ओह... तो इस वजह से हुआ था ऑनस्क्रीन धोनी का ब्रेकअप 

जानें सुशांत सिंह राजपूत की 'लव लाइफ' के कुछ पहलू। 

ओह... तो इस वजह से हुआ था ऑनस्क्रीन धोनी का ब्रेकअप 
SPONSORED

अगर आपने 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' देखी है तब तो आपको वह सीन याद ही होगा जब धोनी की पहली गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए चली जाती है। इस सीन के लिए सुशांत सिंह राजपूत की काफी तारीफ़ की गई थी।

कहते हैं जब तक एक्टर फील ना करे सीन अच्छा हो ही नहीं सकता तो क्या इस सीन को करते वक्त सुशांत ने अपने पहले ब्रेकअप के दर्द को महसूस किया था? आखिर 9 साल तक रिलेशनशिप में रहने वाले सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के पीछे का क्या कारण था, आइये जानते हैं।

पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे 

पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे 

अंकिता और सुशांत की पहली मुलाक़ात टीवी शो पवित्र रिश्ता के सेट पर 2009 में हुई थी। संयोग से दोनों ने अपना करियर साथ में शुरू किया और धीरे-धीरे पवित्र रिश्ता के सेट पर यह दोनों भी पवित्र रिश्ते में बंधने लगे।

RELATED STORIES

पहले दोनों एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे 

पहले दोनों एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे 
via

अगर आप सोचते हैं कि सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी आँखों ही आँखों में प्यार से शुरू हो गई तो आप वास्तव में गलत सोच रहे हैं। रियल लाइफ में दोनों की लव स्टोरी बिल्कुल फ़िल्मी है। दोनों की लव स्टोरी को लेकर गॉसिप है कि पवित्र रिश्ता के सेट पर दोनों ने एक दूसरें से काफी बहस की थी और तो और शुरू में दोनों के दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकते थे। सुशांत ने उस समय दावा किया था कि अंकिता उनसे दिल खोलकर नफरत करती है। हालांकि, बाद में चॉकलेटी बॉय ने अंकिता के साथ कुछ समय बिताया और उसके बाद वह इस लवर बॉय से नफरत नहीं कर सकी। दोनों का ड्रामा खत्म होने के बाद रोमांस शुरू हुआ जिसकी चर्चा आज मीडिया में सुर्खियाँ बटोर रही है।

अंकिता सुशांत पर अपना अधिकार जताने लगी

अंकिता सुशांत पर अपना अधिकार जताने लगी
via

जब से दोनों का लव अफ़ेयर शुरू हुआ था तभी से यह बात जाहिर हो रही थी कि अंकिता सुशांत पर आवश्यकता से अधिक अपना अधिकार जताती है। वह नियमित रूप से सुशांत पर नजर रख कर उनको नियंत्रित करने का प्रयास करती थी। सुशांत जब परिणीति चोपड़ा के शुद्ध देसी रोमांस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब अक्सर अंकिता सेट पर दिखाई देती थी।

आखिरी मुलाकात 

आखिरी मुलाकात 
via

लव स्टोरी शुरू होने के बाद दोनों आम तौर पर हर जगह सार्वजनिक रूप से आने जाने लगे थे। जी सिने अवार्ड 2016 में दोनों का शामिल होना कोई हैरानी की बात नहीं थी। सुशांत और अंकिता हाथों में हाथ और चेहरे पर मुस्कान के साथ इस अवार्ड शो में शामिल हुए थे और दोनों को देख कर ऐसा लग रहा था की दोनों में सब कुछ काफी अच्छा चल रहा है। सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता की यही मुलाक़ात अंतिम सार्वजनिक उपस्थिति होगी ऐसा किसी ने भी नही सोचा था।

अंकिता शराब को नहीं छोड़ पाई इसीलिए सुशांत ने उन्हें छोड़ दिया? 

अंकिता शराब को नहीं छोड़ पाई इसीलिए सुशांत ने उन्हें छोड़ दिया? 
via

जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तब हर कोई अपने-अपने हिसाब से इन दोनों के अलग होने की वजह को लेकर अटकलें लगा रहे थे। कोई कह रहा था कि अंकिता बहुत ज्यादा शराब पीती हैं। वो इस लत को नहीं छोड़ सकीं, इसलिए सुशांत ने अंकिता को ही छोड़ दिया।

सुशांत ने ट्वीट कर इन सारी अटकलों को विराम दिया 

सुशांत ने ट्वीट कर इन सारी अटकलों को विराम दिया 

सुशांत ने ट्वीट कर बताया  ना ही अंकिता एल्कोहॉलिक हैं और ना ही मैं व्यभिचारी हूं। लोग बेकार की अटकलें लगा रहे हैं। यह समय का खेल है, जिसने हमें अलग कराया।

6 साल लिव इन में रहे दोनों साथ 

6 साल लिव इन में रहे दोनों साथ 
via

लिव-इन रिलेशनशिप में 6 सालों तक साथ रहने के बाद जोड़ा का ब्रेकअप इसी साल हुआ।

ब्रेकअप की वजह यह बताई सुशांत ने 

ब्रेकअप की वजह यह बताई सुशांत ने 
via

ब्रेकअप के बारे में सुशांत का कहना है "रिलेशनशिप को बनाए रखने के लिए समय होना बहुत जरूरी है। आप यदि कुछ एक्सपेक्ट ना करें तो रिलेशनशिप जारी रह सकती है। जब आप प्यार में होते हो तो दूसरे के बारे में सोचते हो। उनके साथ अच्छी मेमोरीज़ बनाना चाहते हो, उसे खुश रखना चाहते हो। तो रिलेशनशिप में टाइम एक इन्वेस्टमेंट की तरह है।" 

ज़ाहिर सी बात है सुशांत का करियर बुलंदी पर है ऐसे में अंकिता के लिए समय निकाल पाना मुश्किल ही नहीं  नामुमकिन है, शायद सुशांत अंकिता से ज्यादा अपने सपने, अपने जूनून से प्यार करते थे।