SPONSORED

रिलीज़ से मात्र चार दिन पहले 'शिवाय ट्रेलर #2' हुआ लॉन्च

शिवाय ट्रेलर #2 लॉन्च। 

रिलीज़ से मात्र चार दिन पहले 'शिवाय ट्रेलर #2' हुआ लॉन्च
SPONSORED

दिवाली को आने में अभी कुछ दिन बाकी हैं, पर उसकी धूम तो अभी से ही शुरू हो गयी है। मैं तो दिवाली को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ और मुझे पता है आप लोग भी जोरो-शोरों से दिवाली की तैयारियों में लगे हुए हैं। वैसे एक और बात है जो हम सबकी इस दिवाली को और खास बनाने वाली है। भाई बॉलीवुड की दो बड़ी-बड़ी फिल्में जिनका हम सब कब से इंतज़ार कर रहे हैं, सिनेमाघरों में लगने वाली है। ये दो फिल्में पक्का सबकी ये दिवाली बहुत मजेदार बनाने वाली है।

शिवाय की बात करें तो इस फिल्म की रिलीज़ को अभी चार दिन ही बाकी हैं और इसके डायरेक्टर और लीड एक्टर अजय देवगन ने ऐसा कुछ कर दिया है कि अब आपसे ये चार दिन इंतज़ार करना भी मुश्किल हो जाएगा। आइये बताते हैं क्या किया है उन्होंने। 

SPONSORED

शिवाय ट्रेलर #2

शिवाय ट्रेलर #2

जी आपने बिलकुल सही पढ़ा है। शिवाय ट्रेलर #2, यानि शिवाय का दूसरा ट्रेलर कुछ घंटे पहले ही फिल्म के डायरेक्टर और लीड एक्टर अजय देवगन ने अपने यूट्यूब पेज पर हम सबके लिए शेयर किया है। यह ट्रेलर भी पिछले ट्रेलर की तरह ही एकदम दमदार है।

RELATED STORIES

वही हसीन वादियां और जोरदार फाइटिंग

वही हसीन वादियां और जोरदार फाइटिंग

पिछले ट्रेलर की तरह ही इस ट्रेलर में भी आपको हिमालय की खूबसूरत वादियां और धुआँधार मार-धाड़ देखने को मिलेगी। वहीं अजय देवगन का अपने परिवार को मास्क मैन से बचाने के लिए संघर्ष भी देखने को मिलेगा।

अलग क्या है ट्रेलर में

अलग क्या है ट्रेलर में

यह ट्रेलर पूरी तरह पिछले ट्रेलर के जैसा बिलकुल नहीं है। इसमें आपको बहुत कुछ नया भी मिलने वाला है। इस ट्रेलर में मुख्य रूप से एक पिता और बेटी के बीच के खूबसूरत रिश्ते पर ध्यान दिया गया है। इस ट्रेलर में अजय देवगन का उनकी बेटी 'अबीगैल एमेस' और अपने परिवार के प्रति बेइंतहा मोहब्बत और दर्द का जो चित्रण किया गया है वो आपका दिल जीत लेगा। साथ ही बैकग्राउंड में बज रहा गाना 'रातें' सुनकर आपका दिल भर आएगा।

एक राज़ भी खुलता है ट्रेलर में

एक राज़ भी खुलता है ट्रेलर में

वैसे इस ट्रेलर में कोई बड़ा राज़ तो नहीं खुल रहा है, पर सायशा सैगल के किरदार से पर्दा उठते दिख रहा है। इसमें साफ़-साफ़ नज़र आ रहा है कि सायशा अजय के साथ मिलकर अजय की बेटी को बचाएंगी।

सस्पेंस अब भी बाकी है

सस्पेंस अब भी बाकी है

इस फिल्म के दो ट्रेलर आ जाने के बावजूद और इन ट्रेलरों में इतना कुछ दिखा देने के बावजूद भी इसकी असल कहानी का अब भी कोई खुलासा नहीं हुआ है। बहुत से सवाल हैं जिनके जवाब आपको फिल्म देखने के बाद ही मिल पाएंगे।

SPONSORED

अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है ट्रेलर को

अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है ट्रेलर को

2.47 मिनट्स के इस ट्रेलर को कुछ ही घण्टों में लगभग दो लाख अस्सी हज़ार बार देखा जा चुका है। साथ ही इसे देखने के बाद प्रशंसक फिल्म को लेकर और ज्यादा उत्साहित हो गए है।

दो महीने पहले हुआ था पहला ट्रेलर लांच

दो महीने पहले हुआ था पहला ट्रेलर लांच

इस फिल्म का पिछला ट्रेलर दो महीने पहले आया था। इस ट्रेलर को भी बेहद पसंद किया गया था। इस ट्रेलर के आते ही सबकी इस फिल्म से उम्मीदे बढ़ गयी थी। इस दूसरे ट्रेलर ने भी उम्मीदे कायम रखी है।

होगी जोरदार टक्कर

होगी जोरदार टक्कर
via

इस 28 अक्टूबर से अगले कुछ हफ़्तों के दौरान दो बड़ी फिल्मों की किस्मत का फैसला होना है। दोनों ही फिल्मे एक-दूसरे से बढ़कर है। दोनों अलग-अलग जेनर के फिल्मे हैं, पर पलड़ा दोनों का ही भारी है। एक तरफ करण जोहर, ऐश्वर्या राय, और रोमांस का तड़का है तो दूसरी और अजय देवगन, दमदार प्लॉट और परिवार के लिए बेइंतहा मोहब्बत है। ये टक्कर यक़ीनन बेहद रोमांचित करने वाली है। अब वक़्त ही बताएगा की दर्शक क्या फैसला करते हैं।

शिवाय ट्रेलर #2

आपके लिए हम यहाँ शिवाय के दूसरे ट्रेलर की लिंक साझा कर रहे हैं। आप यह ट्रेलर भी देखे और फिल्म देखने भी जाए। आप भी बनाए अपनी #YehDiwaliShivaayWali। हमारी तरफ से पूरी शिवाय टीम को All The Best

SPONSORED