SPONSORED

इन कारणों की वजह से देते हैं मर्द धोखा

कहीं आपका पार्टनर भी आपको धोखा तो नहीं दे रहा, जानिये इसे पढ़कर।

इन कारणों की वजह से देते हैं मर्द धोखा
SPONSORED

मोहब्बत वो ज़रूरत है जो कभी पूरी नहीं होती, और अगर वही मोहब्बत में धोखा मिले तो दिल टूट कर हज़ार टुकड़ों में बट जाता है. आप अगर किसी से मोहब्बत का हक़ अदा नहीं कर सकते तो उसे छोड़ दें, मगर साथ रहकर यूँ बेवफाई ना करें, सुना तो होगा ही "जैसी करनी, वैसी भरनी", आज जो आप किसी के साथ करेंगे, कल वही आपके साथ भी हो सकता है. माफ़ कीजियेगा अगर मेरा लहजा सख़्त हो गया हो तो लेकिन कुछ कारन पता लगाने की कोशिश की है मैंने, के आखिर क्यूँ मर्द देते है धोखा-

कोई मिल जाए तुम जैसा मुमकिन ही नहीं 

मगर तुम ढूंढ लो हम जैसा, ऐसा भी मुमकिन नहीं

SPONSORED

पैदाइशी झूठे !

पैदाइशी झूठे !

कुछ लोग पैदाइशी ही झूठे होते हैं, ऎसा नहीं हैं, कि ये बात सिर्फ मर्दों पर ही सिमित हैं, औरतें भी इस मामले में पीछे नहीं हैं लेकिन अपने झूठे वादों का झाँसा देकर प्यार में फसा तो लेते है ऐसे मर्द, फिर जैसे ही रुचि कम होती है, धोखा देने लगते है अपने पार्टनर को.

RELATED STORIES

हमसे बढ़कर कौन!

हमसे बढ़कर कौन!
via

अपने दोस्तों के बीच हाँक जताने के लिए भी कुछ मर्द ऎसा करते हैं, एक ही लड़की पर गाड़ी अटक गई तो दोस्त मज़ाक ना बनाने लग जाए, इसलिए भी देते है मर्द धोखा. 

दिल तो बच्चा है जी!

दिल तो बच्चा है जी!
via

आमतौर पर जब मर्द कॉलेज जाने वाला स्टूडेंट है या दोस्तों के साथ उसका ज़्यादातर समय बीतता है तो लोग पूछ बैठते है की "यार तेरी गर्लफ़्रेन्ड कौन है" ऎसी स्तिथि से बचने के लिए भी मर्द रिलेशनशिप में आ जाते है, और फिर उन्हें पता चलता है कि दिखावे के लिए प्यार नहीं होता प्यारे! तब भी अक्सर धोखा देते हैं.

ले डूबा पहला प्यार.

ले डूबा पहला प्यार.
via

"पहला नाशा, पहला खुमार, नया प्यार हैं, नया इंतेज़ार" ओह सॉरी मैं भी कहाँ गाने की धुन लिखने लगी, लेकिन आप ही बताए पहला प्यार, चीज़ ही कुछ ऎसी हैं, और जब वही पहला प्यार दुखदाई रहे तो, मर्द का विश्वास उठ सा जाता है, और वो भी धोखा देने के क़ायल हो जाते हैं. 

SPONSORED

शारीरक संबंधों के लिए रिश्ता बनाना 

शारीरक संबंधों के लिए रिश्ता बनाना 
via

ज़ाहिर सी बात है कि शारीरिक सम्बंध की ज़रूरत आमतौर पर हर नौजवान को होती है, उन्ही शारीरिक संबंधों के लिए भी मर्द अक्सर रिलेशंशीप में आ जाते हैं, फिर उनका दिल आवारा भौंरें की तरह डोलने लगता है और आखिर में मिलता है धोखा.

ये दिल माँगे मोर.

ये दिल माँगे मोर.
via

कभी कभी ऎसा भी होता है के मर्द रिलेशन में होकर पूरी तरह संतुष्ट नहीं होते, और इस वजह से मर्द अक्सर धोखा दे देते हैं.

खुद को ही न समझ पाए बच्चू !

खुद को ही न समझ पाए बच्चू !
via

कभी कभी मर्द खुद ही असमंजस में रहते हैं, की वाक़ई में वो मोहब्बत करते भी है या नहीं और इस चक्कर में मर्द रिलेशन के बोझ को उठा के चलते है और जब उन्हें पता चलता है की ये सिर्फ आकर्षण था प्यार नहीं, तब धोखा देने के अलावा और कोई उपाय होता नहीं।
मेरा सुझाव यही होगा की आप इस रिलेशन से खुश नहीं हैं तो साफ़ तौर पर आगे बढ़ सकते है यकीन धोखा देना सही नहीं हैं.

SPONSORED