अदिति भाटिया की ये ख़ास बातें बनाती हैं इन्हें अपने समकक्ष कलाकारों से बिल्कुल अलग

क्यो हैं अदिति भाटिया सबसे ख़ास?

अदिति भाटिया की ये ख़ास बातें बनाती हैं इन्हें अपने समकक्ष कलाकारों से बिल्कुल अलग
SPONSORED

इंडियन टेलीविज़न इंडस्ट्री आज एक अलग ही मुकाम पर है। आज के दौर में टीवी सितारे भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की तरह ही स्टार वैल्यू रखते हैं। टीवी इंडस्ट्री की एक और ख़ास बात यह भी है कि जो शोज़ लंबे समय से चले आ रहे हैं उनमें अब यंग जनरेशन का बोलबाला है। इसी यंग ब्रिगेड में अदिति भाटिया का भी नाम शामिल है।

अदिति अभी मात्र 17 बरस की ही हैं और इतनी कम उम्र में ही उन्होंने बहुत नाम कमा लिया है। अदिति में कोई तो ख़ास बात है जो उन्हें उनके समकक्ष युवा कलाकारों से इतना अलग बनाती है। वैसे असल में कोई एक नहीं, बल्कि ऐसी कई बातें है जो वो इतने सारे फैंस के दिलों पर राज़ करती है।

तो आइयें जानते हैं क्यों अदिति हैं ख़ास?

बचपन से ही हैं टैलेंटेड 

Loading...

RELATED STORIES

अदिति को आपने भले ही अभी जाना होगा, पर वो बचपन से एक्टिंग की फील्ड में एक्टिव हैं। वे कई विज्ञापनों और फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। 

अभी भी मनवा रही हैं प्रतिभा का लोहा 

Loading...

एक तरफ तो अदिति भाटिया 'कॉमेडी नाइट्स बचाओं ताज़ा' में दर्शकों को हँसाते हुए नज़र आ रही हैं, वहीं दूसरी ओर 'ये है मोहब्बतें' में वे अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत रही हैं। इतना ही नहीं, वे इस शो में एक लड़के के किरदार में भी नज़र आ चुकी हैं। इससे आप स्वयं ही इनकी प्रतिभा का अंदाज़ा लगा सकते हैं। 

तुम्हारी आँखों में बसी है दुनिया सारी 

Loading...

खूबसूरती के मामले में भी वे अपने हमउम्र कलाकारों से बहुत आगे हैं। वैसे तो वे यूँ भी बहुत प्यारी लगती हैं लेकिन उनकी आँखें उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देते हैं। 

वो मासूम मुस्कान 

Loading...

अदिति की आँखों के साथ ही उनकी मुस्कान भी बहुत प्यारी है। वो जब मुस्कुराती हैं तो एक मासूम सी बच्ची की तरह लगती हैं। 

मस्ती में भी नही हैं पीछे 

Loading...

ऐसा कहा जाता है कि इंडस्ट्री में आने के बाद बचपन कहीं खो जाता है। लेकिन अदिति की तो बात ही अलग है। वे तो आज भी मौज-मस्ती करने के मौके ढूंढ ही लेती हैं।

स्टाइल के मामले में भी नंबर वन 

Loading...

मासूम और प्यारी होने के साथ ही अदिति बेहद स्टाइलिश भी हैं। इस तस्वीर को देखकर आप समझ ही सकते हैं कि स्टाइल के मामले में वे किसी से भी कम नही हैं। 

देसी गर्ल 

Loading...

अदिति सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल ऑउटफिट में भी बेहद सुन्दर लगती हैं। इस तस्वीर में भी वे एकदम सोणी कुड़ी लग रही हैं। 

उफ़ तेरी अदाएं 

Loading...

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो किसी भी एंगल से तस्वीर खिंचवाए उनकी तस्वीरें अच्छी ही आती हैं। अदिति भाटिया के मामले में यह बात 100% सच साबित होती है।

किलर लुक 

Loading...

कोई इंसान क्यूट और किलर एक ही समय पर कैसे दिख सकता है? ये बात अदिति भाटिया से बेहतर कोई नहीं जानता होगा।

क्या आप भी अदिति भाटिया के फैन हैं?