SPONSORED

कॉमेडी किंग कपिल नें निकाला प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर गुस्सा

कपिल शर्मा नें ट्विटर पर मोदी के खिलाफ खोला मोर्चा।

कॉमेडी किंग कपिल नें निकाला प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर गुस्सा
SPONSORED

भारतीय छोटे पर्दे के जाने-माने सितारे एवम कॉमेडी के बादशाह के नाम से मशहूर कपिल शर्मा अक्सर अपने मज़ाकिया अंदाज़ में ही नजर आते हैं। परंतु आज सुबह 'सुपर कूल' कपिल कुछ खफा अंदाज़ में दिखाई दिए। उन्होनें अपनी नाराजगी ज़ाहिर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

परंतु दिलचस्प बात यह है कि कपिल नें आखिर किसके ऊपर निकाला अपना गुस्सा ? यह नाम है भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का। जी हाँ ! कपिल नें अपनी नाराजगी सीधे तौर पर प्रधानमंत्री मोदी के सामने ज़ाहिर की है। आखिर किस बात के लिए हैं कपिल खफा ? क्या व्यक्त किया है उन्होनें ट्विटर में ?

आइये जानते हैं आगे!

SPONSORED

'कॉमेडी किंग' कपिल,

'कॉमेडी किंग' कपिल,

कपिल शर्मा को सामान्यतः गुस्सा करते हुए नहीं देखा जाता है। जब बात कपिल की हो तो यह नाम सुनकर सभी के चेहरे में हंसी आ ही जाती है। परदे के अंदर व असल जीवन में कपिल हमेशा हंसी-मजाक करते हुए देखे जाते हैं। 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो' से अपना करियर शुरू करने वाले कपिल नें अपने खुद के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के जरिये भारत के लगभग हर घर में अपनी पहुँच बना ली है। अभी फिलहाल वे 'द कपिल शर्मा शो' के नाम से लोगों का मनोरंजन करते हैं।

RELATED STORIES

राजनीति से रहते हैं दूर

राजनीति से रहते हैं दूर
via

कपिल को राजनैतिक मुद्दों पर बात करते हुए काफी कम देखा जाता है। यदि वे राजनीति के बारे में बात करते भी हैं तो अपने ख़ास अंदाज़ में, जिसे सुनकर केवल आपकी हँसी ही छूटेगी। ऐसे में कपिल के द्वारा ट्विटर के खुले मंच में कुछ कहना काफी मायने रखता है।

दफ्तर के लिए मांगी गई है कपिल से रिश्वत,

दफ्तर के लिए मांगी गई है कपिल से रिश्वत,
via

कपिल नें ट्विटर में जो आवाज़ उठाई है वह दरअसल भ्रष्टाचार के खिलाफ है। बकौल कपिल, मुम्बई में नया दफ्तर खोलने के लिए उनसे रिश्वत की मांग की गई है। इस बात पर उन्होनें अपना गुस्सा जाहिर किया है।

यह कहा है कपिल नें ट्विटर में

रिश्वत मांगे जाने से गुस्से में आये कपिल नें  पर चुप्पी ना साधते हुए ट्विटर का सहारा लिया। ट्विटर में उन्होनें इस मामले के बारे में लिखा है कि "मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ रुपये प्रतिवर्ष कर के रूप में चुका रहा हूँ। इसके बावजूद मुझे अपना दफ्तर खोलने के लिए बीएमसी ऑफिस में 5 लाख रुपये रिश्वत के तौर पर देने होंगे !"

कहाँ हैं अच्छे दिन ?

कपिल नें अपने अगले ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी से सीधे तौर पर सवाल पूछते हुए कहा "ये हैं आपके अच्छे दिन ?" टेलीविज़न के मंच में भी अपने व्यंग्यों के लिए मशहूर कपिल नें इसी अंदाज़ में प्रधानमंत्री के ऊपर तंज कसते हुए उनसे यह सवाल पूछ लिया।

SPONSORED

लोगों का मिल रहा है काफी साथ,

लोगों का मिल रहा है काफी साथ,
via

ट्विटर पर कपिल के ट्वीट के बाद से ही उन्हें लोगों का काफी साथ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। ट्वीट आने के शुरूआती चंद घंटों में ही अब तक उनके इस ट्वीट को लगभग 6 हज़ार बार 'रिट्वीट' किया जा चुका है। इसके अलावा लोग खुलकर ट्विटर के मंच पर कपिल का साथ देते हुए भी नज़र आ रहे हैं।

मीडिया भी दे रहा है तरजीह,

कपिल के द्वारा ट्वीट कर इस मामले को उठाये जाने के बाद भारत के अहम् मीडिया सूत्र भी इस मामले को लोगों के सामने लेकर आने में लगे हुए हैं। सुबह के सत्र में लगभग सभी न्यूज़ चैनल्स में इस मामले को उठाया गया था। और आगे भी इस मामले में बहस होने की संभावनाएं बनी हुई है।

बीएमसी कराएगा जांच

कपिल शर्मा के आरोपों के बाद अब बीएमसी नें सफाई देते हुए कहा है कि "कपिल उस अधिकारी का नाम बताएं जिन्होनें रिश्वत की मांग की है। उसके खिलाफ सख़्त कार्यवाही की जायेगी।" अब देखना यह है कि इस मामले में कोई ठोस जांच करवाई जाती है या फिर यह मामला भी ठन्डे बस्ते में चला जाता है।

SPONSORED