यूलिया वंतूर नें बताया भारत में सलमान के साथ रहने का अपना अनुभव

यूलिया ने बताई कुछ राज़ भरी बातें। 

यूलिया वंतूर नें बताया भारत में सलमान के साथ रहने का अपना अनुभव
SPONSORED

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के बारे में बहुत अफवाहें फैलाई गई। उनके अफेयर से लेकर सलमान-यूलिया की शादी तक बहुत कुछ लिखा और कहा गया है। ये भी न्यूज़ आई की यूलिया और सलमान की शादी की डेट दिसम्बर में फ़िक्स हो चुकी है, फिर अचानक उनके ब्रेकअप की खबरों ने सबको चौंका दिया।

सलमान और यूलिया दोनों ही मीडिया द्वारा फैलाई जा रही इन बातों में लंबे समय तक चुप्पी साधे रहे, अब खबर आ रही है कि यूलिया वापस अपने देश रोमानिया लौट गई हैं।

रास्ते हुए अलग-अलग 

रास्ते हुए अलग-अलग 

जिस तरह सलमान और यूलिया पब्लिक प्लेटफॉर्म पर एक साथ नज़र आते रहे हैं, उससे तो यही लगता था कि सलमान के साथ उनके रिश्ते की गहराइयां और बढ़ गयी हैं, लेकिन यूलिया इन सभी अफ़वाहों का खंडन करते हुए अपने देश रोमानिया वापस जाने का फैसला ले लिया।    

RELATED STORIES

रोमेनियन एक्ट्रेस हैं यूलिया 

रोमेनियन एक्ट्रेस हैं यूलिया 
via

यूलिया रोमानियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वे कई शोज़ होस्ट भी कर चुकी हैं। यूलिया से सलमान की पहली मुलाक़ात 2010 में 'एक था टाइगर' की शूटिंग के दौरान डबलिन में हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे में खासी दिलचस्पी दिखाने लगे।

सलमान के साथ रिश्ता 

सलमान के साथ रिश्ता 
via

यूलिया वंतूर, सलमान खान के साथ अपने रिश्ते की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। खबरों के अनुसार, यूलिया वंतूर और सलमान खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन कल्चरल और इमोशनल स्टेज पर अंतर होने के कारण इनका ब्रेकअप हो गया।

बताये अपने अनुभव 

बताये अपने अनुभव 
via

यूलिया ने कहा, "इंडिया में मैंने हिंदी भाषा को सीखने का प्रयास किया। मैंने हिंदी गाने सीखे। इंडिया का कल्चर, वहाँ की लैंग्वेज, वहाँ के लोग सबकुछ बिलकुल अलग हैं। इंडिया में प्राइवेसी जैसी कोई चीज़ नही है। वहाँ परिवार के लोग एक साथ एक ही घर में रहते हैं।"

सलमान की माँ के साथ यूलिया 

सलमान की माँ के साथ यूलिया 
via

सलमान की कथित गर्लफ्रेंड के उनके परिवार के साथ भी अच्छे रिलेशन हैं। इस बारे में वे कहती हैं "मेरी सलमान की माँ और बहनों के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है, जैसे- इंडिया में किस तरह के कपड़े पहने जाते हैं और वहाँ का कल्चर कैसा है।"

सलमान के परिवार से भी है नजदीकियां 

सलमान के परिवार से भी है नजदीकियां 
via

सलमान के परिवार के साथ भी उनके गहरे सम्बन्ध हैं। वे अक़्सर सलमान के परिवार के साथ नज़र आती रही हैं। अभी हाल ही में यूलिया सलमान की बहन अर्पिता की शादी में नज़र आई थी। बकौल यूलिया,"अर्पिता की वेडिंग में इंडियन कल्चर को जानने का मौका मिला।" 

वापस लौटने की बात पर कहा 

वापस लौटने की बात पर कहा 
via

यूलिया ने कहा "इंडिया से वापस आने की वजह, मेरा थिएटर और एक्टिंग कॅरिअर है। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूँ कि मुझे फेमस डायरेक्टर होरटियू और जॉर्ज इवस्क्यू के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।"

क्या आपको लगता है कि वाकई इंडिया में प्राइवेसी नाम की चीज़ नहीं है?