SPONSORED

अपने पार्टनर की राशि के अनुसार जानें 'किस' करने का उनका पसंदीदा तरीका, करें उन्हें चुटकियों में इम्प्रेस 

हर राशि के व्यक्ति का होता है 'किस' करने का अलग ही तरीका। 

अपने पार्टनर की राशि के अनुसार जानें 'किस' करने का उनका पसंदीदा तरीका, करें उन्हें चुटकियों में इम्प्रेस 
SPONSORED

कोई भी दो लोगों की पसंद-नापसन्द एक सी नहीं होती है। किसी को काला रंग पसन्द होता है तो किसी को लाल रंग। ऐसा ही प्यार के मामले में भी होता है। सबको अलग-अलग तरीके से प्यार करना पसंद है। इसी तरह से अलग-अलग लोगों को अलग-अलग तरीकों से किस करना भी पसंद होता है।

अब मान लीजिये आप अपने पार्टनर को पहली बार किस कर रहे हैं और आपको पता ही नहीं कि उन्हें कैसे किस किया जाए, तो आपके लिए तो दिक्कत खड़ी हो जाएगी। वैसे हम इसमें आपकी सहायता कर सकते हैं। हम आपको आज बताएंगे अलग-अलग राशि के लोग कैसे 'किस' करना पसंद है। फिर तो आपका काम आसान हो जाएगा न? तो आइए डालिये इस पर एक नज़र। 

SPONSORED

1. कर्क

1. कर्क

कर्क राशि वाले लोग रोमांटिक किस को अच्छा मानते हैं। वे अपने पार्टनर के लिए पैशनेट महसूस करना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें आस-पास रोमांटिक वातावरण अच्छा लगता है।

RELATED STORIES

2. मकर

2. मकर
via

मकर राशि वालों को 'परफेक्ट एंडिंग' टाइप से किस करना पसंद होता है। वे चाहते हैं कि एक रोमांटिक डेट हो, आप अच्छे से तैयार हों और आप महक रहे हों। वे चाहते हैं किस में कोई कमी न हो ताकि वो अपने दोस्तों के सामने इसका बखान कर सकें।

3. मिथुन

3. मिथुन
via

मिथुन राशि वालों के लिए किस का जोशीला होना सबसे महत्वपूर्ण होता है। उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आस-पास का माहौल कैसा है। उन्हें बस दोनों का किस में खोना अच्छा लगता है।

4. कुम्भ

4. कुम्भ
via

इस राशि वाले लोग किस को भवनात्मक रूप से नहीं देखते हैं। उनके लिए सिर्फ शारीरिक इच्छाओं की पूर्ति के लिए किस का महत्व होता है।

5. धनु

5. धनु
via

धनु राशि वाले पार्टनर को खुश रखना आपके लिए मुश्किल हो सकता है, क्योकि ये लोग जल्दी बोर हो जाते हैं। इन्हें खुश करना चाहते हैं तो इनके साथ नए-नए प्रयोग करें। किस करने के अलग-अलग तरीके अपनाएं, उन्हें अलग-अलग जगहों पर किस करें, उन्हें जोश दिखाएं।

6. कन्या

6. कन्या
via

कन्या राशि वालों को इम्प्रेस करना मुश्किल होता है। वो बहुत अच्छे किसर होते हैं, लेकिन वो चाहते हैं कि खेल की शुरुआत आप करें।

7. सिंह

7. सिंह
via

अगर आपका पार्टनर सिंह राशि वाला है और आपने उसे खुश कर दिया तो वो सातवे आसमान पर पहुँच जाएगा, और वो चाहेगा कि आप उसके किस करने के तरीके की तारीफ करें।

SPONSORED

8. तुला

8. तुला
via

तुला राशि वाले आपके 'किस' के माध्यम से समझते हैं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। उनके सामने यह जताना जरुरी है कि आप उनसे प्यार करते हैं। आप चाहे तो आराम से किस करें या जोश के साथ, उन्हें आपके प्यार का अहसास जरूर होना चाहिए।

9. मेष

9. मेष
via

मेष राशि वाले लोग रोमांच पसंद करने वाले होते हैं। उन्हें किस के दौरान अलग-अलग चीज़ों का मिश्रण पसंद आता है। आप साधारण सा किस करने के बजाए जीभ का इस्तेमाल करें, उन्हें बाईट करें या गले पर किस करें, उन्हें ज्यादा मज़ा आएगा।

10. वृषभ

10. वृषभ
via

इन्हें गहराई और डूब कर लिए गए लंबे किस पसंद आते हैं। इन्हें दूसरों को कंट्रोल करना अच्छा लगता है और ये किस करते समय अपने पार्टनर को प्रोत्साहित करने के लिए आवाज़ें भी निकालते हैं।

11. मीन

11. मीन
via

मीन राशि वाले लोग पुराने तरीके से ही किस करना बेहतर समझते हैं। उन्हें कुछ नया ट्राय करना पसंद नहीं आता है। वो पल को जीने में ज्यादा विश्वास रखते हैं।

12. वृश्चिक

12. वृश्चिक
via

इन्हें लीड लेना पसंद होता है और अगर आप उन्हें ऐसा करने देते हैं तो ये खुश होते हैं।

SPONSORED