बिग बॉस के घर में आना वाला है यह नया मेहमान, क्या आप जानते हैं कौन हैं ये?

गेस्ट बन कर जाएंगे बिग बॉस हाउस में।

बिग बॉस के घर में आना वाला है यह नया मेहमान, क्या आप जानते हैं कौन हैं ये?
SPONSORED

बिग बॉस 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी फिर से बिग बॉस हाउस में आने की तैयारी मे हैं। लेकिन वे इस बार कंटेस्टेंट बनकर नहीं बल्कि गेस्ट के रूप में बिग बॉस हाउस का हिस्सा बनेंगे। पिछले हफ़्ते बिग बॉस सीजन के पुराने कंटेस्टेंट वी जे एंडी और तनीषा मुखर्जी कंटेस्टेंट को चीयर करने और खेल के गुर सिखाने बिग बॉस हाउस आये थे। अब इस हफ़्ते गौतम इस शो में आएँगे।

गौतम के साथ-साथ विद्या बालन भी बिगबॉस 10 के वीकेंड वार में नज़र आएंगी। विद्या बालन अपनी फ़िल्म "कहानी 2" के प्रोमोशन के लिए इस शो में आ रही हैं।  

"स्वागत नहीं करोगे हमारा" 

गौतम बिग बॉस सीज़न 8 के बहुत ही पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट थे। उनकी बेड बॉय वाली इमेज ने उन्हें दर्शकों के बीच ख़ासा लोकप्रिय बना दिया था।

RELATED STORIES

"हमें गाड़ी पसंद है दूर से, खरीदनी नही है"

via

गौतम बिग बॉस 8 के विजेता रहे थे। वो लालमिर्ची वाला टास्क तो आप सबको याद ही होगा। उसके बाद गौतम व करिश्मा तन्ना के झगड़े ने तो उन्हें जैसे "हीरो" ही बना दिया था।

"कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, पर किसी के लिए ग़लतफहमी मत पालो" 

via

गौतम का डिआंड्रा के साथ लव अफेयर भी काफी चर्चा में रहा था। सीज़न 8 में गौतम और डिआंड्रा के प्यार और हॉट किसेस ने भी दर्शकों को काफी हद तक शो से बांधे रखा था। 

"जो भी बोलना है खुले में बोलो, चौड़े में" 

via

दर्शको को सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई। जब कूल डूड की इमेज रखने वाले गौतम ने पहले ही हफ़्ते करिश्मा तन्ना से जमकर झगड़ा किया। दर्शक गौतम का यह रूप देख कर हैरान रह गए थे। 

"व्यस्त रहो, स्वस्थ रहो, मस्त रहो" 

via

बिग बॉस 8 में गौतम ने अपना असली रूप दिखाया था। मस्ती से लेकर उनके एंग्री यंग मेन वाले तेवर तक, और ईगो से लेकर उनके इमोशन तक सब कुछ उस सीजन को मसालेदार बनाता रहा।   

"हम यहां के रॉबिन हुड हैं"

via

बिग बॉस सीज़न 8 में गौतम को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। इसकी वज़ह केवल दूसरे कंटेस्टेंट से होने वाले उनके झगड़े ही नही थे। बल्कि उनका स्टाइल और खेल रणनीति भी उनकी जीत का कारण बनी।

"वी लव गुलाटी, कोई शहर में न बाकी"  

via

गौतम ने ये साबित कर दिया कि वो सबसे हॉट और क्यूट तानाशाह हैं। यही नहीं, उन्होंने खुद का एक राष्ट्रगान भी बनाया था। जिसकी लिरिक्स "वी लव गुलाटी, शहर में न कोई बाकी" था। इसे न केवल बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट बल्कि दर्शको ने भी खूब एन्जॉय किया था।

क्या आप गौतम गुलाटी को बिग बॉस के घर में देखने के लिए उत्सुक हैं?