SPONSORED

एआईबी नें उड़ाया एप्पल का मज़ाक, देखें वीडियो

iPhone 7 की लॉन्च को देखें एआईबी के देसी अंदाज़ में।

एआईबी नें उड़ाया एप्पल का मज़ाक, देखें वीडियो
SPONSORED

एआईबी का नाम आज भारत के युवाओं के बीच काफी मशहूर हो चुका है। अपने अलग व मजेदार किस्म के वीडियो बनाने के लिए मशहूर एआईबी समूह नें अब तक कई तरीकों से लोगों का मनोरंजन किया है। एआईबी के बारे में एक बात और जो काफी ख़ास है वह यह कि इनके सभी वीडियो में किसी ना किसी बात, घटना या समाज की किसी प्रथा का काफी देसी अंदाज़ में सच दिखाते हुए मज़ाक उड़ाया जाता है।

अब एक बार फिर एआईबी एक नए वीडियो के साथ वापस आया है। इस दफ़ा एआईबी के निशाने में है मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी 'एप्पल'। अपने iPhone 7 को बाजार में उतारने के साथ ही एप्पल एक बार फिर लोगों के बीच काफी चर्चा में आ गया है। और अब 'एआईबी' ने अपने इस नए वीडियो में iPhone 7 को जरुरत से ज्यादा मशहूर मोबाइल फ़ोन का दर्ज़ा देते हुए जमकर इसका मजाक उड़ाया है।

हाल ही में आए एप्पल के वीडियो 'डोंट ब्लिंक' के आधार पर बने इस वीडियो को देखकर बेशक ही आप अपनी हँसी नहीं रोक पाएंगे।

SPONSORED

काला से भी काला: केश काला

काला से भी काला: केश काला

वीडियो में सबसे पहले iPhone 7 के नए रंग 'जेट ब्लैक' का मज़ाक उड़ाया गया है। इसका सार जो एक लाइन में लिखा जा सकता है वह है 'काले से भी काला केश काला'। इसके अलावा एक बात और जो इस वीडियो में दिखाई गई वह थी 'वी इनवेंटेड ब्लैक।' इसके अलावा शायद मुझे यहाँ कुछ भी कहने की जरुरत नहीं है।

RELATED STORIES

A 10, जो सुनने में अच्छा लगता है

A 10, जो सुनने में अच्छा लगता है
via

iPhone 7 में एप्पल की नई चिपसेट A-10 का इस्तेमाल किया गया है।  एआईबी नें अपने इस वीडियो में इस नई चिपसेट को बिलकुल भी तरजीह नहीं दी है।
इसे वीडियो में 'जो सुनने में अच्छा लगता है' कहकर दर्शाया है।

बैटरी के बारे में जानें क्या कहना है एआईबी का

बैटरी के बारे में जानें क्या कहना है एआईबी का
via

एप्पल नें iPhone 7 को बाज़ार में उतारते समय इसके बारे में 2 बातें कही थी। 25% अधिक स्क्रीन लाइट एवं अब तक की सबसे अच्छी बैटरी लाइफ। ज़रा रुकिए, क्या कहा आपने ! ऐसी ही कुछ प्रतिक्रिया आपको देखने मिल सकती है। परन्तु एआईबी के 'ठेठ देसी अंदाज़ में', शायद मेरे कहने का मतलब आप समझ ही गए हैं।

कैमरा ! 'बिच प्लीज !'

कैमरा ! 'बिच प्लीज !'
via

iPhone 7 के सबसे मुख्य आकर्षण में इसका नया 12 मेगापिक्सल कैमरा भी शामिल है। एआईबी अब इस बारे में अपनी राय ना दे ऐसा तो हो नहीं सकता। एआईबी के द्वारा एप्पल के इस नए कैमरे की तारीफ़ जिस अंदाज़ में की गई है उसे देखकर आप अपने आप को हँसने से नहीं रोक पाएंगे। समझ रहे हैं ना आप जनाब !

होली वाले बैलून

होली वाले बैलून
via

iPhone 7 के नए 'वाटर रेसिस्टेंट' की खूबी के बारे में एआईबी नें जो अपने विचार रखे हैं उनके बारे में तो बेहतर होगा कि आप खुद ही यह वीडियो देखें।

SPONSORED

हैडफ़ोन का निकलना नहीं आया एआईबी को पसंद

हैडफ़ोन का निकलना नहीं आया एआईबी को पसंद
via

हैडफ़ोन को हटाए जाने से एआईबी कुछ ख़फ़ा सा नज़र आया। एयरपॉड का स्वागत भी कुछ एआईबी 'रोस्ट' के अंदाज़ में किया गया है।

बकवास !!

बकवास !!
via

एप्पल वॉच के बारे में इस वीडियो में काफी कुछ बातें बताई गई हैं। यदि हम एआईबी के अनुसार एप्पल वॉच का सार निकालें तो एक शब्द है जो शायद हर लाइन में लिखना पड़े, वह है 'बकवास'। कुछ ऐसा ही सार आप देखेंगे 'एआईबी ऑनेस्ट समरी ऑफ़ iPhone 7' के इस वीडियो में।

एप्पल के प्रशंसक कृपया इस वीडियो को ना देखें

एप्पल के प्रशंसक कृपया इस वीडियो को ना देखें
via

एप्पल को दिल-ओ-जान से चाहने वाले सभी प्रशंसकों से निवेदन है कि वे कृपया इस वीडियो को देखने की कोशिश भी ना करें। वरना लग सकते हैं आपको भी झटके।

वीडियो यहाँ देखें:

एआईबी का यह एक और शानदार वीडियो जरूर देखें और हमें इसके बारे में अपनी राय देना बिलकुल भी ना भूलें।

SPONSORED