SPONSORED

इंदौरी चच्चा: भिया इन 8 बातों ने साबित कर दिया भारत के लोग सिर्फ एब्ले ही पैदा नी होते!  

भिया तुम्हारको मालूम नी है पर सई तो येई है। 

इंदौरी चच्चा: भिया इन 8 बातों ने साबित कर दिया भारत के लोग सिर्फ एब्ले ही पैदा नी होते!  
SPONSORED

भियाओ राम! और क्या भिया सब चेन-चान अरे भिया वो अपने मोहल्ले का छोरा है नी टिंकू अरे हाँ वई दुबे जी का छोरा, अब कल क्या हुआ वो आया मुँह लटकाता हुआ मैंने पूछा क्यों रे क्या हुआ? तो कैने लगा अरे चच्चा तुम्हारी बऊ नाराज़ है यार। तो मैंने किया गेलिये मना लेता तो कैने लगा चच्चा मानानेई गिया था पर वो मेरको देखके इतना रोई इतना रोई की उसकी नाक का बुलबुला देख के मेरी हंसी छुट गई। 

अब भिया अपने आस-पास क्या अपने जैसे ही एब्ले लोग रेते हैं तो अपने को क्या लगे कि यार पुरे देश के लोग एब्ले ही होंगे। पर भिया तुम्हारी कसम खा के करिया हूँ ऐसा बिलकुल नी है अरे इन 8 लोगों के बारे में जानोगे तो सई केरिया टाँके खुल जाएंगे। 

SPONSORED

विनोद धाम 

विनोद धाम 

भिया आप पिचानते ही होंगे ये है विनोद धाम जी को "वैसे रिश्ते में तो ये पेंटम चिप के बाप लगते हैं" नाम तो तुम्हारको पता ही है। हाँ वई पेंटम चिप जिस पे इंटेल इतराता है वो अपने विनोद धामा जी ने तो बनई। मतलब भिया गजब का दिमाग चलता है दादा का अब आप खुद ही सोच लो जो कम्पूटर को दिमाग दे उसमें कित्ता दिमाग होगा।      

RELATED STORIES

सबीर भाटिया 

सबीर भाटिया 
via

भिया आप सबने हॉट मेल का नाम तो सुना ही होगा अरे नी यार भिया में अपनी बात नी कर रिया हूँ तुम भी क्या यार मतलब भिया में वो इमेल वाले मेल की बात कर रिया हूँ। भिया मतलब दुनिया का नंबर वन मेल कंपनी है अपने छोरे की। अब अपने यां क्या ये मेल वेल को इत्ता जानते नी है कल तुम्हारी चच्ची ने पूछ लिया बैठे क्या कार रिये हो यां आओ तो मेने उससे किया अभी रुकजा में मेले हेड रिया हूँ। तो गेली बोली नहा ही लो, बताओ अब आप    

अमरीका में भी डंका अपने नाम का ही बजता है 

अमरीका में भी डंका अपने नाम का ही बजता है 
via

भिया तुम्हारको मालुम नी है हर अमरीकी की जान हिन्दुस्तानी मुट्ठी में है। अरे भिया फांक नी रिया हूँ एक दम सई केरिया हूँ। तुम्हारको मालुम अमरीका में 38 प्रतिशत डॉक्टर भारतीय है। जब ही मैं कुं यार के ये ओबामा अपन से मीठा-मीठा क्यों बोलता है। उसको मालूम है इनसे होशियारी की तो ये अपनी मुट्ठी खोल देंगे।     

नासा में 36% वैज्ञानिक भारतीय है  

नासा में 36% वैज्ञानिक भारतीय है  
via

भिया यह तो वई वाली बात हो गई के अपनी माँ तीरथ को तरसरी और दुसरा की माँ के चारो धाम कराता फिर रिया।  पर भिया फिर भी सोचो दुनिया की सबसे शक्ति शाली अन्तरिक्ष संस्था में 36% अपने छोरे छोरी है। मतलब भिया अमेरिका जितना ऊँचा उड़ रिया है नी वो सब बस अपनी बदोलत ही है।  

माइक्रोसॉफ्ट में 34% कर्मचारी भारतीय है  

माइक्रोसॉफ्ट में 34% कर्मचारी भारतीय है  
via

भिया ज्यादा बड़ी बात तो नी बोलूं पर हाँ ये बात तो है अगर सब भारत के छोरे छोरी भारत में आ जाए नी तो लोगों के दरवाजे तो छोड़ो खिड़कियाँ खोलना भी मुश्किल हो जाए। भिया तुम्हारको मालुम दुनिया की सबसे बड़ी माइक्रोसॉफ्ट कंपनी ये नई-नई खिड़की खोले जारी है नी यह इसकी वजह से कि उसमें 34% भारतीय कर्मचारी है।  

SPONSORED

इंटेल में 17% भारतीय  

इंटेल में 17% भारतीय  
via

भिया अब चच्चा बोलेंगे तो बोलोगे अपने मुँह मिया मिट्ठू बन रहे हैं। पर भिया अगर भारतीय नी हो नी तो इनकी जनरेशन ही होना बंद हो जाए। भिया इंटेल में 17% भारतीय है। भिया झांकी है अपनी दुनिया में बस अपन ही नी मानते वो बात अलग है।   

ज़ेरॉक्स में 13% भारतीय है 

ज़ेरॉक्स में 13% भारतीय है 
via

भिया ज़ेरॉक्स वो फोटो कॉपी करने के बात नी कर रिया हूँ भिया ज़ेरॉक्स कंपनी में 13% भारतीय काम करते हैं। भिया मतलब क्या छोटा-मोटा समझ रिये हो क्या।   

शतरंज भी हमने ही बनाया है 

शतरंज भी हमने ही बनाया है 
via

भिया कौन केरिया था हम में दिमाग नी होता, दुनिया भर के लोगों के दिमाग की जिसने माँ बहन एक करके रखी उस शतरंज का अविष्कार भी हमने ही किया है। अब भिया तुम कोगे चच्चा अपन ने बनाया ने अपन ही इसे जादा नी खेलते तो भिया ये अपनी एक चाल टी दुनिया से बदला लेने की आधी दुनिया चेस दाव पेंच में ही उलझी पड़ी है। एक राज की बात कुं भिया अपने को आज तक इस खेल में सूझ नी पड़ती।    

भिया अपन सिर्फ एक देश ही नी अपने आप में एक अलग हस्ती रखते हैं। भारतीय बिस्तर पर विदेशी सपनें देखने वालों "देख लिया है हमने जग सारा, मगर अपना घर है सबसे प्यारा।" भिया लोगों अपने देश पर नाज़ किया करो।   

SPONSORED

क्या इंदौरी चच्चा की मजेदार बातें आपको पसंद आ रही हैं?