रेप और मर्डर के दोषी राम रहीम से मिलते रहे हैं ये बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज, देखें तस्वीरें

संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां, नाम तो सुना ही होगा। 

रेप और मर्डर के दोषी राम रहीम से मिलते रहे हैं ये बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज, देखें तस्वीरें
SPONSORED

ये वो महाशय हैं जिन्हें 'रॉकस्टार बाबा' के नाम से भी जाना जाता है। ये अपने सत्संग में रॉकस्टार जैसे कपड़े पहनकर आते हैं। ये फिल्में बनाते भी हैं और उनमें एक्टिंग भी करते हैं। जब फिल्म रिलीज होती है तो नार्थ इंडिया में टिकट खिड़की पर लोग टूट पड़ते हैं। इन बाबा के समर्थक इतने भले हैं कि फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघर के बाहर खड़े होकर मुफ्त में टिकट बांटते हैं। फिर भी कोई नहीं मानता तो पॉपकॉर्न भी खरीदकर दे देते हैं। 

इन्हीं 'भले समर्थकों' ने आज नार्थ इंडिया का बादल काला कर रखा है। इन 'भले समर्थकों' द्वारा भड़काए गए दंगों में अभी तक कई मौतें और सैंकड़ों लोगों के घायल होने की खबर आ चुकी है। 28 अगस्त यानी सजा सुनाए जाने तक ये आंकड़ा बहुत आगे पहुँच चुका होगा। वजह क्या है ये तो आप जानते ही होंगे। संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसां को 15 साल पुराने बलात्कार के मामले में पंचकुला की CBI कोर्ट ने दोषी करार दिया है। दोषी ठहराए जाने के बाद पुलिस ने राम रहीम को अंबाला जेल भेज दिया है जिसपर 28 अगस्त को उसे सजा सुनाई जाएगी।

चूँकि कोर्ट उन्हें रेपिस्ट करार दे चुका है, इसलिए हम भी अब उन्हें रेपिस्ट बाबा ही बुलाएंगे। आसाराम बापू के पदचिन्हों पर चल रहे इन बाबा का बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी सेलेब्रिटीज़ के साथ उठना बैठना है। भरोसा नहीं तो तस्वीरें देख लीजिये। 

विराट कोहली को सिखाया क्रिकेट

विराट कोहली को सिखाया क्रिकेट

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में रेपिस्ट बाबा ने दावा किया था कि उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को गुरुमंत्र दिया, जिसके बाद उनके खेल में सुधार आया। उन्होंने विराट को सलाह दी थी कि वो अटैकिंग क्रिकेट खेलें।

यदि ये बात सच है तो रेपिस्ट बाबा का दिल से शुक्रिया। 

RELATED STORIES

एक्टिंग की टिप्स लेते हुए ऋतिक रोशन

एक्टिंग की टिप्स लेते हुए ऋतिक रोशन
via

रेपिस्ट बाबा ने जब 'MSG' फिल्म के लिए 'दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन' पुरस्कार जीता तो ऋतिक भी उनसे एक्टिंग के टिप्स लेने जा पहुंचे। ऋतिक को इस मुलाकात से कितनी खुशी हुई आप इमेज में देख सकते हैं।

आगे देखिये सनी लियॉन के साथ बाबा। 

बाबा और 'बेबी डॉल' एक साथ

बाबा और 'बेबी डॉल' एक साथ
via

बाबा और 'बेबी डॉल' एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। यह फोटो बाबा के 'भले समर्थकों' को दिखाकर पूछा गया कि इस फोटो में ज्यादा हॉट कौन है? तो उनका जवाब था 'बाबा जी'।

शिल्पा शेट्टी को योग किसने सिखाया?

शिल्पा शेट्टी को योग किसने सिखाया?
via

शिल्पा शेट्टी योगा की कितनी खतरनाक मास्टर हैं आप जानते ही होंगे। मगर क्या आप जानते हैं उन्हें योगा किसने सिखाया? आपने बिलकुल सही सोचा। रेपिस्ट बाबा ने। 

आगे देखिये जॉन अब्राहम के साथ बाबा। 

जॉन को बॉडी बिल्डिंग के टिप्स देते बाबा

जॉन को बॉडी बिल्डिंग के टिप्स देते बाबा
via

अगर आपने गलती से रेपिस्ट बाबा की फ़िल्में देखी हों तो आप जानते होंगे कि वे इसमें हाथी से भी लड़ लेते हैं। बड़े-बड़े पेड़ों को हाथ से तोड़ देते हैं और सैंकड़ों लोगों को अकेले मार गिराते हैं। इसीलिए जॉन भी बॉडी बिल्डिंग के टिप्स लेने बाबा के पास पहुंचे। 

बाल के धनी लोग एक साथ

बाल के धनी लोग एक साथ
via

अगर बालों की बात हो तो दिमाग में पहला ख्याल अनिल कपूर का आता है। मगर रेपिस्ट बाबा भी कम नहीं हैं। जितने अनिल कपूर की छाती पर बाल हैं, उतने तो रेपिस्ट बाबा के डोलों पर हैं। 

आगे देखिये 'शोले' के राइटर के साथ बाबा। 

फिल्म की स्टोरी डिस्कस करते हुए दो महान राइटर्स

फिल्म की स्टोरी डिस्कस करते हुए दो महान राइटर्स
via

रेपिस्ट बाबा अपनी फिल्म के डायलॉग, सांग्स, कहानी और जो भी चीजें होती हैं, सब खुद लिखते हैं। इसलिए जब उनकी मुलाकात 'शोले' के राइटर जावेद अख्तर से हुई तो दोनों के बीच ऑस्कर विनिंग मूवी बनाने को लेकर डिस्कशन हुआ। 

बाबा फिल्में नहीं चल रहीं

बाबा फिल्में नहीं चल रहीं
via

महेश भट्ट के बैनर की फिल्में काफी समय से फ्लॉप हो रही हैं, इसीलिए भट्ट साहब भी जानने पहुंचे कि "फिल्म में ऐसा क्या मिलाते हो भैया, कि फिल्म 100 करोड़ से कम कमाती ही नहीं हैं" तो बाबा ने जवाब दिया "सियापा"। 

आगे की स्लाइड में एक ख़ास चीज बाकी है। 

आओ फिर हवेली पे!

आओ फिर हवेली पे!
via

सोहेल खान को आजकल बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रहीं। एक फिल्म मिली थी 'ट्यूबलाइट', वो भी बुरी तरह से पिट गई। तो सोहेल खान ने बाबा से मदद मांगी। तो बाबा ने कहा "आओ फिर हवेली पे! MSG-5 बनाते हैं।"

जाते-जाते रेपिस्ट बाबा की फिल्म का ट्रेलर देखते जाइए 

हमारी बातों से अगर किसी 'भले समर्थक' की भावनाएं आहत हुईं हों तो माफ़ कर दीजिएगा। बलात्कार का दोषी पाए जाने के बाद ही हमने उन्हें यह उपनाम दिया है। समर्थक तो शायद अभी दंगे करने में व्यस्त होंगे, तो समस्या की कोई बात नहीं है। 


यदि आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने फ्रेंड्स के साथ भी जरूर शेयर करें। 

मेरे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक कर मुझे सब्सक्राइब करें।

कहीं आप भी राम रहीम के भक्त तो नहीं?