इस अभिनेत्री का करियर तबाह कर दिया महाभारत में ‘द्रौपदी’ के रोल ने

जाने कैसे रूपा गांगुली के करियर को  तबाह कर दिया द्रौपदी के रोल ने



इस अभिनेत्री का करियर तबाह कर दिया महाभारत में ‘द्रौपदी’
के रोल ने
SPONSORED

कहते है की इस दुनियां में कोई भी रास्ता सीधा नहीं चलता है कहीं ना किसी ना किसी जगह कोई ना कोई मोड़ जरुर आता है।
हम हमेशा सोचते है कि बॉलीवुड में जो एक बार पॉपुलर हो गया या कोई ऐसी अभिनेत्री जिसने कोई पॉपुलर रोल कर दिया तो उसकी जिन्दगी बदल जायेगी पर हर बार ऐसा नहीं होता है। बहुत से ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियाँ है जो पॉपुलर होने के बाद भी आज फ़िल्मी दुनियां से कोसों दूर हैं।
आज बात करते है अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रूपा गांगुली। रूपा गांगुली का जब भी नाम आता है तो उनका द्रौपदी का वो रोल सभी को याद आता है। इन्होने बीआर चोपड़ा का 'महाभारत' सीरियल में द्रौपती का रोल निभाया था।  इस रोल से इन्होने लोगो के दिल में अपनी ख़ास पहचान बना ली थी। पर बहुत कम लोग जानते है की इसी रोल ने उनका करियर तबाह कर दिया था।  

द्रौपदी के रोल ने कैसे तबाह किया इनका करियर

द्रौपदी  के रोल ने कैसे तबाह किया इनका करियर

 रूपा ने एक इंटरव्यू में कहा की मेने बहुत से रोल किये है पर लोग मुझे द्रौपदी  के रोल से ही जानते हैं, उससे पहले भी मेने यादगार रोल किया है बंगाली फिल्मो में पर तब मुझे इतनी पॉपुलरटी नहीं मिली थी। उन्होंने कहा की मेरी जिन्दगी की सबसे बड़ी गलती थी की मेने द्रौपदी का रोल किया क्योकि इस रोल के बाद मुझे अनेक अज्ञात कॉल आने लगे और मुझे पैसों का लालच दे अपने घर बुलातें थे कुछ लोगो ने तो हद ही पार कर दी मुझे 'One Night Stand' के लिए भी बुलाने लगे।  

RELATED STORIES

तंग आ चुकी थी में

तंग आ चुकी थी में
via

रूपा ने कहा की में ऐसे कॉल से तंग आ चुकी थी और कुछ परिवारिक प्रॉब्लम के कारण मेने फिल्मो की दुनियां से कदम पीछे हटा लिए।  

'सच का सामना' रियलिटी  शो में

‘सच का सामना’ रियलिटी  शो में
via

 2009 में में एक रियलिटी शो में रूपा गांगुली ने अपनी जिन्दगी के अनेक राज खोले थे और उन्होंने कहा की मेरी जिन्दगी में तखलीफ़ बहुत थी और जब मेने द्रौपदी का रोल किया उसके बाद में डिप्रेशन में आ गई थी।  

निजी जिन्दगी में भी थी परेशानियां

निजी जिन्दगी में भी थी परेशानियां
via

 रूपा ने एक इंटरव्यू में कहा की में अपनी निजी जिन्दगी में भी बहुत परेशानियां उठा चुकी हूँ, शादी के बाद मैंने फिल्म की दुनिया को अलविदा कह दिया था पर थी तो में भी सेलिब्रेटी और यही बात मेरे पति को हजम नहीं होती थी वो मुझसे झगड़े करता रहता था। ऐसे लोग समझते है की लड़कियां उनकी गुलाम होती हैं, मैंने भी बहुत सालों तक पति के अत्याचार सहन किये थे।

दोस्त ने की मदद

दोस्त ने की मदद
via

 अपन घर सबको प्यारा होता है पर उसी घर में जब कोई अपना नहीं रहता है तो वो घर छोड़ देना ही सही होता है। ऐसा ही हुआ रूपा के साथ पति से अनबन रहती थी और वो उसे छोड़ना चाहती थी। इन सब में उनकी मदद कि उनके एक दोस्त ने और उस  के सहारे से आज रूपा अपनी जिन्दगी में दुनियां से कदम से कदम मिलाकर चल रहीं हैं।  

अब क्या करती है रूपा

अब क्या करती है रूपा
via

 रूपा गांगुली अब फ़िल्मी दुनियां से दूर हो अब राजनीति में अपनी किस्मत अजमा रहीं हैं। पश्चिम बंगाल में भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं। भाजपा के साथ से वो देश की राजनीति में अपना अहम नाम बनाना चाहती है और इसीलिए उन्होंने प्रयास भी शुरू कर दियें हैं।

अब ऐसी दिखती हैं रूपा गांगुली

अब ऐसी दिखती हैं रूपा गांगुली
via

 रूपा गांगुली अब पहले से बिल्कुल अलग दिखती हैं।