SPONSORED

पम्मी आंटी भी हैं नोटबंदी से परेशान, वीडियो में साफ़ झलक रहा है उनका दर्द

पम्मी आंटी ने सरला बहन से शेयर किया अपना दर्द। 

पम्मी आंटी भी हैं नोटबंदी से परेशान, वीडियो में साफ़ झलक रहा है उनका दर्द
SPONSORED

सिर पर टॉवेल बांधकर, बालों में रोलर लगाए हुए और आँखों पर मस्त पिंक कलर का चश्मा चढ़ाए दुपट्टे वाली कोई महिला आपको याद है क्या? अरे अपने दिमाग पर ज्यादा जोर मत डालिये, मैं पम्मी आंटी की बात कर रही हूँ।

अब पम्मी आंटी तो याद है न आपको? अरे वो ही पम्मी आंटी जो सरला बहनजी से अपने मन की बातें भी शेयर करती रहती हैं। अभी देश में नोटबंदी की वजह से अलग ही माहौल बना हुआ है, ये तो आपको पता ही होगा। वो क्या है न कि पम्मी आंटी भी इस वजह से बहुत परेशान हैं। क्या है उनकी परेशानियां? आइये सुनिये उन्हीं की ज़ुबानी। 

SPONSORED

नमस्ते करो पम्मी आंटी से 

Loading...

RELATED STORIES

अरे इतना नहीं रोते पम्मी आंटी 

Loading...

लगता है पम्मी आंटी नोटबंदी के फैसले से कुछ ज्यादा ही दुःखी हैं। अब हों भी क्यों न, इतने सालों में जो रुपये जमा किये उनपर ही बन आये तो कोई भी दुःखी होगा ही न। 

टिम्मी के ऊपर गुस्सा तो जायज़ है आपका पम्मी आंटी 

Loading...

अब आजकल के बच्चे हैं ही ऐसे। शादी क्या हुई, माँ को ही भूल जाते हैं। अपनी माँ नहीं अपनी पत्नी की माँ जरूर याद रहती है। पर ऐसे वक़्त में भी टिम्मी गलत है यार।

वाकई आंटी सभी थक गए है 

Loading...

ऐसा लग रहा है जैसे नवम्बर महीना तो बैंक की लाइन में ही गुजर गया। अब देखिये पम्मी आंटी के भी कितने काम अटके पड़े हैं।  

SPONSORED

दिल्ली पॉल्यूशन ने तो हद कर दी 

Loading...

पम्मी आंटी को सिर्फ नोटबंदी ने ही परेशान नहीं किया है। अब वो दिल्ली मे हैं और वहां कितना पॉल्यूशन हो रहा है ये तो आपको पता ही है। बस फिर क्या, पम्मी आंटी का भी जीना हराम हो गया है।

बड़ी डेयरिंग है पम्मी आंटी 

Loading...

हाँ तो क्या, पम्मी आंटी वो रोलर लगाकर दिनभर घर में नहीं बैठी रहती हैं। आप ही देख लो कहाँ-कहाँ घूमने जाती हैं। अभी तो जॉर्डन की डेड सी के बीचो-बीच अठखेलिया कर रही हैं। सही बात है मतलब, पम्मी आंटी मान गए आपको।

अरे पहचाना आपने ? 

Loading...

अरे पम्मी आंटी का इंस्टाग्राम देखते-देखते ये तस्वीर भी दिख गई तो सोचा आपके साथ शेयर कर ली जाये। क्या सही फोटो है न? वैसे पहचान तो लिया न आपने इन्हें?

SPONSORED

क्या पम्मी आंटी की तरह आप भी नोटबंदी से हैं परेशान?

-->