SPONSORED

WittyFeed दैनिक राशिफल: 22 सितम्बर 

क्या कहता है आज आपका भाग्य?

WittyFeed दैनिक राशिफल: 22 सितम्बर 
SPONSORED

भाग्य, किस्मत यह भी कामयाबी के लिए उतना ही जरुरी है जितना परिश्रम (hard work), कई बार हम मेहनत तो जी जान से करते हैं, मगर सफलता से कोसो दूर रह जाते हैं। ऐसे में हम भाग्य को कोसते हैं। तो क्यों न हम भाग्य के अनुसार ही हर काम करें तो सफलता भी प्राप्त हो जाए और मेहनत भी बरबाद न हो।

बड़ी दिलचस्प होती है यह तारों की भाषा, अगर इसे पढ़ना सीख गए तो किस्मत का पूरा ज्ञान हो जाता है। पेश है उन्हीं तारों की भाषा में से आपके किस्मत की कहानी।           

SPONSORED

1. मेष राशि 

1. मेष राशि 

आज आपके भाग्य का आपको सहयोग मिलेगा जिनसे आर्थिक कामों में तेजी के योग बनेंगे। आज के दिन परिवार की भी उन्नति होगी। मानसिक सुख-शांति बनी रहेगी। नई योजनाओं का निर्माण होगा।

RELATED STORIES

2. वृषभ राशि 

2. वृषभ राशि 

वृष राशि वाले आज के दिन वाहन चलाने में सतर्कता रखें। व्यापारिक लाभ एवं सुख-समृद्धि मिलने के पूर्ण योग हैं जिससे मनोबल बढ़ेगा। अपने व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा, कुछ अनहोनी की आशंका है।

3. मिथुन राशि 

3. मिथुन राशि 

आज आपकी सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। थोड़ी बहुत राज्यपक्ष के कार्यों की चिंता बनी रहेगी। ध्यान रखियेगा अधिकारी अविश्वास जाहिर कर सकते हैं। आमदनी के स्रोत कम हो सकते हैं।

4. कर्क राशि 

4. कर्क राशि 

कर्क राशि वालों का परिवार की समस्या से मन थोड़ा सा विचलित रहेगा। आपकी व्यक्तिगत चिंता आपको परेशान कर सकती है। व्यापार के लाभप्रद रहने के योग हैं। आज के दिन जोखिम के कार्यों से दूर रहें।

5. सिंह राशि 

5. सिंह राशि 

सिंह राशि वालों के लिए व्यवसायिक योजना से सम्बंधित सफल यात्रा के योग बनेंगे। परिवार में कुछ मांगलिक कार्यों की रूपरेखा बनेगी। आज सिंह राशि वालों का दिन अच्छा जाने वाला है, आर्थिक लाभ के अवसर आएंगे।

6. कन्या राशि

6. कन्या राशि

आज कन्या राशि वालों के मित्रों एवं संतान के सहयोग से अनुकूलता बढ़ेगी एवं आज दिन भी प्रसन्नता से बीतेगा। लाभ, मान-सम्मान, प्रतिष्ठा हर जगह  होगी। हाँ बस आज के दिन थोड़ा खान-पान में सावधानी बरतें।

7. तुला राशि 

7. तुला राशि 

आज तुला राशि वालों को प्रगतिवर्धक समाचार मिलेंगे। आपके पिता से आपको व्यावसायिक मार्गदर्शन मिलने के भी पुरे योग हैं। नई योजनाएं बनेंगी। आज आप अपने काम में पूरी सजगता रखें।

SPONSORED

8. वृश्चिक राशि 

8. वृश्चिक राशि 

आज आपकी भागीदारी में समय पर लिए गए निर्णयों से लाभ होने के योग हैं। आज आपके संतान भी आपको ख़ुशी देंगे संतान के कार्यों से आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दांपत्य जीवन मधुर बनेगा प्रेम और उत्साह का प्रबल संचार होगा।

9. धनु राशि

9. धनु राशि

आज धनु राशि वाले जरा बच कर रहें जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद होंगे। आज बिगड़े संबंधों में सुधार आएगा। अपरिचित व्यक्तियों पर विश्वास बिलकुल न करें। आज आपके लिए पूंजी निवेश करना लाभदायी रहेगा।

10. मकर राशि 

10. मकर राशि 

अपने दरवाजों को ठीक से बंद करके रखें, नुकसान हो सकता है। इस बात का ध्यान रखें कि आफका घऱ पूरी तरह से सुरक्षित ही हो वरना बेकार का नुक्सान उठाना पड़ सकता है। अपने कीमती सामान को यूं ही कहीं पर भी ना छोड़ें। पछतावे से सुरक्षा भली।

11. कुम्भ राशि 

11. कुम्भ राशि 

आज आपके स्थायी संपत्ति के सौदों से लाभ होने के योग हैं। आज आपको कहीं से रुका पैसा भी मिल सकता है। रोजगार के क्षेत्र में नए अनुबंध लाभकारी साबित होंगे। दिखावे से थोड़ी दुरी ही बनाये रखना।

12. मीन राशि 

12. मीन राशि 

आज मीन राशी वालों के पुराने कार्य बनने से उत्साह एवं प्रसन्नता में वृद्धि होगी। आज आप ब्याज लेने से बचें। व्यापार अच्छा चलेगा इसमें कोई चिंता की बात नहीं है। महत्वपूर्ण कामों पर धन व्यय होगा।

SPONSORED