भाग्यश्री की बेटी अवंतिका एक युवा सेलिब्रेटी को डेट कर रही है, जाने कौन है वो

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका इस स्टार को कर रही है डेट देखे फोटो

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका एक युवा सेलिब्रेटी को डेट कर
रही है, जाने कौन है वो
SPONSORED

'मैंने प्यार किया' की अभिनेत्री भाग्यश्री को कौन भूल सकता है अगर बात उनके ग्लैमरस लुक की आती है तो उनकी सुन्दरता की चर्चा जरुर होती है। भाग्यश्री दो बच्चो की माँ है पर अपने आप को इतना मेंटेन रखा हुआ है की वो लगती ही नहीं है की उनकी शादी भी हुई है खेर अब उनकी लड़की भी जवान हो चुकी है और माँ से भी जयादा होट और बोल्ड नजर आती है। इन दिनों भाग्यश्री की बेटी अवंतिका न्यूज़ में छाई हुई है।
उनकी कुछ फोटो इन्टरनेट पर वायरल हो रही है जो एक सुपर स्टार के साथ है लोगो का कहना है की उसके साथ अवंतिका का अफ़ेयर चल रहा है ।

क्या करती है अवंतिका 

क्या करती है अवंतिका 

अवंतिका इन दिनों ब्रिटेन में CASS बिजनेश स्कुल में बिजनेश की पढाई कर रही हैं ।

RELATED STORIES

अपने दोस्तों के साथ भी नजर आई है अवंतिका 

अपने दोस्तों के साथ भी नजर आई है अवंतिका 
via

जैसा की वो हमेशा न्यूज़ में रहती है कभी उनकी फ्रेंड्स पार्टी हो या कभी उनके दोस्त के साथ मूवी का प्लान हो अवंतिका अनेक सेलिब्रेटी के बच्चों से दोस्ती रखती है।

विदेश में दोस्तों के साथ पढाई

विदेश में दोस्तों के साथ पढाई
via

 जैसा की आप जानते है किसी भी सेलिब्रेटी के बच्चे भारत में बहुत कम पढ़ते है वैसे ही अवंतिका के साथ भी अनेक सेलिब्रेटी के बच्चे पढ़ते है और वो आपस में बहुत अच्छे मित्र भी हैं ।

रखती है लड़कों से दोस्ती

रखती है लड़कों से दोस्ती
via

 अगर देखा जाए तो अवंतिका लड़कों से बहुत ही ज्यादा दोस्ती करती है और फ्रेंक रहती है सभी के साथ।

अरमान के साथ की फोटो

अरमान के साथ की फोटो
via

 वैसे अरमान मलिक जी हाँ, गायक अरमान मलिक के साथ अवंतिका की अनेक फोटो वायरल हो रही है लोगो का कहना है की दोनों में अफ्येर चल रहा है पर इस बात का अभी तक दोनों में किसी ने पर्दा नहीं उठाया है।

अरमान और अवंतिका बचपन से फ्रेंड हैं

अरमान और अवंतिका बचपन से फ्रेंड हैं
via

किसी भी पार्टी में हो या कहीं पर भी अवंतिका ज्यादातर अरमान के साथ ही नजर आती है इसकी वजह ये भी हो सकती है की अरमान और अवंतिका बचपन से साथ रहते आये हैं और दोनों में अच्छी दोस्ती भी है।

दोनों शेयर करते हैं अपनी बातें

दोनों शेयर करते हैं अपनी बातें
via

भाग्यश्री ने कहा की जैसा लोग कह रहे है वैसा अभी तक तो कुछ नहीं है पर दोनों अच्छे मित्र हैं और आपस में हर बात शेयर करते हैं।