'द कपिल शर्मा शो' हो जाएगा बंद, यह शो लेगा इसकी जगह

आखिरकार चैनल ने कर ही लिया फैसला।

'द कपिल शर्मा शो' हो जाएगा बंद, यह शो लेगा इसकी जगह
SPONSORED

एक अच्छी कहावत है कि सुंदरता, पैसा और यश हर कोई नहीं पचा पाता है। कपिल शर्मा की भी कुछ ऐसी ही कहानी है। एक वक्त था जब कपिल शर्मा हर दिन सफलता के नए झंडे गाड़ रहे थे। फिर एक दिन सुनील ग्रोवर के साथ उनका फ्लाइट वाला किस्सा हो गया। बस उसी दिन से उनकी साढ़े साती की दशा शुरू हो गई।

इसके बाद कपिल के बारे में जितनी भी खबरें आई उनमें से अधिकांश निगेटिव ही थी। कभी उनके शो का कोई साथी शो छोड़कर जाता था तो कभी सेलिब्रिटी उनके शो पर आने से मना कर देते थे। कभी वो सेलेब्रिटीज को घंटों इन्तजार करवाते थे तो कभी खुद बेहोश होकर गिर पड़ते थे। 

इन सभी बातों के बीच, TRP की लिस्ट में कभी टॉप पर पर रहने वाला उनका शो धीरे-धीरे लिस्ट में नीचे फिसलने लगा। आज नौबत यह आ गई है कि सोनी टीवी ने उनके शो को कुछ समय के लिए बंद करने का फैसला कर लिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला। 

'बादशाहो' की टीम को करना पड़ा इन्तजार

'बादशाहो' की टीम को करना पड़ा इन्तजार

हाल ही में यह खबर आई थी कि कपिल शर्मा ने 'बादशाहो' की टीम को काफी देर तक इंतजार करवाया था। इस वजह से फिल्म के सितारे अजय देवगन, इमराम हाशमी, इलियाना डिक्रूज आदि शूटिंग किए बिना ही लौट गए थे।

RELATED STORIES

पहले भी करवा चुके हैं स्टार्स को इन्तजार

पहले भी करवा चुके हैं स्टार्स को इन्तजार
via

ये पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा ने बॉलीवुड स्टार्स को इन्तजार करवाया हो। इससे पहले भी वो शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर जैसे स्टार्स को इन्तजार करवा चुके हैं। 

आगे जानिये क्या वाकई कपिल शर्मा बीमार हैं?

कपिल को बताया जा रहा है बीमार

कपिल को बताया जा रहा है बीमार

काफी समय से कपिल शर्मा का वक्त पर शूटिंग में नहीं पहुंचने का कारण उनकी बीमारी बताया जा रहा है। उन्होंने एक फेसबुक लाइव वीडियो के जरिये भी इस बात को अपने फैंस के साथ शेयर किया था। 

कपिल रातभर करते हैं पार्टी 

कपिल रातभर करते हैं पार्टी 

कुछ लोगों के अनुसार कपिल रातभर पार्टी और ड्रिंक करते हैं। इसकी वजह से वो सुबह वक्त पर नहीं उठ पाते। इस बात में कितनी सच्चाई है, इस पर कोई दावा तो नहीं किया जा सकता। 

आगे जानिये सोनी टीवी चैनल क्यों बंद कर रहा है कपिल शर्मा शो। 

यह है शो बंद होने की वजह

यह है शो बंद होने की वजह
via

कपिल शर्मा का शो बंद होने की वजह उनकी बिगड़ती तबियत ही बताई जा रही है। चैनल कपिल को उनके शो में बदलाव करने और हेल्थ को ठीक करने का कुछ समय देना चाहता है।

TRP में इतना पीछे हो गया है कपिल का शो 

TRP में इतना पीछे हो गया है कपिल का शो 

कभी TRP के आसमान को छूता कपिल शर्मा का शो अब टॉप-20 TRP वाले शोज की लिस्ट से भी बाहर हो गया है।

आगे जानिये कपिल शर्मा का शो रिप्लेस करेगा कौन सा कॉमेडी शो।

कृष्णा करेंगे कपिल को रिप्लेस

कृष्णा करेंगे कपिल को रिप्लेस
via

खबर के अनुसार 8 बजे 'द ड्रामा कंपनी' की जगह 'सुपर डांसर्स' टेलीकास्ट होगा जबकि रात 9 बजे 'द ड्रामा कंपनी' प्रसारित किया जाएगा।

बदल जाएगी शो की टाइमिंग

बदल जाएगी शो की टाइमिंग
via

कपिल शर्मा का शो कितने समय के लिए बंद हुआ है, इसके बारे में अभी कोई खबर नहीं आई है। मगर वापसी के बाद कपिल शर्मा के शो की टाइमिंग में बदलाव किये जा सकते हैं। उन्हें 10 बजे का टाइम स्लॉट दिया जा सकता है। 

अब देखना दिलचस्प होगा कि इस ब्रेक के बाद कपिल शर्मा, शो में कितनी फ्रेशनेस लेकर वापस आते हैं। 

आगे जानिये क्या कृष्णा का शो दे पाएगा कपिल के शो को टक्कर

क्या दे पाएगा 'कपिल शर्मा शो' को टक्कर?

क्या दे पाएगा 'कपिल शर्मा शो' को टक्कर?
via

कृष्णा-सुदेश के शो 'द ड्रामा कंपनी' में कपिल का शो छोड़ चुके अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी नजर आ रहे हैं। इस शो में मेंटर के रूप में मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आते हैं। फिलहाल यह शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहा है। आगे देखना दिलचस्प होगा कि कृष्णा अपने शो में कितना सुधार लाते हैं। साथ ही साथ कपिल शर्मा के शो को पीछे छोड़ पाते हैं या नहीं। 

सौजन्य से - द इंडियन एक्सप्रेस 

अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया तो इसे अपने  फ्रेंड्स के साथ भी शेयर करें। 

मेरे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए, यहाँ क्लिक कर मुझे सब्सक्राइब करें। 

क्या आप मानते हैं कि कपिल शर्मा को वापसी के लिए खूब मेहनत करना होगी?