दिव्यंका त्रिपाठी 'ये है मोहब्बतें' की टीम के साथ शूट के लिए पहुँची ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई 'ये है मोहब्बतें' की टीम।

दिव्यंका त्रिपाठी 'ये है मोहब्बतें' की टीम के साथ शूट के लिए पहुँची ऑस्ट्रेलिया
SPONSORED

बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग विदेश में होना तो अब बहुत आम बात है। लेकिन अब स्टार प्लस के चर्चित सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की पूरी टीम सीरियल के शूट के लिए ऑस्ट्रेलिया गई है। 'ये है मोहब्बतें' के कलाकार इशिता (दिव्यंका त्रिपाठी दहिया), रमन भल्ला (करण पटेल), शगुन (अनीता हस्सनंदनी), रूही (अदिति भाटिया) और पीहू (रुहानिका धवन) यहाँ पर एक स्पेशल सीक्वेंस शूट करने वाले हैं। ये लोग यहाँ बहुत मस्ती के मूड में भी नज़र आ रहे हैं। देखिये उनकी कुछ तस्वीरें।

नाश्ता हो जाए

Loading...

RELATED STORIES

दिव्यंका ने अपनी ये खूबसूरत तस्वीर ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले शेयर की थी। इस तस्वीर में वे ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले भारत में नाश्ते के मज़े ले रही हैं।

थोड़ा आराम फरमा लें

Loading...

क्या बात है दिव्यंका मतलब खाली वक़्त का बिलकुल सही यूज़ किया जा रहा है। मसाज के साथ-साथ सेल्फी भी।

टीम सेल्फी

Loading...

इस ख़ास सीक्वेंस का शूट सोमवार से एडिलेड में शुरू होगा। इस तस्वीर में टीम के लगभग सभी ख़ास लोग मौजूद हैं। खासतौर पर प्रोड्यूसर एकता कपूर भी नज़र आ रही।

12 दिन का होगा शूट

Loading...

'ये है मोहब्बतें' की टीम ऑस्ट्रेलिया में पूरे 12 दिन तक रहने वाली है। मतलब 12 दिनों तक तो यह टीम बहुत धूम मचने वाली है। साथ ही ये सभी लोग बहुत ज्यादा खुश और एक्साइटेड भी हैं। हाँ वो तो शक्ल से ही नज़र आ रहा है।

प्यारी-प्यारी बेटियां

Loading...

इशिमाँ की प्यारी बेटियां रूही और पीहू साथ में बहुत ही क्यूट लग रही हैं। बहनों का प्यार बस यूँ ही बना रहे हैं।

दर्शकों को है इशिता-रमन के साथ होने का इंतज़ार

Loading...

'ये है मोहब्बतें' फैंस के लिए ख़ुशख़बरी है कि एडिलेड में इशिता और रमन का फिर से मिलन हो सकता है। दर्शक उन्हें साथ में देखने के लिए कब से बेक़रार हैं, और अब कुछ ही दिनों में उनका इंतज़ार खत्म होने की संभावनाएं दिख रही हैं।

दिव्यंका है शूट को लेकर बहुत एक्साइटेड

Loading...

दिव्यंका का कहना है कि 'मैं ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत और मनमोहक वादियों में शूटिंग करने को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। मुझे अलग-अलग देशों में घूमना और यहाँ के कल्चर को समझना और जानना बहुत पसंद है, और ऑस्ट्रेलिया का एडिलेड इसके लिए बेस्ट है।'

क्या आप भी इशिता और रमन के एक साथ होने का इंतज़ार कर रहे हैं?