SPONSORED

ये इश्क नहीं आसां... क्रिकेट खिलाड़ियों के प्यार की कुछ अनकही कहानियां 

जब क्रिकेट खिलाड़ी दे बैठे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपना दिल। 

ये इश्क नहीं आसां... क्रिकेट खिलाड़ियों के प्यार की कुछ अनकही कहानियां 
SPONSORED

क्रिकेट खिलाड़ी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपने रिकॉर्ड्स और मैच के कारण तो कभी अपने प्रेम संबंधों के कारण। खिलाड़ियों के ये संबंध कभी-कभी जीवन भर के रिश्तों में तब्दील हो जाते हैं। कभी सिर्फ सुर्खियों में ही रहकर खत्म हो जाते हैं। आइये जानते हैं कुछ ऐसे ही क्रिकेटरों के प्रेम संबंधों की कहानी जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

SPONSORED

1. विवियन रिचर्ड्स-नीना गुप्ता

1. विवियन रिचर्ड्स-नीना गुप्ता

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स का अपने समय में हर क्रिकेट देखने वाला फैन था। ऐसे में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता उन पर फिदा हो गई। विवियन और नीना का रिश्ता कुछ ही समय तक चल पाया था। इन दोनों ने शादी नही की, हालांकि इस जोड़े की एक बेटी भी हैं मसाबा गुप्ता।

RELATED STORIES

2. गैरी सोबर्स-अंजू महेंदू

2. गैरी सोबर्स-अंजू महेंदू
via

1960 के दशक में भारत में क्रिकेट खेलने आए वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी गैरी सोबर्स का दिल मशहूर अभिनेत्री अंजू महेंदू पर आ गया। खबर ये भी आई थी कि दोनों ने गुपचुप सगाई भी कर ली लेकिन रिश्ता मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। दोनों की शादी नहीं हो पाई। अब दोनों की राहें जुदा हैं।

3. नवाब पटौदी-शर्मिला टैगोर

3. नवाब पटौदी-शर्मिला टैगोर
via

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी पर कई लड़कियां फिदा थी। लेकिन उनका दिल आया मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर पर। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और इस जोड़े ने शादी कर ली। नवाब पटौदी मरते दम तक सिर्फ और सिर्फ शर्मिला टैगोर के ही रहे। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दोनों के ही बेटे हैं।

4. इमरान खान-जीनत अमान

4. इमरान खान-जीनत अमान
via

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान और राजनेता इमरान खान के संबंधों की भी सुर्खियां मीडिया में छाई रहीं। पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान के साथ उनके अफेयर के चर्चे उड़ते रहे हैं। हालांकि दोनों ने इस बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया और धीरे-धीरे ये सुर्खियां भी ठंडी पड़ गईं। इमरान की फिलहाल दो शादियां हो चुकी हैं। दोनों से ही इमरान का तलाक भी हो चुका है।

5. वसीम अकरम-सुष्मिता सेन

5. वसीम अकरम-सुष्मिता सेन
via

पाकिस्तान के पूर्व स्टार गेंदबाज वसीम अकरम और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के प्यार के चर्चे भी एक समय खूब सुर्खियों में थे। ये दोनों एक टीवी शो में एक दूसरे से मिले जिसके बाद से ही इनके प्यार के चर्चे कईयों के जुबान पर चढ़ने लगे। हालांकि दोनों ने इसे महज अफवाह बताया था। इस प्यार के किस्से भी कुछ दिन बाद ठंडे बस्ते में चले गए और वसीम अकरम ने शादी कर ली। सुष्मिता ने अभी भी शादी नहीं की है।

SPONSORED

6. मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी

6. मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी
via

बॉलीवुड औऱ क्रिकेट का संबंध काफी पुराना है। और ऐसी ही संबंधों का उदाहरण है अजहर और संगीता का रिश्ता। अजहरुद्दीन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान थे। शादीशुदा अजहरुद्दीन का दिल फिल्म अभिनेत्री संगीता बिजलानी पर आ गया। अजहरुद्दीन ने प्यार में बेबस होकर संगीता से भी शादी कर ली हालांकि शादी के 14 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। 

7. युवराज सिंह-किम शर्मा

7. युवराज सिंह-किम शर्मा
via

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह फिलहाल तो हेजल कीच के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन अगर सबसे दिलफेंक खिलाड़ियों की बात की जाए तो युवराज का नाम अक्सर जुबां पर आ जाता है। अभिनेत्री किम शर्मा के साथ युवराज सिंह के प्यार की चर्चा काफी लंबे समय तक सुर्खियों में रही है। बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए।

8. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

8. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
via

क्रिकेट और बॉलीवुड की सबसे बड़ी गॉसिप्स में से एक है विराट-अनुष्का का संबंध। पिछले कई सालों से कभी दोनों के पैच अप और कभी ब्रेक अप की खबरें आती रही हैं। हालांकि सार्वजनिक तौर पर दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को जगजाहिर नहीं किया। लेकिन अगर आग लगी हो तो धुंआ तो उठता ही है।

इसलिए ही तो कहते हैं कि ये इश्क नहीं आसां....बस इतना समझ लीजिए...आग का दरिया है डूब कर जाना है।

SPONSORED