर रहा था, वह उसे हटाने की कोशिश कर रही थी पर हवा तेज़ थी, बाल वहीँ का वहीँ। मैंने उसके बाल हटाने के लिए उससे अपना हाथ हटाया और उसने घबरा के मेरी तरफ देखा, हम दोनों ने पहली बार एक दुसरे को देखा। वो मुझे डर के मारे घूरती रही, फिर उसने आहिस्ता अपनी नज़र झुकाई पर मैं उसे घूरता रहा।"

2. क्योंकि हम सब एक हैं। 

"वह कहते हैं मेरा देश उसका नहीं, फिर क्यों मेरे घर वह रहती हैं। वह कहते हैं मैं उस जैसा नहीं, फिर क्यों मुझ जैसे वह लगती हैं।"

3. क्योंकि #सच्चा प्यार

3. क्योंकि #सच्चा प्यार
via

"सच्ची मोहब्बत ज़िन्दगी में सिर्फ एक बार होती हैं और जब होती हैं तब भगवान् या खुदा उससे नाकामयाब नहीं होने देता।"

4. एक आदर्शवादी दामाद।

"मेरे देश की हर माँ, आप जैसी हैं।"

5. भरपूर प्यार। 

"लेकिन कभी भी, कहीं भी एक दोस्त की ज़रूरत पढ़े तो याद रखिएगा की सरहद पर एक ऐसा शख्स है जो आपके लिए अपनी जानी भी दे सकता हैं।"

वीर-ज़ारा 

वीर-ज़ारा 
via

फिल्म में वीर का कैरक्टर करते हुए शाहरुख़ खान और ज़ारा का कैरक्टर करती हुई प्रीटी जिंटा।