इंदौरी चच्चा: भिया इस्कू कहते हैं, एब्लेपंती की हद   

भिया ये बच्चे नी है, बाप है बाप...  

इंदौरी चच्चा: भिया इस्कू कहते हैं, एब्लेपंती की हद   
SPONSORED

भिया यूँ तो बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं पर कुछ को देख के तो कभी-कभी देश के भविष्य पर तरस आ जाता है। अरे यार भिया तुम तो मजाक में लेरिये हो, तुम्हारी कसम बस सई केरिया हूँ। पेले वाले बच्चें होते थे मन के सच्चे, अब के तो भिया पैदा होकर लुच्चे ही निकलते हैं। अभी कल की बात बताऊँ अपने मोहल्ले का छोरा है टिल्लू उसे पूछा मैंने क्यों रे टुल्लू बड़ा हो के क्या बनेगा तो बोला चच्चा अपन तो मेकअप मेन बनेंगे मस्त हिरोइनों को टच करने का मौका मिलेगा।  

भिया ये तो पक्का वैज्ञानिक बनेगा 

भिया ये तो पक्का वैज्ञानिक बनेगा 

आपने भिया ज़माने भर के अविष्कार देखे होंगे मगर मेरा दावा है आपने ऐसा अविष्कार कभी देखा ही नी होगा। ये नाक साफ़ करने की एक भन्नाट मशीन है जो नाक के कौने-कौने में जा के सफाई करती है। भिया ये छोरा कुछ बने नी बने साइंटिस्ट जरुर बनेगा नी मतलब इतनी छोटी सी उम्र में इत्ता दिमाग भिया ये तो कुदरत का करिश्मा ही है।   

RELATED STORIES

ये मालिश तेल मालिश 

ये मालिश तेल मालिश 
via

भिया मतलब सोचो आप कई बहार से आओ और ऐसी मालिश मिल जाए तुम्हारी कसम खा के करिया हूँ मज़ा ही आ जाए। भिया मेरी मानों तो घर पे एक बीवी रखने से बढ़िया है एक बिल्ली रखलो। भिया अंतर कुछ नी है पंजे दोई मारती है पर बिल्ली जैसी चमप्पी बीवी कर ही नी सकती। भिया ये बात आपके और मेरे बीच की है तुम्हारी चच्ची को मत बोलना।   

इत्ती कमर तो कैटरिना भी नी हिलाती 

इत्ती कमर तो कैटरिना भी नी हिलाती 
via

भिया मुन्नी को तो यूँ ही बदनाम कर रखा है। भिया मतलब इसको कमर हिलाते देख मल्लिका अपनी कमर छुपाने लग गई। भिया लिख के रख लो ये छोरा बड़ा हो के किसी न किसी आइटम गर्ल के पेट पे लात मारेगा।  

ये है अपने पप्पू का बचपन 

ये है अपने पप्पू का बचपन 
via

भिया मतलब पानी है, प्यास है फिर भी पी नी पारिया ऐसा नी है के ये दुनिया में एक ही है एक ओर है ऐसा ही एक इंसान जिसके पास ताकत भी है, मौका भी है फिर भी सरकार नी बना पा रिया। भिया इसमें हसने वाली कोई बात नहीं है हो जाती है, कभी-कभी ज्यादा पानी गिरने पर भी फसल खराब हो जाती है।    

मगरमच्छ के आँसू 

मगरमच्छ के आँसू 
via

भिया अगर ये फिल्मों में जाए तो उदय चौपड़ा से तो कई गुना ज्यादा अच्छी एक्टिंग कर सकता है। नी भिया मतलब तुम्हारे इंदौरी चच्चा की नज़र बहुत तेज़ है अपन मुँह देख के ही बता देते हैं कौन कहाँ तक जाएगा। आने वाले समय में ये रोने के मामले में शाहरुख़ खान को भी मात देगा। 

ये है फूफा डांस 

ये है फूफा डांस 
via

भिया हमारे यां क्या शादियों में ज़माई उन थोड़ी ज्यादा नाक रखते हैं। तो भिया वो क्या बारात में आगे-आगे चलते हैं और जब कोई उनको नाचने की केता है नी तो पेले तो वो बहुत नखरे दिखाते हैं। और फिर जो नाचते हैं नी तुम्हारी कसम खा के केरिया हूँ बिलकुल एक दम ऐसे ही नाचते हैं।

ये है आलिया भट्ट की बेन 

ये है आलिया भट्ट की बेन 
via

भिया अगर आप एक आलिया को देख-देख के परेशान हो चुके हो तो ये लो दुनिया की दूसरी आलिया भट्ट। हाँ वैसे ये एक्टिंग आलिया भट्ट से जादा अच्छी कर रही है वो अलग बात है।  

आज कुछ तूफानी करते हैं 

आज कुछ तूफानी करते हैं 
via

भिया सुनने में आरिया है कि इस स्टंट को देखने के बाद अक्षय कुमार ने सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। मतलब भिया इतना तूफानी शॉट तो अपने भाई जान भी नी खेल पाए। इस्कू देखने के पेले मरकु लगता था दुनिया का ऐसा कोइसा काम नहीं है जो रजनी अन्ना न कर पाए पर भिया इस्कू देखेने के बाद मेरा ये भरम भी टूट गया।   

क्या आपकी नज़र में बच्चों का शरारती होना सही है?