इन सितारों को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि नींद पर किसी का जोर नहीं चलता

झपकी लेते हुए बॉलीवुड सितारों की अनोखी तस्वीरें। 

इन सितारों को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि नींद पर किसी का जोर नहीं चलता
SPONSORED

आपने अपने पसंदीदा कलाकारों की कई तस्वीरें देखी होंगी। कभी वे आपको हॉट लगे होंगे, कभी क्यूट तो कभी खूबसूरत। इन फ़िल्मी कलाकारों के लिए हमेशा ही खूबसूरत दिखना बेहद जरुरी होता है। लेकिन इन सितारों पर काम का इतना बोझ भी होता है कि अक्सर ही इनके चेहरे पर थकान नज़र आ ही जाती हैं। फिर कभी-कभी उनके ये पल कैमरे में भी कैद हो जाते हैं। तो आइए आज आपको दिखाते हैं कुछ फ़िल्मी सितारों के थकान भरे लम्हों की तस्वीरें। 

नींद पर नहीं किसी का जोर

नींद पर नहीं किसी का जोर

वैसे आपने सुना ही होगा कि इश्क़ पर किसी का जोर नहीं चलता है। लेकिन यक़ीन मानिए नींद पर जोर चलाना भी मुश्किल है। जब आप बहुत थक जाते हैं तो आँखें भी खुलने के लिए तैयार नहीं होती हैं। अब आप इन महाशय को ही देख लीजिये। फरहान अख्तर साहब रॉक ऑन 2 के शूट में इतना व्यस्त हैं कि यूँ खड़े-खड़े ही झपकियां ले लेते हैं।

RELATED STORIES

बस करो यार अब

बस करो यार अब
via

अर्जुन रामपाल भी देर रात तक रॉक ऑन 2 के शूट में शामिल हो रहे हैं। उनके चेहरे से थकावट साफ़ झलक रही है। साथ ही उनके हाव-भाव देखकर तो यही लग रहा है कि वो कह रहे हों कि अब तो तस्वीरें मत लो।

खाना नहीं तो सोना सही

खाना नहीं तो सोना सही
via

अब ये बात तो है कि आर्डर आने में वक़्त लगता ही है, तो क्यों न उस वक़्त का सही उपयोग कर लिया जाए। आप भी रणबीर से कुछ सीखो।

ब्रेक टाइम

ब्रेक टाइम
via

अब जब तक शॉट रेडी हो रहा है तब तक थोड़ा आराम कर लेना ही बेहतर है। अगर आपको याद नहीं आ पा रहा है तो हम ही बता देते हैं। ये 'ब्रेक के बाद' मूवी के दौरान की तस्वीर है।

अनुष्का आप बहुत समझदार हो

अनुष्का आप बहुत समझदार हो
via

रणबीर की समझदारी तो आप देख ही चुके हैं। देखिये अनुष्का शर्मा पर भी संगत का असर आ ही गया।

सेल्फी टाइम

सेल्फी टाइम
via

नरगिस फाखरी आखिरी बार रितेश देशमुख के साथ 'बैंजो' में नज़र आई थी। लगता है कि इन पर सेल्फी का इतना बुखार चढ़ा है कि ये नींद में भी सेल्फी लेती हैं। 

आराम का मामला है

आराम का मामला है
via

वरुण धवन व जैकलीन कुछ ही समय पहले फिल्म 'ढिशूम' में साथ दिखाई दिए थे। यह तस्वीर उसी समय की है। जैकलीन तो आराम फरमा रही हैं, पर वरुण तो अब भी मस्ती के ही मूड में है।

बॉलीवुड सुंदरियों का अलग अवतार

बॉलीवुड सुंदरियों का अलग अवतार
via

बॉलीवुड की फैशन दिवा सोनम कपूर हमेशा अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस को लेकर तारीफें बटोरती रहती हैं। लेकिन इस तस्वीर में थकान की वजह से सोनम के चेहरे का रंग ही उड़ा हुआ दिख रहा है। 

शाम शानदार



शाम शानदार
via

शूट में सिर्फ एक्टर्स ही नहीं थकते हैं। अब इस तस्वीर में ही देख लीजिये। 'शानदार' के शूट के दौरान ली गई इस तस्वीर में आलिया भट्ट के साथ निर्देशक विकास बहल भी झपकी ले रहे हैं।

मीटर डाउन

मीटर डाउन
via

रणवीर सिंह का नाम लेते है किसी कूदते-फाँदते, हमेशा एक्टिव रहने वाले इंसान की सूरत सामने आती है। लेकिन एक नज़र यहाँ भी डाल लें, इन महाशय को इतना शांत देखा है आपने कभी?

क्या आप भी ऑफिस में काम के वक़्त कभी एक नींद ले लेते हैं?