अनुष्का नहीं इस कन्नड़ एक्ट्रेस को देखते रह गए थे विराट

तस्वीरें तो कुछ यही दर्शा रही है।

अनुष्का नहीं इस कन्नड़ एक्ट्रेस को देखते रह गए थे विराट
SPONSORED

"इश्क़ छुपता नहीं छुपाने से" ये गाना तो आपने सुना ही होगा। मेरे हिसाब से तो यह लाइन सौ टका सही भी है। फिल्म इंडस्ट्री की ही बात करें तो ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं, जो अपने रिश्ते के बारे में खुलकर नहीं कहते। मगर उनका इश्क जमाने को दिख ही जाता है। 

अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को ही लीजिए। लंबे समय तक दोनों साथ रहे। दोनों ने कभी अपना प्यार कबूला नहीं। फिर जब एक बार विराट ने एक इंटरव्यू में उनकी जिंदगी में अनुष्का की अहमियत के बारे में बात की तो लोगों ने अंदाजा लगाया कि कुछ तो है। 

बाद में दोनों ने एकाएक शादी कर ली। फैंस इस बात से बेहद खुश हैं। मगर जब विराट अपनी बैचलर लाइफ में थे, तब कई बार ऐसे मौके आए जब उनकी कोई तस्वीर कैमरे में कैद हुई और फिर गॉसिप की गलियाें में जमकर बात होने लगी। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसी ही कुछ तस्वीरें। 

पहले कुछ ऐसा था सीन

पहले कुछ ऐसा था सीन

शादी से पहले विराट और अनुष्का अक्सर ही हाथ में हाथ डाले नजर आ जाते थे। मगर उस दौर में दो कन्नड़ एक्ट्रेसेस ने भी विराट का ध्यान अपनी ओर खींचा था। तभी तो ऐसी तस्वीरें कैमरे में कैद हुई थी।

RELATED STORIES

लीजिए देखिए

लीजिए देखिए
via

विराट कोहली एक मैच में कन्नड एक्ट्रेस राम्या को कुछ इस अंदाज में देखते हुए कैमरे में कैद हो गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें शुरू हो गई थी।

एक और फोटो

एक और फोटो
via

विराट कोहली और राम्या की एक और तस्वीर उस समय वायरल हुई थी। वैसे आप भी जानिए कि आखिर राम्या हैं कौन?

एक्टिंग और पॉलिटिक्स साथ-साथ

एक्टिंग और पॉलिटिक्स साथ-साथ
via

राम्या कन्नड़ फिल्में करने के साथ ही तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वे एक पॉलिटिशियन भी हैं। आपको बता दें कि साल 2009 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ब्रांड एम्बेसडर थीं। 

एक बार फिर विराट

एक बार फिर विराट
via

ये तस्वीर IPL-6 के एक मैच की है। तस्वीर में विराट, कन्नड एक्ट्रेस रागिनी को देखते रह गए थे। जबकि टॉस पर उनका ध्यान ही नहीं था। वाह! भाई विराट ये फोटो कोई अनुष्का भाभी को नहीं दिखा दे बस।

कन्नड़ सिनेमा की लीडिंग एक्ट्रेस है रागिनी 

कन्नड़ सिनेमा की लीडिंग एक्ट्रेस है रागिनी 
via

रागिनी द्विवेदी अभिनेत्री होने के साथ ही मॉडल भी रही हैं। रागिनी कुछ ब्यूटी कॉन्टेस्ट्स का हिस्सा और विनर भी रही हैं। इसके अलावा ये बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड भी जीत चुकी हैं। 

यह तस्वीर याद है आपको?

यह तस्वीर याद है आपको?
via

आईपीएल 2017 के दौरान विराट की यह तस्वीर भी बहुत वायरल हुई थी। इसे लेकर विराट को काफी ट्रोल भी किया गया था।  

देख लो अनुष्का 

देख लो अनुष्का 
via

वैसे एक फोटो तो अनुष्का के साथ भी थी। आप खुद देख लीजिए। 

यह स्टोरी दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिएगा।

क्या आप अन्य खिलाड़ियों के फनी फोटोज़ देखना चाहेंगे?