लो भिया, अब क्रिकेट नहीं बल्कि एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में बने हुए हैं एमएस धोनी

सुंदरी का अंदाज तो बेहद बोल्ड है।

लो भिया, अब क्रिकेट नहीं बल्कि एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में बने हुए हैं एमएस धोनी
SPONSORED

कुछ समय पहले तक अधिकांश लोग भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की जिंदगी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते थे। मगर जब से माही की बायोपिक 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज हुई है तभी से उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें समय-समय पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 

हालांकि यह भी एक तथ्य है कि धोनी की बायोपिक में उनकी जिंदगी के कई हिस्सों को नजरअंदाज भी किया गया है। जैसे फिल्म में सिर्फ धोनी की बहन का जिक्र है, भाई का नहीं। जबकि रियल लाइफ में उनका एक और भाई है। वहीं फिल्म में माही और प्रियंका की प्रेम कहानी तो दिखाई गई है। लेकिन उनके एक और अफेयर काे लेकर फिल्म में कोई बात नहीं की गई है। 

जी हां। आपने बिल्कुल सही पढ़ा। साक्षी से शादी होने के पहले धोनी का नाम एक दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था। इस एक्ट्रेस का नाम है लक्ष्मी राय। खबर है कि यही एक्ट्रेस अब जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म बेहद बोल्ड मानी जा रही है। 

बहरहाल कैसा था धोनी और इस एक्ट्रेस का रिश्ता। ऐसी ही कुछ बातों को जानने के लिए पढ़िए यह स्टोरी।

50 फिल्मों में किया काम 

50 फिल्मों में किया काम 

माही की इस 'एक्स' का नाम लक्ष्मी राय है, जो कि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सेलिब्रिटी हैं। मिस राय एक दशक से तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर रही हैं। वे 50 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।

RELATED STORIES

बॉलीवुड में डेब्यू 

बॉलीवुड में डेब्यू 
via

वैसे तो लक्ष्मी राय सोनाक्षी सिन्हा के लीड रोल वाली 'अकीरा' में भी मेहमान भूमिका में नजर आई थी। मगर बतौर लीड एक्ट्रेस यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। 

कौन सी है वो फिल्म? आइए जानते है। 


इस बोल्ड फिल्म का हिस्सा 

इस बोल्ड फिल्म का हिस्सा 

साउथ की इस बोल्ड अभिनेत्री ने अब बॉलीवुड की ओर रूख किया है। दीपक शिवदासानी के निर्देशन में बनी 'जूली 2' लक्ष्मी की बतौर लीड बॉलीवुड डेब्यू है। फरवरी 2016 में इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था। उसके बाद 29 अगस्त को ही इस फिल्म का टीजर भी सामने आया था।

यहाँ देखें टीजर 

96 आउटफिट्स 

96 आउटफिट्स 
via

लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'फिल्म में उन्होंने 96 अलग-अलग कपड़े पहने हैं। 'जूली 2' के लिए उन्होंने वजन 10-11 किलो घटाकर फिर बढ़ाया भी है।' 

चलिए अब आपको बताते हैं धोनी और लक्ष्मी के रिश्ते के बारे में अहम बातें।

2008 में हुई थी मुलाकात 

2008 में हुई थी मुलाकात 

2008 में माही, सुरेश रैना के साथ लक्ष्मी की बर्थडे पार्टी में गए थे। बस उसी वक्त लक्ष्मी भी धोनी से प्रभावित हो गई थीं। कथित तौर पर दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया। लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'यदि धोनी उन्हें शादी के लिए प्रपोज करेंगे तो वो तुरंत हां कह देंगी।'

लक्ष्मी को मलाल 

लक्ष्मी को मलाल 
via

जब भी धोनी के पास्ट की बात की जाती है तो लक्ष्मी का नाम तो आता ही है। लक्ष्मी खुद माही से रिश्ते को ऐसे दाग की तरह मानती है, जो जल्दी पीछा नहीं छोड़ता है। लक्ष्मी के अनुसार, 'धोनी के बाद भी उनके 3-4 रिश्ते रहे थे। मगर कोई इसका जिक्र नहीं करता है।' 

आगे जानिए अब कैसा है इन दोनों का रिश्ता। 

करते हैं सम्मान 

करते हैं सम्मान 
via

लक्ष्मी ने आगे यह भी कहा था कि,"मैं उसे अच्छी तरह जानती थी और पता नहीं मैं इसे रिलेशनशिप भी कह सकती हूँ या नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये रिश्ता कभी चला ही नहीं। हम आज भी एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। माही आगे बढ़ गया और उसने शादी कर ली। यहाँ कहानी खत्म हो गई। मेरी प्राथमिकता भी मेरा काम है।"

Source 

जूली की सीक्वल 

जूली की सीक्वल 
via

एक बार फिर लक्ष्मी की आगामी फिल्म की बात करें तो 2004 में आई नेहा धूपिया के लीड रोल वाली 'जूली' तो आपको याद ही होगी। ये फिल्म बेहद बोल्ड थी। इसमें किसिंग और इंटिमेट सीन्स की भरमार थी। 'जूली 2' को भी सेक्स के दम पर ही चलाने की कोशिश है। 

आगे देखिए 'जूली 2' का ट्रेलर।  

अब आया ट्रेलर 

4 सितम्बर 2017 को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के घिनौने रूप के साथ ही राजनीति और अंडरवर्ल्ड का मिश्रण भी देखने को मिलेगा। 

अक्टूबर में रिलीज 

अक्टूबर में रिलीज 
via

'जूली 2' के अन्य किरदारों की बात करें तो फिल्म में रवि किशन, रति अग्निहोत्री, पंकज त्रिपाठी, निशिकांत कामथ, साहिल सलाथिया और आदित्य श्रीवास्तव जैसे एक्टर्स भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'जूली 2' के अक्टूबर 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म की खबरों के साथ एक बार फिर एमएस धोनी का पास्ट खबरों में है।  

Source 

क्या आप मानते हैं कि लक्ष्मी राय को साउथ के जैसी सफलता बॉलीवुड में भी मिलेगी?

क्या आप मानते हैं कि एमएस धोनी का नाम भी पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है?