सुमोना चक्रवर्ती ने कहा कपिल शर्मा से पूछो, क्यों रखा गया है मुझे शो से दूर?     

कपिल शर्मा की बीवी है गायब...

सुमोना चक्रवर्ती ने कहा कपिल शर्मा से पूछो, क्यों रखा गया है मुझे शो से दूर?     
SPONSORED

कपिल शर्मा अब एक ऐसी शक्सियत बन चुके हैं जिनका नाम सुनते ही होंठो पर मुस्कुराहट आ जाती है। शायद ही किसी कॉमेडियन को इससे पहले इतनी लोकप्रियता, इतनी शोहरत न ही किसी को इतना नाम मिला होगा। एक मध्यम परिवार से आने वाले एक छोटे से क़स्बे में जन्म लेने वाले इतने संघर्षो को झेलने वाले और अब कामयाबी के शिखर पर पहुंचने वाले कपिल शर्मा सबके लिए एक मिसाल बन चुके हैं। सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं उनके शो में काम करने वाला हर व्यक्ति टैलेंट से भरा हुआ है। चाहे वह डॉ. मशहूर गुलाटी हो, नानी हो, चंदू हो या उनकी पत्नी हो।

मगर अभी हाल ही दिनों में Kapil Sharma की पत्नी बनी सुमोना The Kapil Sharma Show से गायब रही है, एक पत्रकार से बात करते वक्त उन्होंने बताया वह कहाँ है।            

आप इन दिनों काफी हफ्ते से कपिल शर्मा शो में नज़र नहीं आ रही हैं, क्यों? 

Loading...

RELATED STORIES

मुझे नहीं पता, मैंने कई सारे एपिसोड़ इस शो में भी शूट किये हैं। मैं अभी टीम के साथ स्विटज़रलैंड भी गई थी, तो मुझे लगता है मैंने कुछ ही एपिसोड़ मिस किये हैं। जब सलमान और बाकी सेलिब्रिटी आये थे। जब टीम मेरी जरुरत महसूस करेगी तो फिर बुला लेगी। मैं बस अपने काम से प्यार करता हूँ, मुझे और किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।         

मगर हमने कभी भी आपको शो में रेगुलर नहीं देखा Comedy Night With Kapil में भी नहीं?  

Loading...

यह सवाल तो आपको कपिल शर्मा से पूछना चाहिए, मैं तो इस शो का बस एक हिस्सा हूँ, बस स्क्रिप्ट को फॉलो करती हूँ। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं स्टेज पर कितना समय बिताती हूँ। मैं इंडस्ट्री में 10 साल से काम कर रही हूँ मैंने बहुत कुछ हासिल कर लिया है अब मुझे इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता। और वैसे भी मैं कोई सलमान या शारुख तो हूँ नहीं जो पूरा शो मैं अकेले के दम पर चला लूँ। लोग मुझे समझ रहे हैं प्यार कर रहे हैं इतना ही काफी है।   

कपिल शार्मा के साथ हुई हालिया ट्वीट controversy पर क्या कहना चाहेंगी? 

Loading...

नो कमेंट्स 

आप हर जगह कपिल शर्मा की बीवी के रूप में पहचानी जाती हैं, आप इसका आनंद ले रही हैं?  

आप हर जगह कपिल शर्मा की बीवी के रूप में पहचानी जाती हैं, आप इसका आनंद ले रही हैं?  
via

हाँ बिलकुल क्यों नहीं। मगर यह हमेशा के लिए नहीं है, क्योंकि इससे पहले मुझे राम कपूर की बहन के रूप में पहचाना जाता था और अब कपिल की बीवी! दरअसल आपका काम ही आपकी पहचान होती है।    

क्या आप अपनी फिल्म किसी प्रतिद्वंदी कॉमेडी शो में प्रमोट करने जायंगे?  

Loading...

अगर मैं कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं भी होती तो भी मैं अपनी फिल्म को प्रमोट करने यहीं आती, कपिल बहुत टैलेंटेड है। इतना नाम होते हुए भी वह ज़मीन से जुड़े हुए हैं। वह जिस तरह स्पॉट बॉय से बात करते हैं वह जिस तरह बॉलीवुड स्टार्स से बात करते हैं वह वाकई काबिले तारीफ़ है। तो कहीं और जाने का तो सवाल ही नहीं उठता, यहाँ तक की मैं तो कॉमेडी नाईट बचाओ तो देखती भी नहीं हूँ।      

खबर है, कि आप और सम्राट मुखर्जी दिसंबर में शादी करने वाले हैं, क्या यह सही है?   

खबर है, कि आप और सम्राट मुखर्जी दिसंबर में शादी करने वाले हैं, क्या यह सही है?   
via

क्यों न हम दिसंबर का इंतजार कर लें! नहीं मैं कोई शादी नहीं कर रही हूँ न ही मेरा अभी मन है। क्या एक अकेली औरत खुश नहीं रह सकती क्या? फिर शादी की जरुरत क्या है? सम्राट एक बहुत अच्छे इंसान है और हम बहुत अच्छे दोस्त है। उनका घर पास में ही है हम मिलते हैं साथ मैं समय बिताते हैं। बस इससे ज्यादा कुछ नहीं, और मैं शादी में भरोसा रखती भी नहीं हूँ।