'काबिल' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, हृतिक के किरदार पर आया सबका दिल 

नए किरदार में दिखे हृतिक रोशन। 

'काबिल' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, हृतिक के किरदार पर आया सबका दिल 
SPONSORED

प्यार क्या है?

यह कोई मुश्किल सवाल नहीं है पर इसका जवाब बहुत मुश्किल है। प्यार के बारे में सबसे ख़ास बात यही है कि इसका कोई एक मतलब नहीं होता है। जो इसे जिस तरह महसूस करता है उसके लिए इसका वही मतलब होता है।

आपको भी लग रहा होगा कि मुझे अचानक क्या हो गया है। मैं इतना ज्यादा प्यार-प्यार क्यों करने लग गयी हूँ। असल में हुआ यह है कि मैंने हाल ही मैं 'काबिल' का ट्रेलर देखा है। 'काबिल' 2017 में आने वाली हिंदी रोमांटिक, एक्शन, थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण राकेश रोशन ने किया है और संजय गुप्ता इस फिल्म के निर्देशक हैंI साथ ही इस फिल्म में हृतिक रोशन और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगेI इस फिल्म के ट्रेलर में आपको प्यार के कई रंग देखने को मिलेंगेI आइए मैं आपको बताती हूँ कि इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर मुझे प्यार के बारे में क्या बातें समझ में आई है। 

प्यार दिल से होता है

प्यार दिल से होता है

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप वाकई मान जाएंगे कि प्यार दिल से होता है आँखों से नहींI यह इसलिए कि इस फिल्म के दोनों मुख्य किरदार देख नहीं सकते हैं, फिर भी वे एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैंI ये सिर्फ इस फिल्म की कहानी नहीं है। ऐसे कई कपल्स आपको असल जिंदगी में भी मिल जाएंगेI प्यार किसी खूबसूरत चेहरे से नहीं होता है, बल्कि प्यार होने पर वो चेहरा खूबसूरत लगने लगता हैI सिर्फ चेहरा ही नहीं उस इंसान के बारे में सबकुछ अच्छा लगने लगता हैI

RELATED STORIES

प्यार से है ज़िन्दगी खूबसूरत

प्यार से है ज़िन्दगी खूबसूरत
via

सिर्फ इस फिल्म की ही बात नहीं है बल्कि हर फिल्म में दो लोग जब प्यार में होते हैं तो वो नाचते हैं, गाते हैं और एक अलग ही दुनिया में पहुँच जाते हैं। असल जिंदगी में लोग इस तरह नाचते नही हैं पर दिल में आप ऐसा ही महसूस करते हैं। अच्छा आप ही बताओ, क्या मैं गलत बोल रही हूँ?

कोई लव स्टोरी परफेक्ट नहीं होती

कोई लव स्टोरी परफेक्ट नहीं होती
via

असल जिंदगी में फिल्मों की तरह Happy Ending नहीं होती है। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, सब परफेक्ट, या दो प्यार करने वालों की शादी हो गई तो उसके बाद कोई सियाप्पा नहीं। प्यार में हर मोड़ पर अलग अलग तरह की मुश्किलें आती है और इनसे साथ लड़ना ही प्यार की निशानी है।

प्यार के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है

प्यार के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है
via

ऐसा लगभग हर फिल्म में होता है कि अपने प्यार को बचाने के लिए हमारा हीरो दुनिया से लड़ जाता है। हाँ वो एक्शन थोड़ा ज्यादा हो जाता है पर असल जिंदगी में भी आपको अपने आस-पास ही कई ऐसे लोग देखने को मिल जाएंगे जो अपने प्यार को पाने और बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। आस-पास क्या आप खुद भी वो इंसान हो सकते हो।

अब थोड़ा ट्रेलर के बारे में बात कर लें

अब थोड़ा ट्रेलर के बारे में बात कर लें
via

ट्रेलर से साफ़ जाहिर है कि यह एक ख़ास प्रेम कथा है। यह ट्रेलर एक बहुत ही खूबसूरत सी लव स्टोरी के साथ शुरू होता है। आप इस कहानी में डूबते जाते हैं और अचानक से पूरी कहानी पलट जाती है। कहानी एक नया मोड़ ले लेती है। इस मोड़ के साथ ही कहानी में थ्रिल क्रिएट होता है। इस ट्रेलर की ख़ास बात यह है कि इसमें हृतिक नेत्रहीन होकर भी अपने प्यार को बचाने के लिए निकल पड़ते हैं। इस फिल्म में प्यार की एक अलग ही ताकत को दिखाया गया हैI दर्शकों ही इस फिल्म की किस्मत का फैसला करेंगे।

ट्वीट भी किया हृतिक ने

ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद हृतिक रोशन और राकेश रोशन ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। ट्वीट में हृतिक ने फिल्म का पोस्टर डालते हुए लिखा है कि उनका प्यार ही वो रोशनी है जो उन्हें चाहिए थी।

ट्रेलर हुआ लीक

ट्रेलर हुआ लीक
via

जी हाँ यह ट्रेलर 26 अक्टूबर को रिलीज़ होने की खबर थी, पर यह एक दिन पहले ही सबके सामने आ गया। इस सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार काबिल का ट्रेलर लीक हो गया था। फिर जब मेकर्स को इसकी खबर लगी तो उन्होनें आनन-फानन में इसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया।

रईस से है टक्कर

रईस से है टक्कर
via

यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस को यानि 26 जनवरी को सिनेमाघरों में लगने वाली है। इस फिल्म को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म रईस से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। मेरे हिसाब से तो ये मुकाबला बहुत इंटरेस्टिंग होने वाला है। अच्छा आप बताइये आप कौन सी फिल्म देखने जाने वाले हैं?

आपके लिए पेश है ट्रेलर

अब आपने ट्रेलर के बारे में इतनी सारी बाते पढ़ ही ली है तो लगे हाथ एक बार ट्रेलर भी देख ही लीजिए।

इस ट्रेलर की समीक्षा यहाँ देखें