SPONSORED

एक बार फिर दुल्हन बनी प्रेग्नेंट करीना, बेबी बम्प के साथ करवाया फोटोशूट 

जानिए क्यों बनी करीना फिर से दुल्हन। 

SPONSORED

- , ,

शाही मिज़ाज, शाही अंदाज़  

शाही मिज़ाज, शाही अंदाज़  

छोटे नवाब सैफ अली खान और बेग़म करीना कपूर खान ने हाल ही में "हॉपर्स बाज़ार" ब्राइडल कलेक्शन के लिए एक शानदार फोटोशूट करवाया। इस शूट में सैफ और करीना दोनों ही शाही अंदाज़ में नजऱ आ रहे हैं। इस फोटोशूट में सैफ और करीना की रॉयल केमेस्ट्री वाक़ई काबिल-ए -तारीफ़ है। इसमें सैफ और करीना एक आदर्श जोड़े की मिसाल कायम करते नज़र आ रहे हैं। 

RELATED STORIES

SPONSORED
SPONSORED

लाल लहँगे में क्या खूब लगी करीना 

लाल लहँगे में क्या खूब लगी करीना 
via

मैगज़ीन के लिए करवाये फोटोशूट में प्रेगनेंट करीना अपने इस अवतार में क्या खूब नज़र आ रही हैं। इस शूट में बेगम करीना कपूर फ़ैशन डिज़ाइनर सब्यसांची का लहंगा पहने हुई है।साथ ही साथ डिजाइनर अनामिका खन्ना की कैप पहनी हुई नज़र आ रही हैं। करीना ने प्रेग्नेंट होने के बावजूद अपने अंदाज और अदाओं से इस फोटोशूट में चार चाँद लगा दिए हैं।   

सैफ भी नहीं रहे पीछे 

सैफ भी नहीं रहे पीछे 
via

जहाँ बेग़म करीना कपूर ने अपने शाही अंदाज़ से सभी को अपनी अदाओं का कायल किया है। वही छोटे नवाब सैफ अली खान भी कुछ कम नही लग रहे  हैं। सैफ भी अपने शाही अंदाज़ का जलवा बिखेरने में पीछे नही हैं सैफ की पगड़ी से लेकर उनका इंडो-वेस्टर्न स्टाइल सब कुछ लाजवाब है। 

रॉयल कपल की तरह आ रहे हैं नज़र 

रॉयल कपल की तरह आ रहे हैं नज़र 

इस शूट में करीना से नज़र हटाना वाकई मुश्किल है। इस शूट में करीना का ज्वैलरी जिसमें नथ ,अंगूठी और हथफूल शामिल है। यह ज्वेलरी ख़ासतौर पर 'जेम प्लाज़ा' और 'ज्ञान' ब्रांड्स के द्वारा डिज़ाइन की गई है। इस शूट में सैफ अली खान के कलेक्शन की बात करे तो उन्होंने शांतनु-निखिल और अंजू मोदी के डिजाइन किये हुए कुर्ते पहने हैं।  

मनीष मल्होत्रा और शांतनु-निखिल ने बनाया और ख़ास  

मनीष मल्होत्रा और शांतनु-निखिल ने बनाया और ख़ास  

बेगम करीना कपूर ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ गोल्डन लहँगा पहना जिसमें उनका बेबी बम्प साफ़ नज़र आ रहा था। वही शांतनु-निखिल के डिज़ाइन किये हुए सूट ने पटौदी नवाब सैफ के शाही अंदाज में चार चाँद लगा दिए। इसके अलावा अर्जुन सलूजा की डिज़ाइन की हुई जैकेट में छोटे नवाब क्या खूब दिखे। 

हार्पर्स मैगज़ीन के लिए हैं फोटोशूट 

हार्पर्स मैगज़ीन के लिए हैं फोटोशूट 

करीना कपूर खान और नवाब सैफ अली खान ने हार्पर्स बाज़ार नामक मैगज़ीन के लिए यह फोटोशूट करवाया हैं। हार्पर्स बाजार ब्राइडल मैगज़ीन के नवम्बर महीने में जारी होने वाले रॉयल संस्करण के लिए यह रॉयल शूट करवाया गया है। हार्पर्स मैगज़ीन के शूट में सैफ करीना के शाही अंदाज को फोटोग्राफर आर. बरमन ने अपने कैमरा में कैद किया। 

पहले भी करवाये हैं कई रॉयल शूट्स 

पहले भी करवाये हैं कई रॉयल शूट्स 

यह कोई पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी सैफ और करीना ऐसे कई फोटोशूट करवा चुके हैं। इसके पहले सैफ करीना ने अपनी शादी के बाद एक रॉयल फोटोशूट करवाया था।  जिसमे करीना अपनी मदर-इन-लॉ शर्मीला टैगोर का वेडिंग ड्रेस पहने नज़र आयी थी।  करीना जहाँ परफेक्ट बेग़म दिख रही हैं वही छोटे नवाब इस पूरी तस्वीर को कम्पलीट लुक दे रहे थे।  

SPONSORED

प्रेग्नेंट करीना को देखकर यह सवाल उठता है कि क्या वाक़ई प्रेग्नेंनसी में भी महिला सामान्य कार्य कर सकती है?