पार्टनर को इन बातों से भी रखा जा सकता है खुश

आजमाकर देखिए, बात में दम है।

पार्टनर को इन बातों से भी रखा जा सकता है खुश
SPONSORED

नशा पिला के गिराना तो सबको आता है,
मजा तो तब है कि गिरतों को थाम ले साकी। 

मतलब कि नशे में तो हर कोई लड़खड़ा सकता है...गिर सकता है। लेकिन मजा तो तब है जब शराब पिलाने वाला (साकी) ही गिरतों को संभाल ले। वैसे ही कपल्स के बीच निजी पलों का अपना एक अलग ही मजा होता है मगर उससे ज्यादा मजा तब है जब जिस्म से ज्यादा रूह की नजदीकियां हो। 

वो कहते हैं ना 'Sex is a myth', मगर क्या आपको नहीं लगता कि मोहब्बत महज जिस्मानी नहीं होती। दो लोगों में नजदीकियां बहुत ही खूबसूरत चीज है लेकिन इसका ये मतलब कतई नहीं होता कि रिश्ते में संभोग के अलावा और कुछ बात ही न हो। कारण कि इसके अलावा भी कई चीजें हैं जो आपके पार्टनर को भाती हैं। 

आज बात उन्हीं चीजों की। देर मत कीजिएगा। तुरंत पढ़िए पूरी बात। 

जुल्फों से खेलना

जुल्फों से खेलना

आपके पार्टनर को बहुत पसंद होता है, जब आप प्यार से उनके बालों को सहलाते हैं। अपने पार्टनर के साथ कुछ पलों का मजा लेना हो तो उनके बालों के साथ छेड़छाड़ जरूर करें, मगर फुर्सत के पलों में।

RELATED STORIES

एक-दूसरे की बाँहों में खोना

एक-दूसरे की बाँहों में खोना
via

सोते टाइम 'Cozy' होना आम बात है, लेकिन जब आप अपने पार्टनर के साथ ऐसे सोते हैं कि पूरी दुनिया की खुशी उसकी बाँहों में हो तो ये भी आपके पार्टनर को बहुत अच्छा लगता है।

चाय पार्टी

चाय पार्टी
via

देखिये साहब! सारी खुमारी एक तरफ और चाय से यारी एक तरफ। हा..हा..हा! जब आप अपने पार्टनर के लिए चाय पार्टी ही अरेंज कर देते हैं तो उसी में उन्हें मजा आ जाता है। ऐसा करके देखिये।

देता है संभोग से ज्यादा मजा 

देता है संभोग से ज्यादा मजा 
via

कभी-कभी धीरे से आपके साथी का स्पर्श आपके अंदर प्यार का वो एहसास जगा देता है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। अपने पार्टनर को Surprise hug या Surprise kiss दें। फिर देखें कमाल।

आधी रात और पूरा चाँद 

आधी रात और पूरा चाँद 
via

रात का समय प्यार करने के लिए बेस्ट है। मगर हां, प्यार सिर्फ वैसा वाला होगा यह कहां पर लिखा है। कभी सितारों से सजी रात में अपने पार्टनर का हाथ पकड़कर बैठिए। कुछ अपनी कहिये। कुछ उनकी सुनिए। सेक्स से ज्यादा मजा आएगा।

पार्टनर के साथ डांस

पार्टनर के साथ डांस
via

ओहो, ये भला आप कैसे भूल सकते हैं? आप दोनों के बीच नजदीकी बढ़ाने का एक तरीका ये भी है। भले ही आप डांस करना जानते हैं या नहीं? लेकिन एक रोमांटिक गाने पर अपने पार्टनर के साथ डांस करके देखिये। इसका मजा ही कुछ और है।

पार्टनर के लिए बहुत खास

पार्टनर के लिए बहुत खास
via

जी हाँ। जब आप अपने पार्टनर के लिए उनकी पसंद की कोई चीज बनाते हैं और अपने हाथों से खिलाते हैं तो ये भी आपके पार्टनर के लिए बहुत खास होता है।

बच्चों जैसी मस्ती 

बच्चों जैसी मस्ती 

कभी-कभी सेक्स से ज्यादा आपको उन चीजों में मजा आता है जो आपको पुरानी यादों से जोड़े रखती हैं। यदि आप अपने पार्टनर के साथ मस्ती भरे पल जी लेंगे तो आप दोनों एक-दूसरे की कम्पनी को बेहतर तरीके से एन्जॉय कर पाएंगे।

कुछ पल ख़ामोशी के 

कुछ पल ख़ामोशी के 
via

हमेशा शब्दों के जरिए प्यार जताना जरूरी नहीं है। कभी-कभी आप दोनों की खामोशी भी बहुत खूबसूरत हो सकती हैं। अपने पार्टनर के नजदीक बैठकर उन्हें प्यार से देखें, ये भी उनके लिए एक नई फीलिंग होगी।

छोटे-छोटे सरप्राइजेस

छोटे-छोटे सरप्राइजेस
via

और अंत में अपने पार्टनर के लिए छोटे-छोटे सरप्राइजेस प्लान करते रहें। ये चीजें उनके लिए बेहद ख़ास होती है। तो ये थी कुछ बातें जिनका मजा ही कुछ और है। यदि आप और भी ऐसी बातें जानना चाहते हैं तो हमें कमेंट्स के जरिए जरूर बताएं। 

क्या आप ऐसे ही किसी उपाय के बारे में कुछ जानते हैं?