खबरों में रही हृतिक-कंगना की लड़ाई का आया नतीज़ा, जानें क्या रहा फैसला 

बहुचर्चित हृतिक-कंगना के कोर्ट केस का आया फैसला। 

खबरों में रही हृतिक-कंगना की लड़ाई का आया नतीज़ा, जानें क्या रहा फैसला 
SPONSORED

इस साल अभिनेता हृतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच हुई लड़ाई बॉलीवुड की ख़ास सुर्ख़ियों में बनी रही। वहीं लंबे अरसे से चले आ रहे इनके विवाद पर भी अब ब्रेक लग गया है। जिस मेल आईडी को लेकर दोनों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे और मामले को कोर्ट तक घसीटा था। पर अब इस मामले पर कोर्ट नें अपना रुख साफ़ कर दिया है। आइये जानते हैं क्या रहा कोर्ट का फैसला। 

क्या थी पूरी कहानी 

क्या थी पूरी कहानी 

यह मामला तब शुरू हुआ जब कंगना ने एक मीडिया इंटरव्यू में हृतिक के लिए 'सिली एक्स' शब्द का इस्तेमाल किया था। असल में इससे पहले ये भी ख़बर आई थी कि हृतिक के कहने पर ही कंगना को 'आशिक़ी 2' फिल्म से निकाल दिया गया था। 

RELATED STORIES

कंगना ने किया था दावा 

कंगना ने किया था दावा 
via

कंगना ने यह दावा किया था कि वो रितिक के साथ रिलेशनशिप में थी। और रितिक ने उन्हें कई मेल भी किये थे। बाद में रितिक ने कंगना के इस बयान का खंडन करते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसी कोई भी मेल आईडी नहीं बनाई है। इसके बाद इनका यह विवाद काफ़ी गहराता चला गया। 

कभी थे दोस्त, आज बने दुश्मन 

कभी थे दोस्त, आज बने दुश्मन 
via

रितिक-कंगना नें दो फिल्मों में एक साथ काम किया है। कुछ बॉक्स ऑफिस पर सफ़ल रही तो कुछ असफ़ल। लेकिन इस ईमेल आईडी वाली कॉन्ट्रोवर्सी के बाद इनकी दोस्ती के रिश्ते में कड़वाहट सी आ गई है। 

फिल्म में कर चुके हैं एक साथ काम 

फिल्म में कर चुके हैं एक साथ काम 
via

कंगना, रितिक के होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिनमे से 'कृष 3' हिट रही हैं। कंगना-रितिक ने 'काइट' नामक फ़िल्म में भी साथ काम किया है। लेकिन वह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा सफ़ल नहीं रही।

कंगना ने कहा... 

कंगना ने कहा... 
via

बकौल कंगना "मुझे अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। मैं नहीं जानती कि 'सिली एक्स' अटेंशन पाने के लिए इस तरह ही पागलों जैसी बात करते हैं। मेरी तरफ से यह चैप्टर ख़त्म हो गया है और मैं इन बातों की कब्र नहीं खोदना चाहती।"

हृतिक ने दिया करारा जवाब

हृतिक ने दिया करारा जवाब
via

हृतिक बोले "मीडिया जिन महिलाओं के साथ मेरे संबंधों का जिक्र कर रहा है। उससे ज़्यादा संभावना है की मेरा सम्बन्ध पोप के साथ हो।" सोचने वाली बात यह है कि जब कंगना ने हृतिक का नाम भी नहीं लिया तो रितिक को इतना बुरा क्यों लगा।   

आखिरकार बन्द कर दिया गया केस

आखिरकार बन्द कर दिया गया केस
via

पुलिस ने फेक आईडी के आईपी एड्रेस का पता लगाया है जो अमेरिका का है। ऐसे में वह इस मेल आईडी में कुछ भी खोज पाने में असमर्थ है। यह पता नहीं किया जा सकता कि उस मेल आईडी को कौन यूज़ कर रहा था। अतः सबूत ना होने के कारण केस बन्द कर दिया गया।

क्या इस मामले में उक्त ई-मेल आईडी सम्बंधित जानकारी ना निकाल पाना पुलिस की नाकामयाबी है?