SPONSORED

यह विवादास्पद कास्टिंग-काउच घटनाएं जो आपको भी हैरान कर देंगी 

यह बड़े नाम हैं शामिल। 

यह विवादास्पद कास्टिंग-काउच घटनाएं जो आपको भी हैरान कर देंगी 
SPONSORED

बॉलीवुड की दुनिया जहाँ चमक-धमक में सजी हुई दिखती है वहीं एक ओर ऐसी भी जगह है जहाँ कोई न जाना चाहता है और न देखना। बॉलीवुड में पैर जमाना आसान नहीं और कई बार नए लोग कुछ गलत परिस्थिति का शिकार हो जाते हैं। 

10 कास्टिंग काउच घटनाओं का विवरण नीचे दिया हुआ है जिसने सबको आश्चर्य में डाल दिया। 

SPONSORED

 सुव्रीन चावला

 सुव्रीन चावला

सुव्रीन ने अपने कास्टिंग-काउच अनुभव के बारे में एक इंटरव्यू में बताया, जहाँ उन्होंने कहा कि ये घटना उनके साथ दक्षिण भारत में हुई और उन्होंने ये सब बॉलीवुड में नहीं देखा क्यूंकि यहाँ उनके साथ अच्छे लोग मौजूद हैं।  

RELATED STORIES

दिबाकर बनर्जी- पायल रोहतगी

दिबाकर बनर्जी- पायल रोहतगी
via

पायल ने दिबाकर को अभियुक्त किया कि उन्होंने उनके साथ यौन छेड़-छाड़ की।  दिबाकर ने अपनी बात को एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया और कहा की अगर मेरा इरादा होता की मैं अपनी पत्नी को धोखा दूँ तो मै बॉलीवुड के बाहर बाहर किसी के साथ सम्बन्ध बनाता।  

अमन वर्मा 

अमन वर्मा 
via

एक न्यूज़ चैनल ने अमन वर्मा का एक ऑडियो वायरल कर दिया जिसमें वो किसी महिला से कह रहे थे कि अगर वो एक रात उनके साथ बिता लें तो वो उसे काम देंगे। 

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर
via

शक्ति कपूर की कहानी बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प कहानियों में से एक है। एक न्यूज़ चैनल ने एक स्टिंग ऑपरेशन से इन्हें रंगे हाथ पकड़ा। यह एक महिला के साथ छेड़-छाड़ कर रहे थे। खुदको बचाने के लिए उन्होंने अंत में कहा की उस महिला की बातों की वजह से ही मुझसे ये भूल हुई। 

गीतिका त्यागी

गीतिका त्यागी
via

गीतिका ने फिल्म निर्माता सुभाष कपूर को अभियुक्त किया कि उन्होंने उनका यौन उत्पीड़न किया।  एक विडियो में उन्होंने सुभाष को थप्पड़ मारा जब उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की। 

प्रीती जैन- मधुर भंडारकर

प्रीती जैन- मधुर भंडारकर
via

मधुर कई सालों तक यौन उत्पीड़न के केस में फंसे रहे जो उन पर प्रीती जैन ने दर्ज किया था।  2004 में प्रीती ने उन पर केस कर दिया की उन्होंने कई बार उनका रपे किया| 2011, में उनपर लगे सारे आरोप झूठे सिद्ध हुए।  

SPONSORED

राजा मुख़र्जी

राजा मुख़र्जी
via

रानी मुख़र्जी के भाई राजा मुख़र्जी ने पूजा मिश्रा के साथ कार में छेड़-छाड़ करने की कोशिश की। पूजा ने राजा पर केस करके उन्हें जेल की हवा खिला दी। 

शुभाष घाई- रीना गोलन

शुभाष घाई- रीना गोलन
via

रीना एक इजराइल की मॉडल है जिन्होंने सुभाष घाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। उन्होंने अपनी एक किताब में इस बात का खुलासा किया। 

सनी लियॉन

सनी लियॉन
via

सनी लियॉन भी कास्टिंग काउच का शिकार हुई हैं। एक निर्माता उनके साथ कुछ समय बिताना चाहते थे। उस निर्माता ने सनी के पति को भी कहा पर उनकी इच्छा पूरी नहीं हुई। 

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी
via

ममता ने निर्देशक राजकुमार संतोषी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। चाइना गेट की शूटिंग के दौरान राजकुमार ने उन्हें कुछ अकेले समय बिताने के लिए कहा जिसे ममता ने ठुकरा दिया। 

SPONSORED

क्या आपको नहीं लगता कि कास्टिंग काउच जैसी घटनाओं के लिए सख़्त कार्यवाही की जानी चाहिए?

-->