'कैप्टन व्योम' के ये सितारे 20 साल बाद दिखने लगे हैं ऐसे, अब कर रहे हैं ये काम

51 साल के 'कैप्टन व्योम' की गर्लफ्रेंड है इतनी छोटी।  

'कैप्टन व्योम' के ये सितारे 20 साल बाद दिखने लगे हैं ऐसे, अब कर रहे हैं ये काम
SPONSORED

आज जहाँ हमारे दिन की शुरुआत मोबाइल के नोटिफिकेशन से होती है वहीं 90 का भी एक दौर था, जब हमारा दिन दूरदर्शन की आवाज से शुरू होता था। तब मोबाइल नहीं था इसलिए हमारी ज़िंदगी में एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा जरिया दूरदर्शन ही हुआ करता था। 

आज भी जब स्कूल के पुराने दोस्तों से मुलाकात होती है तो दूरदर्शन के उन पुराने सीरियल्स जैसे 'शक्तिमान', 'जूनियर जी' और 'कैप्टन व्योम' की बातें छिड़ ही जाती हैं। तब हम क्लास में ज्यादातर वक्त उन्हीं की बातें किया करते थे। वक्त के साथ हम बड़े हो गए और हमारे दिमाग में उन सुपरहीरो की छवि धुंधली पड़ गई।

आज हम आपके लिए 'कैप्टन व्योम' की स्टारकास्ट की तस्वीरें ढूंढकर लाए हैं। इन्हें देखकर आपकी यादें भी ताजा हो जाएंगी। साथ ही साथ आपको यह भी पता चल जाएगा कि हमारे साथ ये सितारे भी कितने ज्यादा बदल गए हैं।

6. माया/छाया

6. माया/छाया

 'कैप्टन व्योम' में माया का किरदार कृतिका राणे ने निभाया था। 'कैप्टन व्योम' के बाद कृतिका 'हम परदेसी हो गए' और 'कंगन' जैसे धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं। 

RELATED STORIES

अब नजर आती हैं ऐसी

अब नजर आती हैं ऐसी
via

कृतिका ने 'हल्ला' और 'सात्याचा आत घरात' जैसी मराठी फिल्मों में भी काम किया है। 

5. डॉक्टर जेन

5. डॉक्टर जेन
via

इस सीरियल में डॉक्टर जेन का किरदार दिव्या पलट ने निभाया था। दिव्या कई मशहूर नाटकों की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रह चुकी हैं।

दिव्या ने टीवी एक्टर से शादी की

दिव्या ने टीवी एक्टर से शादी की
via

दिव्या ने 'धुंध', 'कुछ न कहो' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने टीवी एक्टर आदित्य हितकारी से शादी की है।

4. विश्वप्रमुख 

4. विश्वप्रमुख 
via

'कैप्टन व्योम' में विश्वप्रमुख का किरदार टॉम आल्टर ने निभाया था। टॉम 'वीर ज़ारा', 'भेजा फ्राई' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों और सीरियल्स में भी नजर आए थे। 

बीते साल दुनिया छोड़कर चले गए टॉम 

बीते साल दुनिया छोड़कर चले गए टॉम 
via

 

66 साल के टॉम अंतिम बार 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'रीड्रम' में नजर आए थे। स्किन कैंसर से जूझ रहे टॉम 29 सितम्बर 2017 को दुनिया छोड़कर चले गए थे। 

3. शक्ति

3. शक्ति

इस सीरियल में शक्ति का किरदार पेरिजाद जोराबियन ने निभाया था। पेरिजाद 'कैप्टन व्योम' के बाद 'धूम' और 'सलाम-ए-इश्क़' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

अभी भी बेहद खूबसूरत हैं पेरिजाद

अभी भी बेहद खूबसूरत हैं पेरिजाद
via

पेरिजाद ने कंस्ट्रक्शन टाइकून बोमन रुस्तम ईरानी से शादी की है। आज भी पेरिजाद उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं। 

2. सोनिक 

2. सोनिक 
via

साउंडवेव्स के देवता सोनिक का किरदार डीनो मारिया ने निभाया था। डीनो 'राज' और 'प्यार इम्पॉसिबल' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

रेस्टोरेंट चैन चलाते हैं डीनो

रेस्टोरेंट चैन चलाते हैं डीनो
via

डीनो अब Crepe Station नाम की रेस्टोरेंट चैन चलाते हैं, जिसकी ब्रांच पूरे इंडिया में है।

1. कैप्टन व्योम

1. कैप्टन व्योम
via

'कैप्टन व्योम' का किरदार एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमण ने निभाया था। मिलिंद ने 'बाजीराव मस्तानी', 'डेविड' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। बावजूद इसके इन दिनों मिलिंद फिल्मों से ज्यादा वो अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में रहते हैं। 'आयरन मेन' रेस जीत चुके मिलिंद, इन दिनों खुद से 26 साल छोटी लड़की के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से चर्चा में हैं। 

51 साल के मिलिंद सोमण 

Loading...

51 साल के मिलिंद सोमण की गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता कोनवार है। आगे देखिये मिलिंद और अंकिता किस तरह देख रहे हैं एक-दूसरे को प्यार से।

पेशे से एयरहोस्टेज हैं अंकिता

Loading...

अंकिता पेशे से एयरहोस्टेज हैं और दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज पोस्ट करते हैं। 

उम्मीद है इन तस्वीरों ने आपकी पुरानी यादों को ताजा कर दिया होगा। अपने फ्रेंड्स के साथ इन्हें शेयर कर उन्हें भी वो गोल्डन टाइम याद दिलाइये। 

मेरे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक करें।

क्या आपका भी पसंदीदा किरदार रहा है 'कैप्टन व्योम'?