ललित मोदी जी के बेटे रुचिर मोदी की विलासिता की ज़िंदगी के हैं कई पहलू

आइये देखें रुचिर मोदी के कुछ अनदेखे अंदाज़।

ललित मोदी जी के बेटे रुचिर
मोदी की विलासिता की ज़िंदगी के हैं कई पहलू
SPONSORED

अगर आपके पास बेशुमार दौलत हो तो जिंदगी में विलासिता की चीज़ों की कोई कमी नही होती। अगर हम बड़ी और मशहूर हस्ती के बच्चों के बात करें तो ऐसा लगता है जैसे क़िस्मत इन पर मेहरबान है।
ललित मोदी के बेटे की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। तो आईये जानते हैं मोदी जी के ये सुपुत्र क्या गुल खिला रहे हैं:

कहाँ रहते हैं आजकल –

कहाँ रहते हैं आजकल –

रुचिर इन दिनों अपने पिता के साथ लन्दन में रहते हैं। रुचिर ने अभी बिज़नस मैनेजमेंट में डिग्री ली है और मोदी वैन्चर नामक कंपनी की कमान भी संभाल रखी है।

RELATED STORIES

कैसे किया लोगों का ध्यान आकर्षित– 

कैसे किया लोगों का ध्यान आकर्षित– 
via

आई पी एल की पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के बेटे होने का भरपूर फ़ायदा मिला। आई पी एल के दौरान जब रुचिर कुछ सेलिब्रिटीज़ के साथ नज़र आये तब उनकी छवि में और सुधार आया।

ये क्या हुआ चुपके से –

ये क्या हुआ चुपके से –
via

रुचिर को चुपके से राजस्थान क्रिकेट एसोसिएसन अलवर ज़िले का अध्यछ चुन लिया गया है। इनके पिता ने भी ठीक ऐसा ही किया था 2004 में जब उन्हें नागौर ज़िले से राजस्थान क्रिकेट एसोसिएसन में जगह मिली थी।

इतना बड़ा सुरक्षा दस्ता, क्यों?

इतना बड़ा सुरक्षा दस्ता, क्यों?
via

रुचिर मोदी की असली हैसियत का पता तब चला जब वे आई पी एल ३ के दौरान एक बड़े सिक्योरिटी दस्ते के साथ नज़र आये थे। इनके कई सिक्योरिटी एजेंसी से संबंध थे और कई सिक्योरिटी गार्ड्स भी नियुक्त किये थे।

कैसी है रुचिर की लाइफ-स्टाइल -

कैसी है रुचिर की लाइफ-स्टाइल -
via

अगर आप मिडिल-क्लास फैमिली से हैं तो इनकी लाइफ-स्टाइल में बारे में जानकर आपको भी जलन होने लगेगी। रुचिर के पास तमाम नामी कंपनियों की आलीशान गाड़ियाँ हैं, इसके साथ ही वो प्राइवेट जेट में भी सफ़र करते हैं। अब जानना ये है कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रुचिर आगे क्या-क्या कारनामे करते हैं।