बिना मेकअप के कुछ ऐसी दिखती हैं इन स्टार क्रिकेटर्स की पत्नियाँ, कुछ को तो पहचान नहीं पाएंगे आप 

शिखर धवन की बीवी है नेचुरल ब्यूटी। 

बिना मेकअप के कुछ ऐसी दिखती हैं इन स्टार क्रिकेटर्स की पत्नियाँ, कुछ को तो पहचान नहीं पाएंगे आप 
SPONSORED

भारत के क्रिकेटप्रेमियों को क्रिकेट जगत से जुड़ी हर चीज में दिलचस्पी होती है। जब बात स्टार क्रिकेटर्स की लाइफ की आती है, तो अपने फेवरेट के बारे में जानने को सभी लोग बेताब दिखाई देते हैं। फिर बात उनके रहन-सहन की हो या फैमिली की। फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर की लाइफ से जुड़े हर पहलू के बारे में कुछ जानना चाहते हैं।

भारतीय क्रिकेटर्स भी अपने बेहतरीन स्टाइल और अलग अंदाज में खेलने के लिए जाने जाते हैं। अगर बात उनकी पत्नियों की हो तो वो भी सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं हैं। जी हाँ! भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियां भी अपने ग्लैमरस अंदाज और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से मीडिया में छाई रहती हैं।

मीडिया के सामने क्रिकेटर्स की बीवियां बड़े कॉन्फिडेंस के साथ खूबसूरत दिखाई पड़ती हैं। मगर क्या आप देखना चाहेंगे कि वे बिना मेकअप कैसी दिखाई देती हैं। तो फिर चलिए हम आपको बताते हैं।  

गीता बसरा 

गीता बसरा 

क्रिकेट की दुनिया के मशहूर स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा एक बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं। 29 अक्टूबर 2015 को ये दोनों विवाह के बंधन में बंधे थे।

RELATED STORIES

बिना मेकअप 

बिना मेकअप 

वैसे गीता में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। आप उनकी फिल्मों में देख ही चुके हैं। गीता मेकअप के साथ तो अच्छी लगती ही हैं लेकिन बिना मेकअप वे कुछ ऐसी दिखाई देती हैं ।

रीवा सोलंकी जडेजा 

रीवा सोलंकी जडेजा 
via

टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा ने इंजीनियर रीवा सोलंकी के साथ सात फेरे लिए हैं। मेकअप के साथ रीवा बेहद खूबसूरत लगती हैं।

बिना मेकअप 

बिना मेकअप 

रीवा की ये तस्वीरें देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि बिना मेकअप के भी रीवा बेहद खूबसूरत ही दिखाई देती हैं।

आएशा धवन 

आएशा धवन 

टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन 30 अक्टूबर 2012 को आएशा मुखर्जी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।

बिना मेकअप 

बिना मेकअप 

आएशा मुखर्जी मेकअप के साथ जितनी खूबसूरत और एलिगेंट लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वे बिना मेकअप भी लगती हैं। क्या आपको भी यही लगता है?

हेजल कीच 

हेजल कीच 
via

बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच ने भारतीय क्रिकेट टीम के सितारा खिलाड़ी युवराज सिंह को लम्बे समय तक डेट करने के बाद उनसे विवाह के बंधन में बंध गई।

बिना मेकअप 

बिना मेकअप 

सामान्यतः हेजल पर्दे पर जितने ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं, पर्दे के पीछे वो उतने ही सादे अंदाज में दिखती हैं। 

साक्षी धोनी 

साक्षी धोनी 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए मीडिया का आकर्षण बनी रहती हैं। 

बिना मेकअप 

बिना मेकअप 

जिस साक्षी पर मीडिया की नजरे चौबीस घंटे बनी रहती है,  वो बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखाई देती हैं। 

नताशा जैन 

नताशा जैन 

गौतम गंभीर पिछले कई सालों से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन वे आईपीएल में सक्रिय हैं। उनकी पत्नी नताशा गंभीर भी उनकी तरह शांत और डिसेंट दिखाई देती हैं।

बिना मेकअप 

बिना मेकअप 

नताशा गंभीर मेकअप के साथ जितनी खूबसूरत लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वे बिना मेकअप भी दिखाई देती हैं। जैसा कि आप तस्वीरों में देख ही सकते हैं।

प्रियंका रैना 

प्रियंका रैना 

सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका से 3 अप्रैल 2015 को शादी की थी। उन दोनों की एक बेटी भी है। 

बिना मेकअप 

बिना मेकअप 

प्रियंका ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं और उनकी क्रिकेट में कोई रूचि नहीं है। प्रियंका बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखाई देती हैं।

रितिका सजदेह

रितिका सजदेह
via

रितिका और रोहित शर्मा ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। इसके अलावा रितिका,  युवराज सिंह की राखी बहन भी हैं। 

 बिना मेकअप 

 बिना मेकअप 
via

बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखाई देती हैं रितिका सजदेह। तो देखा आपने बिना मेकअप भी क्रिकेट जगत से जुड़ी ये सुंदरियां कैसे दिखाई देती हैं। ऐसे ही अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

क्या आप भी ऐसे ही किसी क्रिकेटर की पत्नी के बारे में कुछ जानते हैं?