2016 में इन 9 बड़े टीवी सेलिब्रिटीज़ के रिश्तों में आई दरार

9 सेलिब्रिटीज़ जिनका हुआ ब्रेकअप। 

2016 में इन 9 बड़े टीवी सेलिब्रिटीज़ के रिश्तों में आई दरार
SPONSORED

जब-जब किसी साल का अंत आता है तो यही लगता है कि कितनी जल्दी यह साल गुज़र गया और कुछ पता भी नहीं चला। लेकिन फिर जब पीछे मुड़कर देखते हैं तो बहुत सी घटनायें याद आती हैं। अब अगर हम टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो इस साल कई नए शोज़ ऑन-एयर हुए तो कुछ बहुत पुराने शोज़ ऑफ-एयर भी हुए।
टीवी कलाकरों के लिए भी यह साल धुप-छांव वाला ही रहा। कुछ लोगों को अपना जीवनसाथी मिला तो कुछ कपल्स का सफर, बीच राह में ही थम गया।
आज हम आपको 2016 में हुए टीवी सेलिब्रिटीज़ के ऐसे ही कुछ ब्रेकअप्स के बारे में बताएंगे।  

तो आइये डालते है एक नज़र।  

उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना 

उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना 

उपेन-करिश्मा की मुलाकात बिग बॉस के आठवें सीजन में हुई और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। नच बलिए के दौरान उपेन ने करिश्मा को प्रपोज़ कर सबका दिल जीत लिया। उपेन और करिश्मा की लव स्टोरी हमेशा ही सुर्ख़ियों में रही। लेकिन उनके फैंस कुछ समझ पाते इससे पहले ही उन्होंने ब्रेकअप कर लिया।  

RELATED STORIES

रश्मि देसाई-नंदिश संधु 

रश्मि देसाई-नंदिश संधु 
via

'उतरन' में साथ नज़र आएं रश्मि और नंदिश ने कुछ वक़्त तक रोमांस करने के बाद आख़िरकार 2012 में शादी के बंधन में बांध गए थे। लेकिन इनका यह रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और नंदिश के कथित अब्यूसिव बिहेवियर के कारण ये दोनों अलग हो गए।  

रोहन मेहरा-युक्ति कपूर 

रोहन मेहरा-युक्ति कपूर 
via

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  के नक्श उर्फ़ रोहन मेहरा ने भी साल की शुरुआत में अपनी कथित गर्लफ्रेंड 'सिया के राम' फेम युक्ति कपूर से ब्रेकअप कर लिया।  यह यंग कपल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म 'Uवा' में भी साथ नज़र आये थे। ख़बरों के अनुसार रोहन अभी 'ये रिश्ता' को-स्टार कांची सिंह को डेट कर रहे हैं।  

4) सुशान्त सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे 

4) सुशान्त सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे 
via

सुशान्त और अंकिता का प्यार उनके डेब्यू सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के दौरान परवान चढ़ा। यह दोनों छोटे परदे के सबसे प्यारे कपल माने जाते थे। इतना ही नहीं ये क्यूट कपल शादी की भी घोषणा कर चुका था। लेकिन 6 साल के प्यारे से रिश्ते को इन्होंने अचानक ही खत्म कर दिया और साथ में अपने फैंस का दिल भी तोड़ दिया।  

5) विवियन दसेना-वाहबिज दोराबजी 

5) विवियन दसेना-वाहबिज दोराबजी 
via

छोटे परदे का यह हॉट कपल भी प्यार और शादी करने के बाद आखिर अलग हो गया। विवियन और वाहबिज 'प्यार की एक कहानी' के दौरान मिले थे और 2013 में शादी के बंधन में बंध गए। विवियन और वाहबिज के बीच हमेशा ही गज़ब केमिस्ट्री देखने को मिली। लेकिन इन्होंने कंपेटीबिल्टी के इश्यू के कारण 3 साल साथ रहने के बाद आख़िरकार तलाक लेना ही सही समझा।  

पर्ल वी पूरी-अस्मिता सूद 

पर्ल वी पूरी-अस्मिता सूद 
via

2015 में ऑन एयर हुए स्टार प्लस के 'फिर भी न माने....बदतमीज़ दिल' में पर्ल और अस्मिता लीड रोल में थे। इन दोनों का यह रील लाइफ लव स्टोरी, रियल लाइफ लव स्टोरी बन गई। इन दोनों ने कभी इस बात को एक्सेप्ट तो नहीं किया लेकिन इनका प्यार कई मौकों पर दिख ही जाता था। नवम्बर 2015 में यह शो बंद हो गया और कुछ महीनों बाद इनके प्यार का भी अंत हो गया।    

कृतिका कामरा-सिद्धार्थ बिजपुरिया 

कृतिका कामरा-सिद्धार्थ बिजपुरिया 
via

'कितनी मोहब्बत है' की चुलबुली आरोही यानि कृतिका कामरा भी 2016 में अपने बॉयफ़्रेंड से अलग हो गई। कृतिका के एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ, एक बड़े मीडिया हाउस से जुड़े है। 'कितनी मोहब्बत है' और 'MTV Webed' में साथ काम करने के दौरान इनके बीच नज़दीकियां बढ़ी थी। खबरों के अनुसार सिद्धार्थ सेटल होना चाहते थे लेकिन कृतिका इसके लिए तैयार नहीं थी और वो सिद्धार्थ से अलग हो गई।  

अनस रशीद-रति पांडे 

अनस रशीद-रति पांडे 
via

साल की शुरुआत में 'दीया और बाती हम' के सूरज यानि अनस रशीद और 'हिटलर दीदी' रति पांडे के ब्रेकअप की खबरें सुर्ख़ियों में रही। अनीस और रति ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन कहा जाता है कि दोनों 8 साल से साथ थे। अनस और रति ने एक पंजाबी फिल्म में साथ काम किया था और वो अवार्ड फंक्शन्स में भी साथ-साथ नज़र आते थे। 

9) रवि भाटिया- हीना परमार 

9) रवि भाटिया- हीना परमार 
via

ज़ी टीवी के 'जोधा अकबर' सलीम-अनारकली के किरदार में नज़र आएं रवि भाटिया और हीना परमार असल ज़िन्दगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन कुछ कारणों से साल की शुरुआत में इनका ब्रेकअप हो गया। खबरों के अनुसार इनके अलगाव की वजह रवि का इंडोनेशिया चले जाना और हीना का किसी प्रोड्यूसर से दोस्ती बढ़ जाना था।   

क्या आपको नहीं लगता कि परदे की दुनिया में ब्रेक-अप और पैच-अप बहुत आम सी बात है?