दिव्यंका त्रिपाठी की यह तस्वीरें देखकर आप घर बैठे ही पहुँच जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

वंडरफुल ऑस्ट्रेलिया में ब्यूटीफुल दिव्यंका। 

दिव्यंका त्रिपाठी की यह तस्वीरें देखकर आप घर बैठे ही पहुँच जाएंगे ऑस्ट्रेलिया
SPONSORED

अगर आप भी घूमने-फिरने के शौक़ीन है और क्रिसमस और न्यू ईयर के दौरान कहीं घूमने का प्लान बना रहे है तो मेरी राय है कि आप ऑस्ट्रेलिया जायें। वैसे अभी तो यह सिर्फ मेरी राय ही है, लेकिन दिव्यंका त्रिपाठी की खूबसूरत तस्वीरें देखकर आपको भी ऐसा ही लगने वाला है।

दिव्यंका त्रिपाठी की इंस्टाग्राम की तस्वीरें देखकर आपको भी अपना बैग पैक कर इन मनमोहक वादियों में जाने का मन करेगा। तो आइये डालते हैं दिव्यंका त्रिपाठी की इन खूबसूरत तस्वीरों पर एक नज़र।

राजकुमारी का सिंहासन 

Loading...

RELATED STORIES

दिव्यंका की यह सुन्दर तस्वीर ऑस्ट्रेलिया के कंगारू आइलैंड की है। इस तस्वीर में दिव्यंका वाकई सिंहासन पर बैठी राजकुमारी की तरह ही लग रही है।

समुन्दर की लहरों संग बह चलें

Loading...

वाकई दिव्यंका को यह सेल्फी लेते वक़्त ऐसा ही महसूस हो रहा होगा कि वे भी समुन्दर की तरह बह रही है। इस तस्वीर को देखकर मुझे तो बिलकुल लग रहा है कि मैं भी यहाँ पहुँच जाऊँ। आपका क्या कहना है?

वाकई अनूठी हैं यह 'चट्टानें'

Loading...

अगर आपको प्रकृति और पत्थरों से प्रेम है तो यकीनन आपको यह जगह पसंद आने वाली है। मुझे तो तस्वीरों को देखकर एक अलग ही सुकून का एहसास हो रहा है।

काम करना भी है जरुरी 

Loading...

ऐसी वादियों में तो शूट करना भी किसी दिलचस्प अनुभव से कम नहीं है। वैसे मुझे पूरा यक़ीन है कि शूट की लोकेशन देखकर दिव्यंका के फैंस इस ख़ास सीक्वेंस का और भी बेसब्री से इंतज़ार करने वाले हैं। 

ये तो गज़ब है

Loading...

ये तस्वीर मेरी तो सबसे पसंदीदा तस्वीरों में से एक है। सोच के देखिए आप खुद एक रॉक के अंदर हैं। अरे मतलब कितनी 'वाओ' वाली फीलिंग है। मुझे तो लग रहा है काश मैं भी वहाँ होती।

डूब जाऊँ मैं इन गहराइयों में

Loading...

जिनकी आँखों में लोग डूब जाते हैं उन्हें समुन्दर की गहराइयों में डूबता देखना भी खुशनुमा एहसास है। क्या बात है दिव्यंका किस दुनिया में खो गयी आप?

रमन-इशिता की बात ही अलग है

Loading...

अगर आप दिव्यंका के फैंस होने के साथ ही क्रिकेट के फैंस भी हैं तो यह तस्वीर आपके लिए बहुत ही ख़ास होगी। यह सेल्फी ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड ओवल स्टेडियम में ली गई है। अरे हाँ, दिव्यंका को साथ देखकर मुझे एक और बात याद आयी कि हाल ही में इन्होंने 'इंडियन टेलीविज़न अकादमी (ITA) अवार्ड्स 2016' में बेस्ट जोड़ी का टाइटल भी जीता है। अरे वाह, मतलब ढेरों बधाइयाँ दिव्यंका।

क्या यह तस्वीरें देखकर आपका मन भी ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए मचल उठा है?