14 साल के बेटे ने इन्टरनेट सीखते ही सर्च किया ये, देख कर पिता के उड़े होश 

इस पोस्ट को पढ़कर आप भी हो जाएँ सतर्क। 

14 साल के बेटे ने इन्टरनेट सीखते ही सर्च किया ये, देख कर पिता के उड़े होश 
SPONSORED

इंटरनेट में जहाँ दुनिया की हर चीज के बारे में पूरी जानकारी मिलती है। अगर देखा जाए तो आज इंटरनेट को ज्ञान का भंडार भी कह सकते हैं। इंटरनेट पर हम हर वो जानकारी ले सकते हैं जिसकी जरूरत हमें किसी भी वक्त पड़ सकती है। आज इंटरनेट की सहायता से लोग एक दूसरे से जुड़ रहे हैं। इंटरनेट के जितने फ़ायदे है उससे कहीं ज्यादा नुकसान भी हैं।

इंटरनेट पर आज बहुत सी ऐसी चीज़े मौजूद हैं जो बच्चों के लायक नहीं होती हैं पर इंटरनेट पर आज बच्चे भी ऐसी चीजें सर्च करने लग गये हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपने 14 साल के बेटे को इंटरनेट चलाना सिखाया पर अब वो पछता रहा है।

आखिर ऐसा क्या हुआ कि पिता अपने बेटे को अब इंटरनेट से दूर रखना चाहता है।

बेटे को सिखाया था कंप्यूटर 

बेटे को सिखाया था कंप्यूटर 

एक पिता जब अपने बेटे को कंप्यूटर सिखाता है तब वो सोचता है कि उसका बेटा इंटरनेट और कंप्यूटर के बारे में हर बात जान सकें। पर जब वही बेटा इंटरनेट पर कुछ ऐसी चीजें सर्च करे जो उसकी उम्र के हिसाब से सही नहीं होती है, तो उसके पिता पर क्या गुजरती है यह आप समझ सकते हो। ऐसा ही हुआ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ।

RELATED STORIES

बेटे को बताया गूगल पर सर्च करो अपनी पढ़ाई से जुड़ी जानकारी 

बेटे को बताया गूगल पर सर्च करो अपनी पढ़ाई से जुड़ी जानकारी 
via

एक पिता ने अपने बेटे को कंप्यूटर के साथ इंटरनेट ज्ञान भी दिया। उन्होंने अपने 14 साल के बेटे को कहा कि इंटरनेट पर गूगल पर सर्च करके तुम अपनी पढ़ाई से जुड़ी कोई भी जानकारी प्राप्त कर सकते हो।

बेटे ने सर्च किया कुछ ऐसा

बेटे ने सर्च किया कुछ ऐसा
via

पिता के सिखाये जाने के बाद बेटे ने सबसे पहले जो सर्च किया वो हैरान करने वाला है। बेटे ने गूगल सर्च में 'सनी लियॉन विद आउट ऑफ़ क्लॉथ' 'सनी लियॉन न्यूड फोटोज' ऐसे बहुत से वर्ड सर्च किये।

सनी लियॉन 

सनी लियॉन 
via

वैसे तो गूगल पर सबसे ज्यादा सनी को ही सर्च किया जाता है। हैरान करने वाली बात है कि एक बच्चा जिसने हाल ही में इंटरनेट के बारे में जाना और वो गूगल पर सबसे पहले सनी के बारे में सर्च करता है। आपको मालूम होगा कि सनी लियॉन एक पॉपुलर पोर्न स्टार रह चुकी हैं और पोर्न स्टार के रूप में अपनी पहचान बना चुकी है। अब सनी इन सब से दूर बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज कर रही हैं।

पिता ने जब चेक की हिस्ट्री

पिता ने जब चेक की हिस्ट्री
via

पिता ने जब चेक की हिस्ट्री– पिता ने जब अपने बेटे को कंप्यूटर सिखाया तो वो खुश थे क्योकि अब उनका बच्चा गूगल से पढ़ाई के बारे में  जानकारी ले सकता है। जैसे ही पिता ने अपने बेटे के कंप्यूटर की हिस्ट्री चेक की तो पिता के होश उड़ गये थे। क्योंकि उसके कंप्यूटर में पढ़ाई से जुड़ी बात कुछ भी सर्च नहीं की गई थी। उसने सिर्फ सनी लियॉन के बारे में सर्च किया।

आखिर क्यों सिखाया बेटे को इंटरनेट

आखिर क्यों सिखाया बेटे को इंटरनेट
via

पिता ने अपने बच्चे की मदद के लिए कंप्यूटर और इंटरनेट सिखाया पर जब बेटे की ऐसी करतूत सामने आई तो वो सोचने लगा की मैंने क्यों सिखाया बच्चे को कंप्यूटर।

पिता ने दी स्कूल वालों को खबर 

पिता ने दी स्कूल वालों को खबर 
via

पिता ने अपने बच्चे की इस हरकत के बारे में उसके स्कूल वालों को जानकारी दी और उन्हें कहा कि बच्चों को  इंटरनेट के बारे में कुछ अच्छी जानकारी दी जाए ताकि बच्चे इंटरनेट का इस्तेमाल ऐसी चीजों में ना करें।