इसी महीने होगी युवराज और हेजल की शादी, वेडिंग कार्ड हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

युवराज सिंह ने वेडिंग कार्ड बनवाया है कुछ ऐसा, देखकर आप भी हैरान रह जाओगे। 

इसी महीने होगी युवराज और हेजल की शादी, वेडिंग कार्ड हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल
SPONSORED

युवराज सिंह क्रिकेट की दुनिया का वह चमकता सितारा है जिसने कभी हार नहीं मानी, चाहे वो क्रिकेट का मैदान हो या जिन्दगी का मैदान। इनके बारे में ज्यादा बताने की तो शायद ही जरूरत हो, क्योंकि दुनिया में ऐसा कोई नहीं होगा जो इन्हें नहीं जानता होगा। युवराज सिंह एक अच्छे क्रिकेटर हैं जो किसी भी स्थिति से अपनी टीम को उबारना जानते हैं।

युवराज सिंह ने पिछली दिवाली अभिनेत्री हेजल कीच से सगाई की थी। हेजल और युवराज का प्यार किसी फिल्म से कम नहीं हैं, इनके बीच तकरार और प्यार दोनों हैं। युवराज सिंह के फैन्स को जानकार ख़ुशी होगी कि अब युवराज सिंह भी शादी करने वाले हैं। हाल ही में युवराज सिंह की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवराज और हेज़ल

युवराज और हेज़ल

युवराज और हेज़ल ने पिछली दिवाली पर सगाई की थी पर इस खबर को कहीं पर भी साझा नहीं किया गया था। इस साल दिवाली के बाद दोनों का प्लान साफ़ नजर आ रहा है क्योंकि हेज़ल और युवराज सिंह की शादी का अनोखा कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

RELATED STORIES

कब है शादी

कब है शादी
via

युवराज सिंह और हेज़ल कीच  इसी महीने की 30 तारीख यानी 30 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं। उसके बाद 2 दिसम्बर को युवराज मुंबई में हिन्दू रीति-रिवाज से दोबारा हेज़ल के साथ शादी करेंगें। मुम्बई की इस शादी में उनके सभी दोस्त शामिल होंगे।

शादी का कार्ड है बहुत ही अनोखा 

शादी का कार्ड है बहुत ही अनोखा 
via

युवराज और हेजल की शादी का कार्ड बहुत अलग और बहुत ही अच्छा है। इस कार्ड को सैंडी और कपिल खुराना ने डिजाइन किया है। इस कार्ड की थीम क्रिकेट के मैदान की तरह है, इतना ही नहीं इस कार्ड के सभी भागों में हेजल और युवराज के कार्टून भी बने हुए है।

कार्ड पर लिखा है

कार्ड पर लिखा है
via

इस कार्ड पर एक अनोखी लाइन लिखी हुई है, 'युवराज एंड हेज़ल प्रीमियर लीग, लविंग इट, सर जी।' जो इस कार्ड को और भी अच्छा और शानदार बना रही है। आपको बता दूँ कि हरभजन सिंह की शादी का कार्ड भी सैंडी और कपिल खुराना ने ही डिजाइन किया था।

युवराज और हेजल की सगाई बाली शहर में हुई थी 

युवराज और हेजल की सगाई बाली शहर में हुई थी 
via

युवराज और हेजल का अफेयर काफी सालों से चल रहा था। पिछले साल इन्होनें इंडोनेशिया के शहर बाली में सगाई कर ली थी। हेजल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की है, इस फोटो में वो अपने हाथ में सगाई की अंगूठी दिखा रही हैं।

हरभजन ने डांस की योजना बना ली है 

Loading...

आपको पता ही होगा कि युवराज और हरभजन यानी भज्जी बहुत अच्छे दोस्त हैं। भज्जी ने दोस्त की शादी में कुछ इस तरह नाचने का प्लान बनाया है। भज्जी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

युवराज सिंह की शादी होगी ख़ास

युवराज सिंह की शादी होगी ख़ास
via

युवराज सिंह की शादी का कार्ड देखकर लग रहा है  युवराज सिंह की शादी भी बहुत अलग होगी।

इनमें से किसे सबसे पहले भेजेंगे युवराज अपना वेडिंग कार्ड?