'कोई मिल गया' के बिट्टू सरदार अब हो चुके हैं बड़े, उनके बारे में पता चली है यह खास बात

एक चर्चित सीरियल में आपने इन्हें देखा है। 

'कोई मिल गया' के बिट्टू सरदार अब हो चुके हैं बड़े, उनके बारे में पता चली है यह खास बात
SPONSORED

आपको 'जादू' याद है? वो 'magic' वाला जादू नहीं। रोहित का दोस्त 'जादू' जो धूप खाता था। वह जादू जिसने हमें पहली बार अंतरिक्ष की सैर करवाई थी। वह जिसकी वजह से 2003 में आई फिल्म 'कोई मिल गया' सुपरहिट बनी थी। हां, वही प्रीति जिंटा वाली फिल्म। वैसे एक खास कारण से हम इसकी बात कर रहे हैं। 

हमें मालूम है कि आपको वह फिल्म तो याद ही होगी। किस तरह अपने भोले-भाले अंदाज से ऋतिक रोशन ने हम सबके दिलों में जगह बना ली थी। इस फिल्म में नजर आया हर किरदार अपने आप में खास था। फिर चाहे वो अंतरिक्ष से आया मेहमान जादू हो या फिल्म में नजर आए बाल कलाकार हों। 

बाल कलाकार से याद आया कि ऋतिक कि टोली में चंचल सा बिट्टू सरदार हुआ करता था। उसी बिट्टू सरदार के बारे में बहुत सी खास बातें पता चली हैं। अब आप स्टोरी पढ़ेंगे तो सारी बातें जान पाएंगे। 

शर्मा जी का लड़का

शर्मा जी का लड़का

बिट्टू सरदार का असली नाम पता है आपको? घर में जब कहते हैं ना, "वो देख शर्मा जी के लड़के को, तेरे से ज्यादा नंबर लाया है" तो वो शर्मा जी का लड़का यही है।

RELATED STORIES

इंस्टाग्राम अकाउंट 

इंस्टाग्राम अकाउंट 

यहां तक कि इन्होंने तो अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी इसी नाम से बनाया है, 'शर्मा जी का लड़का'। बिट्टू सरदार का असली नाम अनुज पंडित शर्मा है। एक और खास बात है शर्मा जी के लड़के में। वो आगे जान लीजिएगा।

पहली फिल्म में थी इतनी उम्र 

पहली फिल्म में थी इतनी उम्र 
via

अब ये ताना तो अधिकांश पापा मारते हैं कि, शर्मा जी का बेटा इतने नंबर लाया है तो वर्मा जी का बेटा इतने नंबर लाया है..और भी न जाने क्या-क्या। इसमें कौन सी नई बात है। मगर, यहां तो बिट्टू ने एक मामले में पूरी बाजी मार ली है। आपको बता दें कि 11 साल की उम्र में अनुज ने अपनी पहली फिल्म भी कर ली थी।

यह थी पहली फिल्म 

यह थी पहली फिल्म 
via

इनकी पहली फिल्म थी 'कोई मिल गया'। इतनी कम उम्र होने के बावजूद अनुज ने ऋतिक रोशन के साथ बढ़िया एक्टिंग की थी। दर्शक भी इस बच्चे के दीवाने हो गए थे।

बड़े हो चुके हैं अनुज 

Loading...

आपको बता दें कि बिट्टू सरदार का किरदार निभाने वाले अनुज, अब बड़े हो चुके हैं। अपनी शरारतों से सबका दिल लुभाने वाला लड़का, अब बहुत ही हैंडसम दिखने लगा है।

'परवरिश' सीजन 2 

Loading...

आपने इन्हें 'परवरिश' सीजन 2 में भी देखा होगा मगर एक खास बात है जो आप नहीं जानते हैं।

इस जोड़े को पसंद करते हैं सभी 

Loading...

'परवरिश' सीजन 2 में अनुज और उनकी साथी कलाकार भाविका शर्मा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। दोनों साथ में सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर करते देखे गए। खबर तो यह भी थी कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अनुज ने यह कहा था

Loading...

यह जोड़ी सच में एक-दूसरे को डेट कर रही है या नहीं, यह तो स्पष्ट नहीं हो पाया था। मगर हां, अनुज ने इतना जरूर कहा था कि वो किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। वो और भाविका केवल अच्छे दोस्त हैं।

बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार 

Loading...

खैर, फिलहाल अनुज बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए तैयार हैं। अनुज को हमारी तरफ से उनके सफल करियर के लिए बहुत सी शुभकामनाएं। अपने दोस्तों को भी बताइएगा ये स्टोरी।

क्या आपको लगता है कि एक्टर अनुज बॉलीवुड में भी नाम बना पाएंगे?