बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस जिन्होंने पहले पति को छोड़कर दूसरे से की शादी, देखिए तस्वीरें

आज भी कायम है इनका जलवा।

बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस जिन्होंने पहले पति को छोड़कर दूसरे से की शादी, देखिए तस्वीरें
SPONSORED

अक्सर आपने लोगों को ये कहते सुना होगा कि जोड़ियां तो ऊपरवाला ही बनाता है। कौन किसके नसीब में है, ये बात भी भगवान ही तय करता है। यदि यह बात सच है तो फिर शादियां इतनी जल्दी क्यों टूट जाती है? खैर! इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं है। 

खासतौर पर जब कोई ग्लैमर इंडस्ट्री में हो तो ये बात आम हो जाती है कि उनकी शादी टूट गई है या फिर वो अपने पार्टनर से अलग हो गए हैं। आजकल तो हर दिन ये सुनने को मिल ही जाता है कि फलां सितारा अपने पार्टनर से अलग हो गया है। और तो और किसी और को डेट करना भी शुरू कर चुका है।  

यह बात केवल एक या दो सेलेब्स की नहीं है। बॉलीवुड में आज तो ऐसे कई स्टार हैं, जिन्होंने अपनी पहली शादी टूटने के बाद दूसरी शादी कर ली। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने एक से ज्यादा बार शादी की।

आप भी देखिए। आपकी फेवरेट भी होगी शामिल।

डिम्पी गांगुली 

डिम्पी गांगुली 

डिम्पी गांगुली ने एक रियलिटी शो में राहुल महाजन से शादी की थी। दोनों करीब पांच सालों तक साथ भी रहे। हालांकि दोनों के बीच कभी नहीं बनी। कई बार दोनों के बीच झगड़ा होने की खबरें भी आई। आखिरकार साल 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया। तलाक के बाद डिम्पी ने रोहित रॉय से शादी कर ली।

RELATED STORIES

कश्मीरा शाह 

कश्मीरा शाह 
via

रियलिटी शो से चर्चा में आई कश्मीरा शाह ने ब्रेड लिस्टमैन के साथ शादी की थी लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बनी। बाद में तलाक हो गया। इसके बाद कश्मीरा ने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ शादी कर ली।

अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह
via

सीनियर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह की पहली शादी टूट गई थी। इसके बाद वो शादी नहीं करना चाहती थीं। मगर अचानक एक दिन अर्चना के जीवन में परमीत आए। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई। बाद में दोनों ने शादी कर ली।

श्वेता तिवारी 

श्वेता तिवारी 
via

श्वेता तिवारी, छोटे पर्दे का बड़ा नाम है। उन्होंने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। दोनों का ये रिश्ता 9 साल तक चला। बाद में श्वेता ने उससे तलाक ले लिया। इसके बाद कई बार श्वेता का नाम उनके को-स्टार्स से जुड़ा।

नीलम कोठारी 

नीलम कोठारी 
via

90 के दशक की एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने बहुत पहले लंदन के एक कारोबारी से शादी की थी। यह शादी कुछ साल ही टिक पाई। बाद में दोनों अलग हो गए। लंबे समय तक नीलम और एक्टर समीर रिलेशनशिप में रहे। आखिरकार दोनों ने शादी कर ली।

दीपशिखा नागपाल 

दीपशिखा नागपाल 
via

दीपशिखा नागपाल ने अभिनेता जीत उपेंद्र से शादी की थी, लेकिन दोनों के बीच साल 2007 में तलाक हो गया। तलाक के बाद 2012 में उन्होंने दूसरी शादी की। अब दीपशिखा के दो बच्चे हैं। 

तनाज ईरानी 

तनाज ईरानी 
via

तनाज ईरानी ने फरीद कुर्रिम से शादी की थी। फरीद एक थिएटर आर्टिस्ट रहे हैं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया। आखिरकार तनाज ने फरीद से तलाक लेकर बख्तियार ईरानी से शादी की।

किरण खेर 

किरण खेर 
via

किरण खेर की पहली शादी मुंबई के व्यापारी गौतम बेरी के साथ हुई थी। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली। साल 1985 में किरण ने फिल्म अभिनेता अनुपम खेर से शादी की।

बिंदिया गोस्वामी 

बिंदिया गोस्वामी 
via

बिंदिया गोस्वामी एक समय में बॉलीवुड अभिनेता विनोद मेहरा के प्यार में थी। बाद में दोनों ने शादी भी की। हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चला। आखिरकार बिंदिया ने मेहरा से तलाक लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर जेपी दत्ता से शादी की। 

योगिता बाली 

योगिता बाली 
via

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री योगिता बाली ने सबसे पहले किशोर कुमार से शादी की थी। हम आपको बता दें कि योगिता, किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थीं। निजी कारणों से ये शादी भी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। बाद में योगिता, मिथुन चक्रवर्ती के करीब आई। दोनों की रिलेशनशिप शुरू हुई। बाद में दोनों ने शादी कर ली।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

क्या आप भी ऐसी ही किसी एक्ट्रेस के बारे में कुछ जानते हैं?