12 ऐसी फिल्में जिसमें एक्टर्स को कैमरे के सामने बनाना पड़े शारीरिक संबंध, आप खुद ही देख लीजिए

एक्टर्स को फिल्म के लिए वास्तव में करना पड़ा था सबकुछ।

12 ऐसी फिल्में जिसमें एक्टर्स को कैमरे के सामने बनाना पड़े शारीरिक संबंध, आप खुद ही देख लीजिए
SPONSORED

फिल्मी दुनिया में कई बार ऐसा हो जाता है। हम सोचते हैं कि फिल्मों में जो होता है वो नकली होता है। इसमें कोई सच्चाई नहीं होती है। मगर जरा सोचिए। कभी इसका बिल्कुल उल्टा हो तो। मसलन एक्टर्स को यदि फिल्म के लिए सारे सीन सचमुच में करना पड़े तो क्या होगा। 

आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ फिल्मों का जिक्र लेकर आए हैं। जी हां। कुछ ऐसी फिल्में जिनके लिए एक्टर्स को कैमरे के सामने शारीरिक संबंध भी बनाने पड़े। चौंकिए मत। यह बात सच है। 

फिल्म जगत का मामला कुछ ऐसा है। जो दिखता है वो होता नहीं और जो होता है वो दिखता नहीं। आइए बात करते हैं चुनिंदा बोल्ड फिल्मों की जिनके लिए एक्टर्स को पार करना पड़ी अपनी हद।

1. In The Realm Of Senses

1. In The Realm Of Senses

ये एक जापानी फिल्म है। इसकी कहानी एक साइको किलर पर आधारित है, जो अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के दौरान ही उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर देती है। इस फिल्म के सभी सेक्स सीन असली हैं।

RELATED STORIES

2. Shortbus 

2. Shortbus 
via

ये एक अमेरिकन फिल्म है, जिसमें काफी कलाकारों ने काम किया है। इस फिल्म में भी काफी सेक्स सीन थे। इस फिल्म को कॉमेडी फिल्म कहना सही नही होगा। सेक्स कॉमेडी इस फिल्म के लिए सही नाम रहेगा। 

3. Scarlet Diva

3. Scarlet Diva
via

यह फिल्म इटली की फेमस एक्ट्रेस और फिल्म मेकर Asia Argento की बायोग्राफी पर बनी है। इस फिल्म में Anna Batista ने अपना रोल बहुत बेहतरीन तरीके से निभाया था। आगे देखिए बॉलीवुड की ऐसी फिल्में। 

4. Pink Flamingos   

4. Pink Flamingos   
via

अंग्रेजी फिल्म 'पिंक फ्लेमिंगोज' में रियल सेक्स सीन थे। ये फिल्म अपने समय के हिसाब से इतनी बोल्ड थी कि 1972 में इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई।

5. Chatrak

5. Chatrak
via

सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी ऐसी फिल्म है। "Chatrak" एक बंगाली फिल्म थी जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुबत्रा बासु ने एक सीन में सच में सेक्स किया था।

6. Love

6. Love
via

Love एक फ्रेंच मूवी है। इस फिल्म में बहुत सारे सेक्स सीन्स हैं। और तो और सभी सेक्स सीन असली हैं।

बांग्ला फिल्म

बांग्ला फिल्म
via

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने रिलीज नही होने दिया क्योंकि इसमें काफी सेक्स सीन थे। अगर इन सीन को फिल्म से हटा दिया जाता तो इस फिल्म का कोई मतलब ही नहीं रह जाता। ऐसे में फिल्म रिलीज ही नहीं हो पाई।

8. 9 Songs  

8. 9 Songs  
via

2006 में रिलीज हुई यह फिल्म इंग्लिश डायरेक्टर मिशेल विंटरबॉटम ने पोर्न फिल्मों से प्रेरित होकर बनाई थी। इसमें सेक्स सीन रियल और इतने सेंसेशनल थे कि The Guardian ने उसे मेनस्ट्रीम सिनेमा की सेक्सुअलिटी के आधार पर सबसे सेक्सी फिल्म घोषित किया था। 

9. The Brown Bunny   

9. The Brown Bunny   
via

इंटरनेशनल फिल्म्स के इतिहास में इस फिल्म को अब तक की सबसे बुरी फिल्म कहा जा रहा है। इसमें 4 मिनट से भी अधिक समय वाले सेक्सुअल सीन थे। इसके लिए एक्टर्स को सचमुच सेक्स करना पड़ा था।

10. The Idiots 

10. The Idiots 
via

लार्स वॉन टरियर्स की फिल्म 'द इडियट्स' में ग्रुप सेक्स बताया गया था। यदि आप गौर से देखें तो यह पाएंगे कि फिल्म के दौरान इस फिल्म के कलाकारों ने सच में सेक्स किया है।

11. Nymphomaniac   

11. Nymphomaniac   
via

इस फिल्म के कलाकारों ने तो कभी ये बात नहीं मानी कि शूट के दौरान उन्होंने सच में सेक्स किया है। लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर ने इस बात की पुष्टि की ये बिल्कुल सच है। फिल्म के दौरान इसे देखा जा सकता है। 

12. Factory Girl  

12. Factory Girl  
via

इस फिल्म के दौरान फिल्म के मेन लीड एक्टर और एक्ट्रेस डेट कर रहे थे। तब यह खबरें आई थी कि एक सीन के लिए इन दोनों ने असल में सेक्स किया है। मगर दोनों ने कभी इस बात को नहीं स्वीकारा।

क्या आपको लगता है कि इस तरह की बातें फिल्मों को लोकप्रिय बनाने के लिए की जाती है?