'टॉयलेट:एक प्रेमकथा' फिल्म के सेट से अक्षय कुमार ने शेयर की ये ख़ास तस्वीरें

अक्षय की अगली फिल्म अभी से है सुर्ख़ियों में।

'टॉयलेट:एक प्रेमकथा' फिल्म के सेट से अक्षय कुमार ने शेयर की ये ख़ास तस्वीरें
SPONSORED

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' की शूटिंग के लिए गोवर्धन कस्बे पहुंच चुके हैं। रविवार से शुरू होने वाली फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडेय कर रहे हैं, जिनके साथ अक्षय कुमार कई फिल्म कर चुके हैं। अक्षय कुमार ने पहले भी नीरज पांडेय के निर्देशन में बनी 'रुस्तम' जैसी हिट फिल्म की है। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग 23 नवंबर तक नंदगांव के बरसाना में होनी हैं।

यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज़ होने जा रही है, इस फिल्म में निर्देशक नीरज पांडेय ने अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर को कास्ट किया है।

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की यह दूसरी फिल्म होगी, इसके पहले वे आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म "दम लगा के हईशा" में नज़र आ चुकी हैं।

फिल्म के सेट से अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर

फिल्म के सेट से अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर

इस फिल्म में अक्षय और भूमि दोनों ही साधारण से लुक में नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म प्रधानमंत्री के 'स्वच्छ भारत अभियान' का समर्थन करने के साथ-साथ हास्य और व्यंग्य से भरपूर होगी। यह अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म है।

RELATED STORIES

गोवर्धन शहर की एक होटल से बाहर निकलते हुए अक्षय कुमार 

गोवर्धन शहर की एक होटल से बाहर निकलते हुए अक्षय कुमार 

मथुरा शहर के गोवर्धन गाँव की एक होटल में अक्षय कुमार और फिल्म से जुड़े अन्य लोग रुके हुए हैं। फिल्म के एक क्रू मेंबर ने बताया कि अक्षय कुमार अगले 20 दिनों तक 'नंदगांव' एवं मथुरा के आस-पास के क्षेत्र में ही शूटिंग करेंगे। 

अक्षय कुमार ने "टॉयलेट: एक प्रेमकथा" फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की..

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा, 'सुप्रभात, मैं और भूमि "टॉयलेट: एक प्रेमकथा" के सेट से तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। आज शूटिंग का पहला दिन है... आपकी शुभकामनाओं की ज़रूरत हैं। अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई फोटो में उनके साथ फिल्म की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नज़र आ रही है।


निर्देशक नीरज पांडेय के साथ अक्षय कुमार 

निर्देशक नीरज पांडेय के साथ अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार और नीरज पांडेय का पुराना रिश्ता रहा है। अक्षय नीरज की स्पेशल-26, बेबी, रुस्तम जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। नीरज पांडेय फिल्म जगत के कामयाब निर्देशक रहे हैं, रुस्तम जैसी फिल्म का निर्देशन करने के लिए उनकी काफी सरहाना भी हुई है। 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म से जुड़ी फोटो 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म से जुड़ी फोटो 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की पहली फिल्म 'दम लगा कर हईशा 'थी। जिसमें उन्होनें दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलो में जगह बना ली थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस में तो कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन भूमि की अदाकारी की काफी सराहना की गई। इस फिल्म में भूमि ने अपने रोल के लिए अपना वजन 90kg तक बढ़ाया था, देखने वाली बात यह होगी की 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' फिल्म में भूमि फिर से दर्शकों को लुभाने में कामयाब होती हैं या नहीं?

 अक्षय, नीरज पांडेय की एक और फिल्म 'क्रैक ' में भी नज़र आने वाले हैं

 अक्षय, नीरज पांडेय की एक और फिल्म 'क्रैक ' में भी नज़र आने वाले हैं

कहा जा रहा है क़ि "टॉयलेट: एक प्रेमकथा" के बाद अक्षय, नीरज पांडेय की एक और फिल्म 'क्रैक' में भी नज़र आने वाले हैं जो 2017 को स्वतंत्रता दिवस पर दर्शकों के बीच आने वाली है। इस फिल्म की स्टोरी और कास्ट के बारे में नीरज ज्यादा कुछ कहने से कतरा रहे हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट पहले ही आ चुकी है।

क्या अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी?