पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत की पहली हिंदी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, बोल्ड सीन की भरमार

इस बार निभाएंगे वकील का किरदार।

पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत की पहली हिंदी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, बोल्ड सीन की भरमार
SPONSORED

बॉलीवुड और खेल जगत का नाता पुराना है। दोनों ही क्षेत्र के सितारे अक्सर साथ-साथ नजर आते हैं। कभी कोई हीरोइन किसी खिलाड़ी को पसंद करने लगती है तो कभी कोई खिलाड़ी किसी सुंदरी का दीवाना हो जाता है। फिर बात हरभजन सिंह और गीता बसरा की हो या विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की। 

तभी तो कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो क्रिकेट के साथ ही फिल्मों में भी खुदको आजमा चुके हैं। अजय जडेजा ने 'खेल' और विनोद कांबली ने 'अनर्थ' के जरिए एक्टिंग में भी हाथ आजमाया था, लेकिन बात नहीं बन पाई। सुनील गावस्कर, कपिल देव जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी कुछ फिल्मों में मेहमान भूमिका निभा चुके हैं।  

अब एक और पूर्व क्रिकेटर हिंदी फिल्म में नजर आने वाला है। जी हां। हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत की। खबर है कि वो जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'अक्सर 2' में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक अक्टूबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में श्रीसंत एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है। तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

'अक्सर' की सीक्वल 

'अक्सर' की सीक्वल 

आपको हिमेश रेशमिया का 'झलक दिखला जा' सॉन्ग तो याद ही होगा। यह गाना 2006 में रिलीज हुई 'अक्सर' का ही गाना है। इस हिंदी थ्रिलर फिल्म में इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डिनो मोरिया मुख्य भूमिका में थे। 

RELATED STORIES

इनकी मुख्य भूमिका 

इनकी मुख्य भूमिका 

फिल्म में एस. श्रीसंत के साथ ही ज़रीन खान, गौतम रोडे, अभिनव शुक्ला, लिलिट दुबे और मोहित मदान भी मुख्य भूमिकाओं में है। 

श्रीसंत की भूमिका 

श्रीसंत की भूमिका 

इस हिंदी थ्रिलर फिल्म को 'अक्सर' के निर्देशक अनंत महादेवन ने ही निर्देशित किया है। फिल्म में श्रीसंत एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। 

डबल रोमांस 

डबल रोमांस 

ट्रेलर में ज़रीन, अभिनव शुक्ला के साथ जमकर रोमांस करते नजर आ रही हैं। साथ ही ज़रीन के कुछ इंटिमेट सीन्स गौतम रोडे के साथ भी है। फिल्म थ्रिलर होने के साथ ही सस्पेंस भी है।

कुछ ऐसी है कहानी 

कुछ ऐसी है कहानी 

फिल्म की कहानी एक एम्पायर की बूढ़ी मालकिन खम्बाटा (लिलिट दुबे) के इर्द-गिर्द घूमती है। इन मोहतरमा के पेंटहाउस में सबकुछ हड़पने को लेकर साजिश चलती रहती है। धीरे-धीरे नए राज सामने आते रहते हैं।

देखें ट्रेलर 

फिल्म का ट्रेलर देखकर आप समझ ही गए होंगे कि फिल्म में आपको थ्रिल के अलावा भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। 

इमरान का ट्वीट 

इमरान हाशमी 'अक्सर 2' का हिस्सा तो नहीं है, मगर उन्होंने फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने की बात कही है। साथ ही उन्होंने फिल्म के हिट होने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

अक्टूबर में होगी रिलीज 

'अक्सर 2' का एक पोस्टर पहले ही रिलीज कर दिया गया था। फिल्म 6 अक्टूबर 2017 को रिलीज होनी है। 

रियलिटी शो में आए थे नजर 

रियलिटी शो में आए थे नजर 
via

इससे पहले श्रीसंत 'झलक दिखला जा' के सातवें सीजन में नजर आए थे। साथ ही वे मलयालम फिल्म 'टीम 5' में भी एक्टिंग कर चुके हैं। 

कमाल दिखा पाएगी फिल्म?

कमाल दिखा पाएगी फिल्म?
via

किसी बड़े नाम के बिना फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है, यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। हालांकि फिल्म में गानों में अरिजीत सिंह ने भी आवाज दी है तो पिछले पार्ट की तरह सुपरहिट गानों की उम्मीद की जा सकती है। साथ ही श्रीसंत को फैंस कितना नोटिस करते हैं, यह भी देखने वाली बात रहेगी।

क्या आपको लगता है कि 'अक्सर 2' भी सफल हो पाएगी?