7 सितारे जिनकी कर दी गई हत्या 

इन्हें कहना पड़ा जीवन को अलविदा। 

7 सितारे जिनकी कर दी गई हत्या 
SPONSORED

अभी हाल ही में पकिस्तान के एक फेमस थिएटर एक्ट्रेस 'किस्मत बैग' की हत्या ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है। हर जगह बस "किस्मत बैग" के ही चर्चे हैं। 'किस्मत' को मारने के तरीके से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह काम उनके किसी सिरफिरे आशिक़ का हो सकता है। क्योंकि उनके पैर, हाथ और पेट में कुल मिला कर 11 गोलियां मारी गई। इस तरह का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई सितारों को इसी तरह मौत के घाट उतारा जा चुका है।

आइये जानिए कौन थे वह। 

मिनाक्षी थापर 

मिनाक्षी थापर 

फिल्म '404' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नेपाली एक्ट्रेस 'मीनाक्षी थापर' को किडनैप करने के बाद, अप्रैल 2012 में उनकी हत्या कर दी गई थी। 

RELATED STORIES

कंदील बलोच 

कंदील बलोच 
via

पाकिस्तान की फेमस मॉडल कंदील बलोच की हत्या 16 जुलाई 2016 को कर दी गई थी। ये हत्या किसी ओर ने नहीं बल्कि उनके भाई ने ही की थी।  

जेसिका लाल 

जेसिका लाल 
via

इस मर्डर ने सबसे ज़्यादा सुर्खियाँ बटोरी थी। मॉडल 'जेसिका लाल' की 29 अप्रैल, 1999 को "मनु शर्मा" ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। कारण यह बताया जाता है कि किसी पार्टी में जेसिका ने मनु शर्मा को शराब देने से मना कर दिया था।  

सैयद मोदी 

सैयद मोदी 
via

आठ बार नेशनल बैडमिंटन चैम्पियन रह चुके जाने माने बैडमिंटन ख़िलाड़ी सैयद मोदी की लखनऊ में 28 जुलाई, 1988 को हत्या कर दी गई थी।इस केस में भगवती सिंह नामक व्यक्ति को हत्या का दोषी माना गया। 

अमजद साबरी 

अमजद साबरी 
via

साबरी ब्रदर्स के नाम से मशहूर, पाकिस्तानी कव्वाल अमजद साबरी की 22 जून, 2016 को कुछ लोगों ने कराची के लियाकताबाद इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी थी। 45 साल के अमजद दुनिया भर में मशहूर थे। 

आंद्रेस एस्कोबार 

आंद्रेस एस्कोबार 
via

कोलंबिया के ड्रग माफिया के द्वारा फुटबॉल प्लेयर "आन्द्रेस एस्कोबार" की 2 जुलाई, 1994 को हत्या कर दी गई थी। कहा जाता है कि यह 1994 में हुए 'वर्ल्डकप फुटबॉल मैच' में कोलंबिया का बदला था।

कामरान रिज़वी 

कामरान रिज़वी 
via

कामरान रिज़वी 'अंधेरगर्दी' और 'दिनदहाड़े' फिल्मों में नज़र आए थे। 1990 में प्रॉपर्टी के झगड़ों की वजह से उनके ही कजिन ने उनकी हत्या कर दी थी।  

क्या आप और भी नामचीन हस्तीयों के बारे में जानना चाहेंगे, जिनकी हत्या कर दी गई थी?