मोहब्बत पर है यकीं, तो आप भी मानेंगे कि संजीदा-आमिर हैं परफेक्ट कपल

संजीदा-आमिर के रिश्ते को हुए 11 साल पूरे। 

मोहब्बत पर है यकीं, तो आप भी मानेंगे कि संजीदा-आमिर हैं परफेक्ट कपल
SPONSORED

संजीदा शेख़ और आमिर अली छोटे परदे के सबसे चार्मिंग कपल्स में से एक है। आप दोनों को कभी साथ में देखिए, दोनों बिलकुल 'Made for each other' लगते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री, आजकल कपल्स ज्यादा समय तक एक दूसरे का साथ नहीं निभा पाते हैं। लेकिन संजीदा और आमिर की तो बात ही अनोखी है। ये जोड़ा लगभग 11 साल से एक-दूसरे के साथ है और अब भी उनके बीच वो मोहब्बत और बॉन्डिंग बरकरार है।

अगर मैं कहूँ कि प्यार करना सीखना हो तो कोई संजीदा-आमिर से सीखे तो कोई गलत बात नहीं होगी। वैसे आज मैं उनके रिश्ते के बारे में एक ख़ास वजह से बात कर रही हूँ। आखिर क्या है वो वजह? आइये जानते हैं।

11 साल हो गए हैं संजीदा-आमिर के रिश्ते को

Loading...

RELATED STORIES

नवम्बर की 25 तारीख को ही संजीदा-आमिर के रिश्ते ने अपने 11 साल पूरे किये हैं। यह उनके अलावा उनके फैंस के लिए भी बहुत ख़ुशी की बात है। साथ ही इस मौके पर इनकी मोहब्बत के बारे में बात कर लेना तो बनता ही है न।

दो जुदा लोग मिलकर हो गए एक 

Loading...

संजीदा जहाँ हर बात को जाहिर कर देती हैं। वहीं आमिर कभी इतने एक्सप्रेसिव नहीं थे। लेकिन प्यार तो इंसान से कुछ भी करवा सकता है। तो बस, इसने आमिर को अपने जज़्बातों का इजहार करना भी सिखा ही दिया।

ये प्यार न होगा कम 

Loading...

कई रिश्तों में समय के साथ प्यार मरता जाता है और इसके परिणामस्वरूप रिश्ते खत्म हो जाते हैं। लेकिन पूरे 11 साल बाद और शादी के चार साल बाद भी प्यार कैसे बरकरार रखना है यह कोई इनसे सीखे।

परफेक्ट लव स्टोरी 

Loading...

इस परफेक्ट कपल की लव स्टोरी भी परफेक्ट है। एक आम लड़का-लड़की की तरह ये भी पहले दोस्त ही थे। फिर उन्हें प्यार हुआ और इन्होंने एक-दूसरे को जीवनसाथी चुन लिया। इसके बाद इनकी कहानी का नया चैप्टर शुरू हुआ और वो इसे भी पूरी मोहब्बत से जी रहे हैं।

साथ समय बिताना है इनके लिए जरुरी 

Loading...

किसी भी रिश्ते में सबसे ज्यादा शिकायतें एक-दूसरे के साथ समय न बिता पाने की ही होती है। लेकिन संजीदा और आमिर अपना टाइम मैनेज करना अच्छी तरह जानते हैं। एक इंटरव्यू में खुद संजीदा ने कहा था कि अगर हम 16 घण्टे के शूट में बिज़ी हों तब भी एक दूसरे के लिए 1 घंटा तो निकाल ही लेते हैं।

शिकायतों से भी करो प्यार

Loading...

संजीदा को लगता है कि आमिर को थोड़ा कम हाइपर होना चाहिए और आमिर को लगता है कि संजीदा थोड़ी ज्यादा टची हैं। लेकिन फिर भी वो अपनी कमियों को लेकर झगड़ते नही हैं बल्कि उनकी रेस्पेक्ट करते हैं।

परफ़ेक्ट ऑन-ऑफ स्क्रीन कपल

Loading...

संजीदा-आमिर असल जिंदगी में तो परफेक्ट हैं ही, लेकिन ऑन-स्क्रीन भी इनकी गजब केमिस्ट्री देखने को मिली है। साल 2007 में 'नच बलिये' से लेकर 2015 में 'पॉवर कपल' तक इस जोड़ी ने लोगों का दिल जीता है।

प्यार में कुछ तो जादू होता है 

Loading...

एक इंटरव्यू में जब संजीदा और आमिर से उनके सबसे यादगार लम्हे के बारे में पूछा गया तब दोनों ने उसी दिन का ज़िक्र किया जब आमिर ने संजीदा को प्रपोज़ किया था। दोनों के लिए जब वो लम्हा ख़ास था तो प्यार गहरा होना ही है।

हमारी शुभकामनायें हमेशा इस खूबसूरत जोड़े के साथ है। 

ये वीडियो देखकर कहीं आपको अपने पार्टनर की याद न आ जाये 

साल 2015 में 'पॉवर कपल' के सेट पर अपने रिश्ते के 10 साल पूरे होने की ख़ुशी में आमिर ने संजीदा के लिए जो किया वो उनकी मोहब्बत की गहराई को समझने के लिए काफी है। 

क्या आप संजीदा-आमिर के बारे में और भी खूबसूरत बातें जानना चाहेंगे?