SPONSORED

इस लुक में आप भी नही पहचान पाएंगे अपनी चहेती दिव्यंका त्रिपाठी को

ये है दिव्यंका का स्वैग वाला अवतार।

SPONSORED

' ' , , , ,

टीवी की लीडिंग लेडी दिव्यंका

टीवी की लीडिंग लेडी दिव्यंका


दिव्यंका त्रिपाठी का नाम डेली सोप की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है। दिव्यंका ना केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस है बल्कि आज के दौर में यूथ की स्टाइल आइकॉन भी बनी हुई हैं। 

RELATED STORIES

SPONSORED
SPONSORED

दिव्यंका का स्वैग वाला अवतार

Loading...

लेकिन इस बार दिव्यंका ने अपने नए लुक से अपने सभी फैंस को सरप्राइज़ कर दिया है। दिव्यंका ने फ्रैंच बियर्ड, ब्लैक बूट्स और एक्सेसरीज़ के साथ लड़कों वाले लुक में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें उन्हे पहचानना बहुत मुश्किल है।

क्या आपने पहचाना दिव्यंका को?

Loading...

दिव्यंका इस अवतार में बहुत ही क्यूट लग रही हैं, और उन्होनें साबित कर दिया है कि वो कुछ भी कर सकती हैं। दिव्यंका ने मस्ती भरे अंदाज़ में इस फोटो को कैप्शन दिया है "ये है मोस्ट वांटेड मुंडा, कहती है हर कुडी"।अब दिव्यंका का ये लुक सिर्फ मस्ती के लिए है या फिर अपने सीरियल में वो इस अंदाज़ में नज़र आएंगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

"ये है मोहब्बतें" के शूट के दौरान दिव्यंका

Loading...

स्टार प्लस चैनल पर आने वाले सीरियल ये है मोहब्बते के जरिए दिव्यंका त्रिपाठी इन दिनों घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। इस सीरियल में उन्होनें रूही की इशि मां का किरदार निभाया है और दिव्यंका का यही किरदार आज उनकी सबसे बड़ी पहचान बन चुका है। दिव्यंका के सीरियल "ये है मोहब्बतें" में भी उनके लुक्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किए जाते रहे हैं और हर लुक में वो बहुत खूबसूरत लगती हैं 

सबसे जुदा है दिव्यंका का अंदाज़

Loading...

सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं, रियल लाइफ में भी दिव्यंका बला की खूबसूरत लगती हैं और अक्सर अलग-अलग अंदाज़ में सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। 

एक दूजे के वास्ते दिव्यंका-विवेक

एक दूजे के वास्ते दिव्यंका-विवेक
via

आपको बता दें कि दिव्यंका ने जुलाई में एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी की थी। अपनी शादी और शादी के सभी फंक्शन्स में भी वो बहुत ही प्यारी लग रही थी।

"बनूं मैं तेरी दुल्हन" में दिव्यंका का लुक

via

दिव्यंका ने ज़ी टीवी के सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के जरिए छोटे परदे पर अपना पहला कदम रखा था। ये सीरियल भी काफी पॉपुलर हुआ था और इसमें दिव्यंका ने अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें भी बटोरी थी। इस सीरियल में दिव्यंका ने बनारस की एक सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया था।

SPONSORED

क्या आप दिव्यंका से जुड़ी और भी बातें जानना पसंद करेंगे?