नवजोत सिंह सिद्धू ने छोड़ा कपिल का शो, जानें इसके पीछे का कारण

अफवाह नहीं सच है!



नवजोत
सिंह सिद्धू ने छोड़ा कपिल का शो, जानें इसके पीछे का कारण
SPONSORED

जब भी कॉमेडी की बात आती हैं तो कपिल शर्मा और उनके शो का नाम सबसे पहले आता है। कपिल की कॉमेडी में उनकी टीम उनका पूरा साथ देती हैं, कपिल की कॉमेडी में रंग बिखेरने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू जज की कुर्सी पर रहते थे। कपिल की कॉमेडी में सिद्धू की शायरी कॉमेडी को चार चाँद लगा देती थी।

पर अब कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की शायरी और वो हंसी नहीं गूंजेगी क्योकि नवजोत सिंह सिद्धू ने शो छोड़ने का निर्णय ले लिया हैं!



अफवाह नहीं सच है

अफवाह नहीं सच है

कुछ दिन पहले खबर आई थी की नवजोत कपिल शर्मा का शो छोड़ रहें है पर उसे अफवाह मानी जा रही थी। हाल ही में नवजोत सिंह की पत्नी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा की वो अब कपिल का शो छोड़ देंगे क्योकि वो पंजाब की राजनीती पर ध्यान केन्द्रित करेंगे।

RELATED STORIES

एक अच्छे क्रिकेटर के साथ- साथ अच्छे शायर भी है नवजोत

एक अच्छे क्रिकेटर के साथ- साथ अच्छे शायर भी है नवजोत
via

 नवजोत सिंह सिद्धू से ज्यादा उनकी शायरी को कपिल के शो में याद किया जाएगा। नवजोत अच्छे क्रिकेटर होने के साथ साथ अच्छे शायर भी है उनकी शायरी बहुत ही अच्छी और लाजवाब होती हैं।

हमेशा साथ दिया है कपिल का 

हमेशा साथ दिया है कपिल का 
via

अगर देखा जाए तो कपिल और सिद्धू एक ही कड़ी के दो पहलु हैं। सिद्धू ने कपिल के पहले शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' में भी जज की कुर्सी संम्भाली थी। कपिल का साथ वो सोनी टीवी पर आने वाले 'द कपिल शर्मा शो' में भी दे रहे है पर वो सिर्फ 30 सितम्बर तक कपिल के शो में नजर आने वाले है उसके बाद उनका रास्ता अलग हो जाएगा।

कपिल के शो से सिद्धू प्रति वर्ष 25 करोड़ कमा लेते थे

कपिल के शो से सिद्धू प्रति वर्ष 25 करोड़ कमा लेते थे
via

कपिल और सिद्धू का तालमेल इतना अच्छा हैं की लोग इनकी जोड़ी को पसंद करते हैं। पर जैसे ही ये सिद्धू की कॉमेडी शो छोड़ने की खबर मिली शो के फैन निराश हो गयें है। आपको बताना चाहूँगा की कपिल के शो से सिद्धू एक साल में 25 करोड़ रूपए कमा लेते थे।

लड़कियां याद करेगी सिद्धू को

लड़कियां याद करेगी सिद्धू को
via

कपिल के कॉमेडी शो की शान सिद्धू कॉमेडी शो जरुर छोड़ रहें हैं पर लोगो के दिल में आज भी सिद्धू और उनकी शायरी राज करेगी। अगर देखा जाए तो कपिल के शो में आने वाली अभिनेत्रियों पर सिद्धू बहुत ही अच्छा कमेंट करते थे और उसी कमेंट के लिए कपिल के शो में आने वाली हर लड़की उन्हें याद करेगी।

राजनीती पर देंगे ध्यान

राजनीती पर देंगे ध्यान
via

 सिद्धू एक अच्छे राजनेता भी है उन्होंने बीजेपी जैसी बड़ी पार्टी की लीडरशिप भी कि है। सिद्धू ने हाल ही में बीजेपी से नाता तोड़ दिया है और अब एक नई पार्टी के साथ पंजाब में राजनीती सुधारने में लगे हुए हैं, सिद्धू का कॉमेडी शो छोड़ने का सबसे बड़ा कारण पंजाब की राजनीती है जिसे सिद्धू सुधारना चाहते हैं।

कौन बैठेगा कपिल के शो में जज की कुर्सी पर

कौन बैठेगा कपिल के शो में जज की कुर्सी पर
via

कपिल के शो में अब नया जज कौन आने वाला है? ये सवाल अभी तक सवाल ही है क्योकि इसके बारे में अभी तक कोई जिक्र नहीं हुआ है शायद वो कोई ख़ास ही होगा पर अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।