SPONSORED

क्या आप जानते हैं 'यात्रा' धरावाहिक की हीरोइन दीप्ति भटनागर आजकल कहाँ हैं?

बड़ी ख़ास सी दीप्ति का बहुत आम सा जीवन।

क्या आप जानते हैं 'यात्रा' धरावाहिक की हीरोइन दीप्ति भटनागर आजकल कहाँ हैं?
SPONSORED

समय हर चीज़ को बदल देता है मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो समय के साथ और निखरते जाते हैं, दीप्ति भटनागर उनमे से एक है। चेहरा इतना मासूम के मानो कोई अप्सरा हो, हर नज़र को अपनी और खींच लेने वाली दीप्ति, 1986 के सुप्रसिद्ध धारावाहिक "यात्रा" में नज़र आई वैसे तो 1990 में मिस इंडिया का ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं और अब भी उतनी ही आकर्षित नज़र आती हैं की आज के दशक की कई खूबसूरत महिलाओं को टक्कर दे सके। 


दीप्ति भटनागर के कुछ पलों को बटोरने की कोशिश हमने भी की है, अपने सरल स्वभाव से सबको मोह लेने वाली दीप्ति के जीवन की कुछ तसवीरें-

SPONSORED

यात्रा धारावाहिक के दौरान

Loading...

RELATED STORIES

दीप्ती का एक अलग अंदाज़ 

Loading...

ट्रेडिशनल लुक में दिलों पर राज करने वाली दीप्ति, वेस्टर्न लुक में भी आपको उतनी ही पसंद आएंगी। दीप्ती अपने हर अवतार में परफेक्ट हैl उत्तर प्रदेश के मेरठ में जन्मी दीप्ती, कई प्रमुख हिंदी फिल्मों में भी नज़र आई है जैसे की "दुल्हन बनु मैं तेरी", "रोक सको तो रोक लो " और भी कई फिल्मों में अदाकारी की हैl

दीप्ति के स्टार फ्रेंड्स 

Loading...

दोस्ती का भी अपना अलग ही मज़ा है और दोस्ती के रंग, वक़्त के साथ और भी गहरे हो जाते है, पूजा बत्रा और दीप्ति की दोस्ती बॉलीवुड में काफी चर्चित है, दोनों अपनी दोस्ती के रंग भिखेरती रहती है कभी साथ में घूमकर तो कभी अपने सेलिब्रिटी फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती हुई।

"दिल मिल गए" के मयंक भी है दीप्ति के अच्छे दोस्त

Loading...

पति के जन्म दिन पार्टी में ली गई ये तस्वीर में दीप्ती के कई दोस्त भी शामिल है जिनमे से "दिल मिल गए" के मयंक उर्फ़ शक्ति भी पूरे पार्टी मूड में हैं l टेलीविजन इंडस्ट्री में दीप्ति के कई सारे दोस्त है जिनके साथ अक्सर पार्टी करती हुई नज़र आती है दीप्ति।

SPONSORED

माँ में बसती है दीप्ति की दुनियाँ 

Loading...

मदर्स डे पर ली गई ये तस्वीर में दीप्ति अपनी माँ के साथ हैं, दीप्ति कहती हैं की उनकी दुनियाँ उनकी माँ में ही बसती है और सच ही तो है, कितनी भी ऊँचाइयाँ क्यों ना छु ले इंसान ,जन्नत तो माँ के क़दमों में ही है..

 दोनों बेटे शुभ और शिव के साथ 

Loading...

जहाँ उन्होंने धारावाहिक में एक पारंपरिक महिला का किरदार निभाया है वही वास्तविक जीवन में दीप्ति एक बहुत अच्छी माँ भी हैंI दीप्ति अपने दोनों बेटों के साथ भरपूर एन्जॉय करती है और उनकी परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ती।

शादी शुदा जीवन में बहुत खुश है दीप्ति 

Loading...

"मुसाफिर हूं यारों" के डायरेक्टर रह चुके रणदीप आर्य और दीप्ति अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश है! दीप्ति जितनी सुन्दर परदे पर नज़र आती है उतनी ही सुन्दर आम जीवन में भी हैं। दीप्ति इन दिनों अपने निजी जीवन का भरपूर आनंद ले रही हैl

SPONSORED